हल्द्वानी : टावर से गिरकर पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई। वह लंबे समय से मानसिक अवसाद में चल रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार के अनुसार मूलरूप से पिथौरागढ़ निवासी 38 वर्षीय कैलाश पंगरिय पुत्र माधवानंद पंगरिया वर्ष 2002 में पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात था और किच्छा सीओ कार्यालय में तैनात था।

वह इन दिनों पुलिस लाइन में एक माह की सीआर में चल रहा था। उसके दो भाई भी पुलिस महकमे में ही तैनात हैं। जिनमें से पंकज पिथौरागढ़ थाना व दीपक किच्छा थाना में ही तैनात है। जबकि तीसरा भाई खुद का रोजगार संचालित करता है। बताया जाता है कि बीती शाम वह ऊधमसिंह नगर से लामाचौड़ निवासी अपने फूफा दुर्गा दत्त शर्मा के घर आया हुआ था। सोमवार की अपरान्ह वापस लौटते समय वह अचानक फतेहपुर स्थित बीएसएनएल के टावर में चढ़ गया।

बताया जाता है कि इस बीच एकाएक उसका पैर फिसल गया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इसकी सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी दिनेश ढौंढियाल, एसआई नंदन सिंह रावत व सीओ किच्छा हिमांशु साह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेने के साथ ही जानकारी जुटाई।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये पंजाब केसरी की अन्य रिपोर्ट।