फ्लिपकार्ट iphone X पर नो कॉस्ट EMI का ऑफर दे रहा है। हर महीने 9,889 रुपए की किस्त के साथ iphone X यहां से खरीदा जा सकता है वहीं इस फोन की स्टैंडर्ड EMI 3,086 रुपए की है लेकिन इस पर इंटरेस्ट देना होगा। इस तरह आप 3,086 रुपए की पहली किस्त चुकाकर फोन खरीद सकते हैं।

i phone x

एपल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन iphone X की बुकिंग 27 अक्टूबर को शुरू हुई लेकिन 1 मिनट के अंदर ही सभी हैंडसेट सेल हो गई। इसकी सेल 12:31 PM पर शुरू हुई और 12:31 PM पर ही खत्म हो गई। यानी चंद सेकंड में फोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया। जिन यूजर्स ने फोन की बुकिंग की है उन्हें 3 नवंबर से इसकी डिलिवरी की जाएगी। यह फोन दो वैरिएंट में लॉन्च हुआ है।

i phone x

इंडिया में इसके 64GB वैरिएंट की कीमत 89 हजार रुपए और 256GB वैरिएंट की कीमत 1 लाख 2 हजार रुपए है। iphone X पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर अवलेबल होगा। सिर्फ 3086 रुपए में iphone X मिल जाएगा…यह EMI 36 महीनों तक चलेगी।

i phone x

एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड यूज करके आप 5% एडिशनल डिस्काउंट ले सकते हैं। iphone X को अमेजन की वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है। अगली बुकिंग कब? iphone X की बुकिंग आज दोपहर 12.31 बजे से शुरू हुई थी। जो 1 मिनट के अंदर ही खत्म हो गई। फोन की अगली बुकिंग कब होगी इस बारे में फिलहाल कंपनी या फ्लिपकार्ट ने कोई डिटेल नहीं दी है।

i phone x

एपल ने इस बार आईफोन के तीन मॉडल iPhone 8, iPhone 8 Plus और iPhone X लॉन्च किए हैं। इनमें iPhone X सबसे महंगा मॉडल है। iPhone X में क्या नया? iPhone X के फेस आईडी रिकग्निशन फीचर मिलेगा।

i phone x

यानी यूजर चेहरे को पासवर्ड बनाकर फोन अनलॉक कर सकेंगे। फेस आईडी रिकग्निशन फीचर को 15 हजार इंजीनियर्स ने 6 साल की मेहनत के बाद तैयार किया है। iPhone X को यूजर के बिना 10 लाख लोगों में से भी शायद ही कोई अनलॉक कर सके।

i phone x

इसके साथ फोन में पहली बार वायरलेस चार्जिंग मिलेगी। यानी यूजर वायरलैस पॉड पर रखकर फोन चार्ज कर सकेंगे।