BREAKING NEWS

LIVE : श्रीहरिकोटा से लॉन्‍च हुआ चंद्रयान- 2 , ISRO ने फिर रच दिया इतिहास◾कर्नाटक संकट : विधानसभा में बोले शिवकुमार- BJP क्यों स्वीकार नहीं कर रही कि वह कुर्सी चाहती है◾कर्नाटक : सुप्रीम कोर्ट का फ्लोर टेस्ट पर तत्काल सुनवाई से इंकार ◾विवादित बयान पर राज्यपाल मलिक ने दी सफाई, बोले-मुझे ऐसा नहीं कहना चाहिए था◾शंकर सिंह वाघेला ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- कश्मीर में धर्म के आधार पर लोगों को बांट रही है◾ISRO फिर रचने जा रहा इतिहास, चंद्रयान-2 का काउंटडाउन शुरू, आज दोपहर 2 बजकर 43 मिनट पर लॉन्चिंग◾केरल में NDA सहयोगी का दावा, कई कांग्रेस सांसद, विधायक BJP के संपर्क में ◾अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण अगले साल हर हाल में हो जाएगा शुरू : वेदांती◾मैं नाली, शौचालय साफ करने के लिए नहीं बनी हूं सांसद : प्रज्ञा सिंह ठाकुर ◾'कालेधन' को लेकर भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन करें कार्यकर्ता : ममता ◾जम्मू-कश्मीर राज्यपाल का विवादित बयान- पुलिसवालों की नहीं, भ्रष्ट नेताओं की हत्या करें आतंकी◾तृणमूल नेताओं को धमकाने वाले सीबीआई अधिकारियों का नाम बताए ममता : भाजपा ◾हिमा की 400 मीटर में वापसी, जुलाई में जीता पांचवां स्वर्ण पदक , PM मोदी ने दी बधाई !◾Top 20 News 21 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾इजराइल प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू 9 सितंबर को करेंगे भारत की यात्रा, PM मोदी से मिलेंगे◾सिद्धू ने चंडीगढ़ में आवंटित सरकारी बंगला खाली किया ◾सोनभद्र की घटना के लिए कांग्रेस और सपा नेता जिम्मेदार : CM योगी ◾मोदी सरकार ने देश को बदला, अच्छे दिन लाई : जेपी नड्डा ◾पंचतत्व में विलीन हुई शीला दीक्षित, राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार◾मुंबई : ताज होटल के पास की इमारत में लगी आग, एक की मौत ◾

दिलचस्प खबरें

PAK रिपोर्टर बाढ़ की कवरेज के लिए उतरा नदी में, ये तौबा-तौबा का मकाम भाई..वायरल Video का यूं उड़ा मजाक

जैसा की आमतौर पर लगभग सभी लोग जानते हैं कि पाकिस्तान के टीवी न्यूज रिपोर्टर्स का बेहद अटपटा ढंग है। इन्हीं में से एक रिपोर्टर चांद नवाब जो कुछ ज्यादा ही चर्चा का विषय बने रहते हैं। लेकिन उन्हीं की तरह और भी वीर हैं पड़ोसी मुल्क में। कुछ दिनों पहले एक साहब गधे पर बैठकर लाइव रिपोर्टिंग करते दिखाई दिए थे। वैसे तो आपको मोहल्ले में जमा हुए बारिश के पानी में स्वीमिंग पूल और टमाटर पर तौबा-तौबा करने वाले जनाब भी याद ही होंगे। लेकिन इन्हीं सारी चीजों के बीच में अब एक और नया मामला सामने आया है। इसमें रिपोर्टर साहब नदी के बीच में बाढ़ के पानी में खड़े होकर सभी लोगों को जानकारी दे रहे हैं।

\"\"

नदी की तेज धारा के बीच रिपोर्टर

ट्विटर पाकिस्तान के एक पत्रकार @nailainayat (नैला इनायत) ने एक विडियो शेयर किया है। इसमें पाकिस्तानी एक रिपोर्टर बाढ़ क्षेत्र की एक नदी के बीचों-बीच खड़े होकर बाढ़ की स्थिति के बारे में बता रहा है। वैसे जो भी हो रिपोर्टर का अंदाज बड़ा ही मेजदार है। लेकिन इतना ही नहीं वीडियो के साथ जो कैप्शन लिखा हुआ है वो भी कम दिलचस्प नहीं है।

Producer: Bring me a news story that no other channel has. Reporter: pic.twitter.com/cOLxx6Uvas

— Naila Inayat नायला इनायत (@nailainayat) April 16, 2019

प्रोड्यूसर ने बोला अलग हटकर खबर लाने को तब

इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि प्रोड्यूसर मुझे एक ऐसी खबर लाकर दो जो किसी और चैनल के पास न हो। रिपोर्टर...

\"\"

इन्वेस्टिगेटिव रिर्पोटिंग का पुलित्जर

इस वायरल वीडियो पर एक मोहतरमा ने कमेंट करते हुए कहा कि इस रिपोर्टर को इन्वेस्टिगेटिव रिपोर्टिंग के लिए पुलित्जर पुरस्कार तो जरूर मिलना ही चाहिए। बता दें कि अपनी रिपोर्ट में यह रिपोर्टर कह रहा है कि इलाके में बाढ़ के हालात ऐसे हैं कि किसानों के लिए समस्या खड़ी हो सकती है।

pic.twitter.com/lbaRa8Asgz

— ViVi (@vivek2223) April 16, 2019

अब शुरू हुई ट्रोलिंग

अब जब ये मामला ट्विटर पर आया तो यूजर्स चुटकुला बनाने और मजे लेने में भला कहा पीछे रहने वालों में से हैं। लिहाजा उन्होंने मजाक-मस्ती और कमेंटबाजी करना शुरू कर दिया है। जरा आप भी पढि़ए की लोग इस पाकिस्तानी रिपोर्टर के लिए क्या-क्या बोल रहे हैं।

1#

\"\"

2#

\"\"

3#

\"\"

4#

\"\"

5#

\"\"

6#

\"\"

7#

\"\"

वैसे एक बार गधे वाले रिपोर्टर की भी रिपोर्ट पर नजर डाल लें...

Pakistani reporter on donkey ⬇️ ?? pic.twitter.com/mjM9JP8lCs

— ?? Dr.Avinash Rode (@DrAvinash_Rode) April 17, 2019