BREAKING NEWS

हाथरस कांड : इलाहाबाद HC ने शीर्ष अधिकारियों को किया तलब, राहुल एवं प्रियंका हिरासत में लिये गये ◾राहुल, प्रियंका को हिरासत में लिए जाने से गुस्साए कांग्रेस नेता, कहा - UP में है ‘जंगल राज’ ◾CJI, सात वरिष्ठ न्यायाधीश 5 अक्टूबर से करेंगे PIL, सामाजिक न्याय के विषयों पर सुनवाई ◾MI vs KXIP ( IPL 2020 ) : मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को 48 रन से हराया◾कांग्रेस नेता अहमद पटेल और आरपीएन सिंह कोविड-19 से संक्रमित◾हाथरस की घटना पर इलाहाबाद HC सख्त, उप्र सरकार को नोटिस, DM-SP तलब◾ IPL 2020 KXIP vs MI : हार्दिक-पोलार्ड की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, मुम्बई ने पंजाब को दिया 192 रनों का लक्ष्य◾दिल्ली में कोरोना के 3037 नए मामले की पुष्टि, 40 और मरीजों की मौत ◾हाथरस, बलरामपुर के बाद यूपी के भदोही में दलित किशोरी से बर्बरता, सिर कुचलकर हत्या◾यूपी पुलिस के ADG का बड़ा दावा - हाथरस की घटना में लड़की से नहीं हुआ बलात्कार, गलत बयानी की गई◾राहुल - प्रियंका पर यूपी सरकार के मंत्री का तंज - ये जो 'भाई-बहन' दिल्ली से चले हैं, उन्हें राजस्थान जाना चाहिये◾हाथरस गैंगरेप : पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राहुल-प्रियंका को पुलिस ने हिरासत में लिया◾प्रियंका और राहुल के काफिले को पुलिस ने परी चौक पर रोका, परिवार से मिलने के लिए हाथरस के लिये पैदल निकले◾हाथरस गैंगरेप पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, गर्दन पर चोट के निशान और टूटी थीं हड्डियां ◾सीएम गहलोत का आरोप - बारां की घटना को लेकर जनता को गुमराह कर रहा है विपक्ष ◾ हाथरस गैंगरेप : प्रियंका और राहुल के दौरे के मद्देनजर जिले की सभी सीमाएं सील ◾बलरामपुर में गैंगरेप की घटना को लेकर कांग्रेस ने UP सरकार पर साधा निशाना, किया यह दावा ◾देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना के 86,821 मामलों की पुष्टि, मरीजों का आंकड़ा 63 लाख के पार ◾रवि किशन को मिली Y प्लस श्रेणी की सुरक्षा, मुख्यमंत्री योगी का किया धन्यवाद ◾कब रुकेगी हैवानियत, हाथरस-बलरामपुर के बाद MP और राजस्थान में नाबालिगों से गैंगरेप◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

ये 3 राशियों के लोग नवंबर के महीने में हो सकते हैं मालामाल, इन्हें झेलनी पड़ेगी परेशानियां

त्योहारों के साथ ही अक्टूबर का महीना खत्म हो गया है,मगर लोग अब भी चाहते हैं कि नवंबर के महीने में मां लक्ष्मी का आशीर्वाद उनके ऊपर बना रहे। जबकि ग्रहों की चाल के मुताबिक ही आपकी आर्थिक स्थिति तय होती है। तो आइए जानते हैं नवंबर के महीने मे किन राशियों के लोगों पर धन बरसेगा और किसकी जेब ढीली होने वाली है। 

1.मेष राशि 

मेष राशि के लोगों के लिए नवंबर का महीना काफी हद तक शुभ रहने वाला है। इन राशि वाले लोगों की आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। इसके साथ ही इन्हें फिजूल खर्चों से छुटकारा मिलेगा।

2.वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों को आर्थिक तंगी झेलनी पड़ सकती है। लोगों से बेहतर संबंध बनाए रखने पर आप उनसे मदद ले सकते हैं। इस राशि के लोग बेहतर स्थिति के लिए मां लक्ष्मी के 18 पुत्रों की उपासना करना शुरू दें।

3.मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों को भी आर्थिक पेरशानी का सामना करना पड़ सकता है। साथ ही आपके खर्चे पहले से ज्यादा बढ़ जाएंगे। फिजूल खर्चें करने से बचें और दूसरों को उधार न दे। 

4.कर्क राशि

व्यापार एंव नौकरीपेशा वाले लोगों के लिए नवंबर का महीना बहुत अच्छा रहने वाला है। इस महीने आप आर्थिक लाभ की अपेक्षा कर सकते हैं। इस महीने आपको वो पैसा भी वापस मिलने के चांस हैं जो आपने किसी को उधार दिया हुआ था ।

 

5.सिंह राशि

सिंह राशि के लोग भी हाथ में आए हुए पैसों के रुकने की उम्मीद कर सकते हैं। इस महीने इस राशि के लोगों के कर्ज से मुक्ति मिलने के योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं। मां लक्ष्मी की उपासना करने से आपकी आर्थिक स्थिति को अच्छी दिशा मिल सकती है। 

6.कन्या राशि

नवंबर के महीने में कन्या राशि के लोग सबसे ज्यादा सावधानी बरतें। क्योंकि आप भारी कर्जे की चपेट में आ सकते हैं जिस वजह से घर में पैसों की तंगी बनी रहेगी। इसलिए फिजूल का खर्च न करें।

7.तुला राशि

यह महीना तुला राशि वालें जातकों के लिए सामान्य रहेगा। इस राशि वालें लोग ज्यादा मुनाफें की उम्मीद न रखें। बस आपको आर्थिक तंगी से जूझना नहीं पड़ेगा। 

8.वृश्चिक राशि

नवंबर के महीने में बृहस्पति आपके धन के भाव में प्रवेश कर चुका है। ऐसे में अगर आप करते हैं तो आपको जरूर लाभ मिलेगा। हालांकि पैसा निवेश करने के मामले में पहले थोड़ा सोच विचार कर लें। 

9.धनु राशि

धनु राशि के लोगों को इस महीने औसत धन की प्राप्ति होगी। साथ ही नौकरी-रोजगार एंव व्यापार सही चलता रहेगा। लेकिन ज्यादा धन लाभ के योग नहीं हैं। 

10.मकर राशि

मकर राशि के लोगों की नवंबर महीने के शुरूआती दिनों में आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी। लेकिन महीने के आखिरी तक स्थिति थोड़ी खराब होती दिखाई दे रही है। इसलिए फिजूल के खर्चें करने से बचें।

11.कुंभ राशि

घर से लेकर कुछ अन्य जरूरत की चीजों को लेकर इस महीने आपको काफी ज्यादा खर्चा होने वाला है। हालांकि आपका रुका हुआ धन वापस मिलने की पूरी-पूरी संभावनाए हैं।

12.मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए यह महीना काफी शुभ रहने वाला है। इस महीने आपको आर्थिक लाभ मिलेगा। साथ ही रुका हुआ धन वापस मिल सकता है।