दुनिया भर में भारतीय महिलाएं अपनी अनोखी खूबसूरती के लिए खूब मशहूर है जिस ताजा उदाहरण बीते कुछ दिन पहले मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर फिर दे दिया था। सोशल मीडिया से लेकर हर जगह भारतीय सुंदरता की खूब चर्चा हुई लेकिन बीते कुछ दिन से भारतीय नहीं बल्कि पकिस्तान की बेहद खूबसूरत लड़की ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। इनका नाम है रमीना अशफ़ाक़ Ramina Ashfaque जो हाल ही में मिस पकिस्तान वर्ल्ड चुनी गयी है।

Ramina Ashfaque

बीते दिन इन्होने अपना एक डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर डाला जो खूब वायरल हो रहा है। Ramina Ashfaque की उम्र महज़ 23 साल है और सोशल मीडिया पर दुनिया भर के लोग इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है। अपने बेहद खूबसूरत लुक्स और शानदार फिगर की बदौलत इनकी फैन फॉलोविंग भी खूब जबरदस्त है।

Ramina Ashfaque मिस पाकिस्तान वर्ल्ड

इन्होने बीते दिनों अपने 23वें जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर करते हुए जश्न मनाया। रमीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है।

वाटर स्पोर्ट्स की शौक़ीन Ramina Ashfaque बेहद एडवेंचर पसंद लड़की है। इन्हे नयी नयी जगह घूमना और पेंटिंग का बेहद शौक है। अपनी बेहद हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगाने वाली रमीना पेशे से मॉडल है और इन्होने महज 20 साल की उम्र से अपनी खूबसूरती की छाप दुनिया को पेश कर दी थी।

Ramina Ashfaque अब तक 3 ब्यूटी कांटेस्ट जीत चुकी है और कई बड़े इंटरनेशनल ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग कर रही है। अब देखना ये होगा की पकिस्तान में इनके इस हॉटनेस के जलवे का क्या परिणाम निकता है।

बीते दिन जिस तरह कंदील बलोच का हश्र किया गया था उसे देखते हुए लोगों को डर है की कहीं पकिस्तान में इनके नाम का भी कोई फ़तवा जारी ना कर दिया जाए।

🌊

A post shared by Ramina Ashfaque| رامينا أشفاك (@ramina_ash) on

देखिये इनकी खूबसुरत और बोल्ड तस्वीरें

Feed me grapes on a yacht or something 😂

A post shared by Ramina Ashfaque| رامينا أشفاك (@ramina_ash) on

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये पंजाब केसरी की अन्य रिपोर्ट।