BREAKING NEWS

मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, कभी माफी नहीं मांगने वाला : राहुल गांधी◾'भारत बचाओ रैली' में बोलीं सोनिया गांधी- भारत की आत्मा को तार-तार कर देगा नागरिकता संशोधन कानून◾संविधान और देश को विभाजन से बचाने के लिए पूरा देश आवाज उठाए: प्रियंका गांधी ◾'भारत बचाओ' रैली से पहले राहुल गांधी का ट्वीट, कहा- BJP सरकार की तानाशाही के खिलाफ बोलूंगा◾पीएम मोदी निर्मल गंगा के दर्शन करने पहुंचे कानपुर, एयरपोर्ट पर CM योगी ने किया स्वागत ◾केजरीवाल को मिला प्रशांत किशोर की कंपनी आई-पैक का साथ, विधानसभा चुनाव में AAP के लिए करेंगे काम◾पति ने मेट्रो के आगे कूदकर की आत्महत्या, पत्नी ने बेटी को फांसी लगाने के बाद की खुदकुशी ◾CAB : असम के गुवाहाटी में सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक कर्फ्यू में दी गई ढील◾दिल्ली के मुंडका में लकड़ी के गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर मौजूद◾भारत में CAB से पड़ने वाले असर को लेकर चिंतित है अमेरिका◾आज कानपुर दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अविरल-निर्मल गंगा पर करेंगे मंथन◾एनएसएफ ने CAB विधेयक के खिलाफ आज छह घंटे का बंद का आह्वान किया ◾बजट 1 फरवरी को हो सकता है पेश : सूत्र ◾BJP की महिला सांसदों ने चुनाव आयोग से की राहुल गांधी की शिकायत ◾दिल्ली में अभी चुनाव हुए तो भाजपा को मिलेंगी 42 सीटें◾अवसाद में निर्भया कांड के दोषी, खाना-पीना कम किया : तिहाड़ जेल के सूत्र◾योगी ने राम मंदिर के लिए हर परिवार से 11 रुपये, पत्थर मांगे ◾सर्जिकल स्ट्राइक की इजाजत देने से पहले पर्रिकर ने कहीं थीं दो बातें : दुआ◾‘रेप इन इंडिया’ टिप्पणी को लेकर भाजपा . कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर ◾महिलाओं की सुरक्षा को लेकर केजरीवाल बोले - हरसंभव कार्य कर रहा हूँ◾

दिलचस्प खबरें

इन 4 राशियों के लोग होते हैं किस्मत के धनी, जीवन साथी के लिए भी भाग्यशाली

 0

अक्सर हमारे आसपास ऐसे कई लोग होते हैं जो अपने जीवन में बहुत आसानी से मुश्किल परिस्थिति को हल कर देते हैं। इन लोगों को देखकर आपके मन में यही सवाल आता है कि ऐसी खासियत इनके अंदर क्या है। इन लोगों के बारे में हम आज ज्योतिष विद्या से जानेंगे। 

कुछ ऐसी राशि के लोग होते हैं जिनकी किस्मत बहुत ही अच्छी होती है। इतना ही नहीं उनकी अच्छी किस्मत का असर उनके जीवनसाथी पर भी होता है। चलिए जानते हैं उन राशि वाले लोगों के बारे में-

वृषभ राशि

शुक्र में वूषभ राशि का स्वामी होता है जिसकी वजह से दूसरे लोगों को यह राशि वाले लोग आकर्षित आसानी से कर लेते हैं। बता दें कि किस्मत के भी इस राशि के लोग बहुत धनी होते हैं। ऐसा माना गया है कि सम्मान और धन की इस राशि वाले लोगों को कभी कमी नहीं होती। 

कर्क राशि


चंद्र में कर्क राशि के लोगों का स्वामी होतेे है जिसके कारण बहुत भाग्यशाली इन लोगों का सोमवार का दिन होता है। बहुत मेहनती भी इस राशि के लोग होते हैं। अपने मेहनत के द्वारा ही इस राशि के लोग अपने जीवन में सफलता पाते हैं। इन राशि के लोगों पर किस्मत हर समय मेहरबान होती है। जिस काम को भी यह लोग करते हैं उसमें इन्हें आसानी से सफलता मिल जाती है। 

सिंह राशि


सूर्य में सिंह राशि के लोगों का स्वामी होता है। सौभाग्य और ऊर्जा का प्रतीक ज्योतिष में सूर्य को माना गया है। सौभाग्य की प्राप्ति इन राशि वाले लोगों को अपनी ऊर्जा से होती है। समाज में अपनी एक अलग पहचान इस राशि के लोग अपने दमदार व्यक्तित्व से बनाते हैं। जिस चीज को भी हासिल करने की इस राशि के लोग ठान लेते हैं उन्हें वह हासिल कर लेते हैं। 

वृश्चिक राशि


मंगल में वृश्चिक राशि वालों का स्वामी होता है। इसी के कारण बुद्िधमान भी यह लोग होते हैं। दुनिया को यह लोग अपनी बुद्िध और विवेक से जीत सकते हैं। साथ ही इनका भाग्य इनका हमेशा साथ देता है।