BREAKING NEWS

KXIP vs SRH ( IPL 2022) : पंजाब किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 5 विकेट से हराया◾PM मोदी टोक्यो में क्वाड इनिशिएटिव, द्विपक्षीय संबंधों पर चर्चा करने के लिए उत्सुक◾WHO चीफ ने कोविड महामारी को लेकर दिया बड़ा बयान◾राजभर ने अखिलेश पर कसा तंज , कहा - यादव जी को लग गई है एयर कंडीशनर की हवा ◾ केंद्र के बाद इन राज्य सरकारों ने भी पेट्रोल-डीजल पर घटाया VAT , जानें क्या हैं नई कीमतें◾ होशियारपुर में 300 फीट गहरे बोरवेल में गिरे 6 साल के बच्चे की नहीं बचाई जा सकी जान, कुत्ते से कर रहा था बचाव◾ श्रीलंका के लिए संकट मोचन बना भारत, जरूरी राहत सामग्री लेकर कोलंबो पहुंचा जहाज◾ SA टी20 सीरीज और इंग्लैंड के साथ एक टेस्ट के लिए भारतीय टीम हैं तैयार, यहां देखें किसे-किसे मिला मौका◾ SRH vs PBKS: हैदराबाद ने पंजाब के खिलाफ टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, यहां देखें Playing XI◾ बंगाल में BJP को लगा बड़ा झटका, सांसद अर्जुन सिंह ने थामा टीएमसी का हाथ◾'न उगली जाए, न निगली जाए' की स्थिति में विपक्ष! ज्ञानवापी विवाद में सपा, बसपा और कांग्रेस ने क्यों साधी चुप्पी?◾ आज से नौकरशाहों के हाथों में दिल्ली MCD की डोर, स्पेशल अफसर अश्वनी कुमार और कमिश्नर ज्ञानेश भारती ने संभाला चार्ज◾2024 की तैयारी में राजनीतिक समीकरण साध रहे KCR... CM केजरीवाल से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा ◾दिल्ली: कुतुब मीनार परिसर में खुदाई को लेकर नहीं लिया गया कोई फैसला, केंद्रीय संस्कृति मंत्री ने कही यह बात ◾ इटालियन चश्मा उतारें तो पता चलेगा विकास....,राहुल गांधी पर अमित शाह ने कसा तंज◾ज्ञानवापी से लेकर ईदगाह मस्जिद तक... जानें क्यों कटघरे में खड़ा है पूजा स्थल अधिनियम 1991? पढ़े खबर ◾भारत में जनता के हित में लिए जाते हैं फैसले, बाहरी दबावों को किया जाता है दरकिनार : इमरान खान ◾ क्वाड के लिए जापान रवाना हुए पीएम मोदी, बैठक के बारे में बताया क्या-क्या होगा खास◾Gyanvapi Case: ज्ञानवापी मामले ने लिया दिलचस्प मोड़... विश्वनाथ मंदिर के पूर्व महंत ने किया यह बड़ा दावा! ◾यूपी : विधानसभा सत्र से एक दिन पहले SP के विधायक दल की हुई बैठक, शामिल नहीं हुए आजम और शिवपाल ◾

चाय बनाते समय डाले ये एक चीज,पार्टनर सहित पूरा परिवार गुलाम बन जाएगा

शादीशुदा जीवन दो लोगों की आपसी समझ और प्यार से चलता है। कभी कभी देखा जाता है कि पति अपनी पत्नी की बातों को तवज्जो नहीं  देता है जिसके चलते स्त्रियां काफी दुखी रहती हैं। उन्हें वैवाहिक जीवन के सुख भी नहीं मिल पाते हैं। वह पति की अनदेखी के  चलते तनाव में आ जाती हैं प्रायः यह देखा गया है कि ऐसी स्त्रियां बहुत ही संवेदनशील होती हैं।यदि आपके साथ भी यह सब हो रहा है तो ज्योतिषशास्त्र में इसके लिए कुछ उपाय बताए गए हैं।हालांकि इन उपायों का कोई वैज्ञानिक आधार नहीं है।

आप पैकेट वाले आटे की बजाय खुद से पिसवाए गए आटे का प्रयोग करे और आटा पिसवाने से पहले इस में काले चने मिला दें। इसे किसी भी सोमवार या शनिवार को चक्की पर भेजकर पिसवाएं।

शिव-पार्वती की मूर्ति या तस्वीर के आगे नित्य घी का दीपक  जलाएं और अपनी मनोकामना बताते हुए शिव चालीसा का पाठ करें।

यदि आपका पति आपकी बात नहीं मनाते तो शुक्रवार के दिन सफेद कागज को ले और मोर पंख की ड़न्ड़ी से रोली को घोल लीजिए और दो बूंद इत्र की ड़ाल दीजिए और गुलाब का इत्र हो तो और भी अच्छा होता है। मोर पंख की ड़न्ड़ी से कागज में श्री और अपने पति और अपना नाम लिखे। कागज को मोड़ कर राधा कृष्ण की फोटो के पीछे रखें और आप अपने घर के नोर्थइस्ट में लगा दीजिए।इसका फल आपको जरुर मिलेगा।

आप के घर में हमेश अनबन रहती है आपका पार्टनरआपकी बात नहीं सुनता तो आप  दो इलायची लीजिए और एक अपने तकिए के नीचे और एक अपने पति के तकिए के नीचे रख ले सुबह उठकर दोनो इलाइची को कूट के चाय में ड़ालकर अपने पति को दीजिए ऐसे करके देखे असर जरुर होगा।ये चाय आप बाकी सभी घरवालों को भी दे सकते हैं। ऐसा करने से आपका परिवार आपसे  प्यार करने लगेगा।