सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई विडियो वायरल होता रहता है और आज जिस विडियो को हम आपके लिए लेकर आये है उसे देखकर आप ये जरूर कहेंगे की अगर हौसले बुलंद हो तो इंसान को बड़ी से बड़ी परेशानी रोक नहीं सकती।

विडियो वायरल

महाराष्ट्र के पुणे में बीते दिनों हाफ मैराथन का आयोजन हुआ जिसमे बहुत से लोगों ने हिस्सा लिए पर यहाँ सबका दिल जीता एक दिव्यांग ने। जी हाँ इस दिव्यांग खिलाड़ी ने अपने एक पैर पर 10 किलोमीटर की दौड़ पूरी की और उसके बाद ख़ुशी में इस शख्स ने जबरदस्त डांस किया।

विडियो वायरल

आपको बता दें इस शख्स का नाम जावेद चौधरी है और इन्होने रेस के बाद ऐसा जबरदस्त झिंगाट डांस किया की उनका विडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो गया।

विडियो वायरल

लोग उनके जज्बे को सलाम कर रहे है और 10 किमी की रेस खत्म करने के बाद उन्होंने जिस एनर्जी के साथ डांस किया है वो काबिलेतारीफ है। और इतना सब एक ही पैर के साथ तो इनकी तारीफ तो बनती ही है।

विडियो वायरल

आपको बता दें दिव्यांग जावेद चौधरी ने साल 2015 में एक सड़क हादसे के दौरान अपना एक पैर गंवा दिया था। इस दुखद हादसे ने भले ही उनसे उनका एक पैर छीन लिया पर उनका हौसला कम नहीं हुआ। आज भी जावेद अपनी जिंदगी को बेहद जिन्दा दिली के साथ जी रहे है।

विडियो वायरल

जावेद चौधरी स्पोर्ट्स को पसंद करते है और बास्केट बल खिलाड़ी है। स्पोर्ट्स के साथ साथ जावेद स्विमिंग के भी शौक़ीन है। जावेद चौधरी की उम्र महज़ 24 साल है और वो अपने परिवार के पहले ग्रेजुएट है। आपको बता दें जावेद चौधरी सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहे है और देश की सेवा करना चाहते है।

विडियो वायरल

सोशल मीडिया पर लोग जावेद की जमकर तारीफ कर रहे है और उनके बहतर भविष्य की कामना कर रहे है। आप इस विडियो में देख सकते है की जावेद ने किस तरह रेस के बाद समा ही बाँध दिया है।

देखें विडियो :

आनंद महिंद्रा को ट्वीटर पर ट्रोल करने का मिला अंजाम, देसी भाषा में मिला ये जवाब