BREAKING NEWS

गुरदासपुर सांसद सनी देयोल पर भड़के लोग, दीवारों पर लगा दिए मिसिंग के पोस्टर◾दिल्ली एयरपोर्ट से 28 करोड़ की 7 घड़ियां जब्त, मात्र एक की कीमत 27 करोड़, मुम्बई एयरपोर्ट से 80 करोड़ का ड्रग्स पकड़ा! ◾दक्षिण भारत में अपना प्रचार करने के दौरान बोले थरूर - कांग्रेस को युवाओं की पार्टी बनाना मकसद ◾66 बच्चों की मौत के बाद सिरफ के खिलाफ चलाया गया वापस लेने का अभियान◾कौन हिंदू बिना मूंछ दाढ़ी रखता हैं, रामायण के इस्लामीकरण पर 'आदिपुरूष' डायरेक्टर को लीगल नोटिस ◾एनी एरनॉक्स ने जीता नोबेल पुरस्कार, बाधाओं को उजागर करने वाली लेखनी के लिए दिया गया पुरस्कार◾कोर्ट से जमानत लेकर फरार हुआ यूटयूबर बॉबी कटारिया, हाथ पर हाथ धरी रह गई उत्तराखंड पुलिस की तैयारी◾बाजवा के बाद पाक सेना का जनरल कौन ? सेना को लेकर इमरान पर बरसे ख्वाजा आसिफ ◾उत्तराखंड हिमस्खलन त्रासदी : खराब मौसम के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन में देरी, 9 लाश बरामद, बाकी की तलाश जारी ◾सचिन पायलट की खामोशी ने बढ़ाया सियासी सस्पेंस, किसके 'हाथ' है राजस्थान?◾TRS में टूट की अटकलें ? राष्ट्रीय पार्टी की घोषणा कार्यक्रम में नहीं पहुंची बेटी के कविता, सियासी हलचल तेज ◾Mexico News : मेक्सिको के सिटी हॉल में अंधाधुंध फायरिंग, मेयर समेत 18 की मौत◾शिवसेना सिंबल पर चुनाव आयोग का फैसला जल्द, शिंदे गुट की टिकी निगाह ◾मोहन भागवत के बयान पर भड़के लालू , कहा - सज्जन बिन मांगा ज्ञान बांटने चले आते है ◾बिहार उपचुनाव : दोनों सीटों पर महिलांए तय करेंगी भाजपा का भविष्य, जेडीयू ने अनंत सिंह की पत्नी पर खेला दांव ◾Mulayam Singh Health Update : हालत में बही भी कोई सुधार नहीं, CRRPT सपोर्ट पर रखा ◾नागपुर में संघ के हेडक्वार्टर को घेरने की कोशिश, ईलाके में धारा144 लागू, ◾थाईलैंड : चाइल्ड सेंटर में सामूहिक गोलीबारी, 32 लोगों की मौत, मृतकों में 22 बच्चे शामिल◾छत्तीसगढ़ : बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने की तीन साधुओं की बेरहमी से पिटाई◾महाराष्ट्र : सीएम शिंदे की रैली के आगे फीकी पड़ी उद्धव ठाकरे की दशहरा रैली ◾

वास्तुशास्त्र के केवल ये 3 उपाय, जीवन में लाए खुशहाली

घर में सुख-समृद्धि और सकारात्मकता का माहौल बनाए रखने के लिए लोग नए साल पर बहुत कुछ उपाय करते हैं। नए साल को शुरू हुए हालांकि कुछ दिन बीत चुके हैं। लेकिन लोगों की नए साल से उम्मीदें अब भी कायम हैं। घर में ही कुछ चीजों में बदलाव करके घर को वास्तु दोष से मुक्त किया जा सकता है। वास्तु के अनुसार घर में मौजूद वास्तु दोष  लोगों के जीवन में कई तरह की परेशानियां पैदा कर देते हैं, जो लंबे समय तक समस्याओं का कारण बना रहता है।

वास्तु शास्त्र में हर चीजों के निर्माण व उनके रखरखाव के बारे में सही दिशा और नियम बताए गए हैं ।आप अपने घर से निगेटिव एनर्जी  को दूर करने में सफल हो सकते हैं इन नियमों और वास्तु शास्त्र के टिप्स को अपनाकर । इससे आपकी किस्मत बदल सकती है और घर में सुख-समृद्धि आ सकती है।

सप्ताह में एक बार घर में कपूर का धुंआ जरूर करना चाहिए । घर की निगेटिव एनर्जी इससे दूर होती है। धन का आगमन होता है। 

इसके साथ ही सरसों के तेल के दीये में लौंग डालकर घर में जलाएं ।मान्यता है कि ऐसा करने से घर के सदस्य स्वस्थ रहते हैं और घर से बीमारियां दूर होती है ।

हर गुरुवार को तुलसी के पौधे पर जल के साथ-साथ दूध चढ़ाना शुभ माना जाता है । मान्यता है कि ऐसा करने से घर से अशांति दूर होती है ।

घर में मुरझाये फूल भूलकर भी न रखें। इससे जीवन दुखी होता है।इसके साथ ही घर के सभी दरवाजों पर समान रेखाएं खींचें। घर की दरिद्रता दूर होती है।

नौकरी में तरक्की के लिए आफिस में दक्षिण-पूर्व के कोने पर हर भरे पौधे जरूर रखें। साथ ही गोल किनारे वाला फर्नीचर आफिस में  न रखें ,अशुभ होता हैं।