BREAKING NEWS

ममता बनर्जी ने गोवा में गठबंधन के लिये सोनिया से किया था संपर्क - TMC◾कोरोना वायरस टीके की बूस्टर खुराक अब लोगों को दी जानी चाहिए - WHO◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ; को-विन पोर्टल से कोई डेटा लीक नहीं हुआ है◾कांग्रेस आलाकमान की हरी झंडी के बाद हरक सिंह रावत की पार्टी में हुई वापसी ◾अमेरिका-कनाडा सीमा पर 4 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्री ने भारतीय राजदूतों से तत्काल कदम उठाने को कहा ◾अमर जवान ज्योति को लेकर गरमाई राजनीति, BJP ने साधा राहुल पर निशाना◾PM मोदी कल विभिन्न जिलों के DM के साथ करेंगे बातचीत , सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक ◾DELHI CORONA UPDATE: सामने आए 10756 नए केस, 38 की हुई मौत◾केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से नौसेना प्रमुख ने की मुलाकात, डीप ओशन मिशन के तौर-तरीकों पर हुई चर्चा◾गोवा: उत्पल पर्रिकर ने भाजपा छोड़ी, पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे चुनाव ◾BJP ने 85 उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की, कांग्रेस छोड़कर आईं अदिति सिंह को रायबरेली से मिला टिकट◾उत्तर प्रदेश : मुख्‍यमंत्री योगी ने किया चुनावी गीत जारी, यूपी फ‍िर मांगें भाजपा सरकार◾ भारत सरकार ने पाक की नापाक साजिश को एक बार फिर किया बेनकाब, देश विरोधी कंटेंट फैलाने वाले 35 यूट्यूब चैनल किए बंद ◾भाजपा ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾मणिपुर के 50 वें स्थापना दिवस पर पीएम ने दिया बयान, राज्य को भारत का खेल महाशक्ति बनाना चाहती है सरकार ◾15-18 आयु के चार करोड़ से अधिक किशोरों को मिली कोविड की पहली डोज, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾शाह ने साधा वाम दलों पर निशाना, कहा- कम्युनिस्टों का सियासी प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ हिंसा का रहा इतिहास ◾UP चुनाव को लेकर बिहार में गरमाई सियासत, तेजस्वी शुरू करेंगे SP के समर्थन में प्रचार, BJP पर कसा तंज... ◾ कर्नाटक सरकार ने खत्म किया कोरोना का वीकेंड कर्फ्यू, लेकिन ये पाबंदी लागू ◾नेशनल वॉर मेमोरियल में जल रही लौ में मिली इंडिया गेट की अमर जवान ज्‍योति◾

उपद्रवियों की धरपकड़ तेज

देहरादून : दलित संगठनों के भारत बंद को लेकर सोमवार को हुए बवाल में रुड़की और हरिद्वार क्षेत्र में पुलिस ने 3750 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। रुड़की में सिविल लाइंस और गंगनहर कोतवाली में दो नामजद समेत तीन हजार लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज हुआ है। पुलिस ने पचास से अधिक उपद्रवियों को चिन्हित किया है। जबकि मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के बिझौली तिराहे पर आगजनी के बाद हिंसक प्रदर्शन के मामले में कोतवाली पर 21 को नामजद करते हुए 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हैं। आरोपी 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वहीं दूसरी ओर हरिद्वार में बहादराबाद भेल तिराहे और कनखल में बवाल करने पर पुलिस ने 550 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। एससी-एसटी एक्ट में बदलाव के खिलाफ दलित संगठनों ने सोमवार को भारत बंद का आह्वान किया था। बंद के दौरान उपद्रवियों ने शहर में जमकर बवाल किया था। कई वाहनों में तोड़फोड़, मारपीट कर गोलियां चलाई और पथराव किया गया। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस साधना त्यागी और इंस्पेक्टर गंगनहर कमल कुमार लुंठी की ओर से मुकदमा दर्ज हुआ है। बलवा, हाईवे जाम करने, तोड़फोड़, मारपीट, सरकारी कामकाज में बाधा डालने के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ है।

एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि उपद्रवियों को चिन्हित कर उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। सोमवार को बवाल के दौरान दो पक्षों के बीच गोलीबारी में घायल इंस्पेक्टर गंगनहर कमल कुमार लुंठी का इलाज चल रहा है। इसके साथ ही पथराव में सीओ एसके सिंह, दारोगा नवीन पुरोहित, पवन डिमरी आदि के भी चोट आई हैं।

अधिक जानकारियों के लिए यहाँ क्लिक करें।