BREAKING NEWS

ममता बनर्जी ने गोवा में गठबंधन के लिये सोनिया से किया था संपर्क - TMC◾कोरोना वायरस टीके की बूस्टर खुराक अब लोगों को दी जानी चाहिए - WHO◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ; को-विन पोर्टल से कोई डेटा लीक नहीं हुआ है◾कांग्रेस आलाकमान की हरी झंडी के बाद हरक सिंह रावत की पार्टी में हुई वापसी ◾अमेरिका-कनाडा सीमा पर 4 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्री ने भारतीय राजदूतों से तत्काल कदम उठाने को कहा ◾अमर जवान ज्योति को लेकर गरमाई राजनीति, BJP ने साधा राहुल पर निशाना◾PM मोदी कल विभिन्न जिलों के DM के साथ करेंगे बातचीत , सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक ◾DELHI CORONA UPDATE: सामने आए 10756 नए केस, 38 की हुई मौत◾केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से नौसेना प्रमुख ने की मुलाकात, डीप ओशन मिशन के तौर-तरीकों पर हुई चर्चा◾गोवा: उत्पल पर्रिकर ने भाजपा छोड़ी, पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे चुनाव ◾BJP ने 85 उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की, कांग्रेस छोड़कर आईं अदिति सिंह को रायबरेली से मिला टिकट◾उत्तर प्रदेश : मुख्‍यमंत्री योगी ने किया चुनावी गीत जारी, यूपी फ‍िर मांगें भाजपा सरकार◾ भारत सरकार ने पाक की नापाक साजिश को एक बार फिर किया बेनकाब, देश विरोधी कंटेंट फैलाने वाले 35 यूट्यूब चैनल किए बंद ◾भाजपा ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾मणिपुर के 50 वें स्थापना दिवस पर पीएम ने दिया बयान, राज्य को भारत का खेल महाशक्ति बनाना चाहती है सरकार ◾15-18 आयु के चार करोड़ से अधिक किशोरों को मिली कोविड की पहली डोज, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾शाह ने साधा वाम दलों पर निशाना, कहा- कम्युनिस्टों का सियासी प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ हिंसा का रहा इतिहास ◾UP चुनाव को लेकर बिहार में गरमाई सियासत, तेजस्वी शुरू करेंगे SP के समर्थन में प्रचार, BJP पर कसा तंज... ◾ कर्नाटक सरकार ने खत्म किया कोरोना का वीकेंड कर्फ्यू, लेकिन ये पाबंदी लागू ◾नेशनल वॉर मेमोरियल में जल रही लौ में मिली इंडिया गेट की अमर जवान ज्‍योति◾

सजा सुनते ही रो पड़े सलमान खान, अलवीरा ने पानी पिलाकर संभाला

बीस साल पुराने बहुचर्चित काला हिरण शिकार प्रकरण का फैसला सुनाए जाने के दौरान कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले। पांच फिल्मी सितारों में से चार बरी कर दिए गए तो सलमान खान को दोषी करार दे दिया गया।

दोषी करार दिए जाते ही सलमान की आंखें भर आई और उनकी बहन अलवीरा ने उन्हें तुरंत संभाला और बोतल से पानी पिलाया। इसके बाद सलमान ने स्वयं को संभाला और अलवीरा को देख उनके चेहरे पर हल्की मुस्कान आई और उन्होंने अलवीरा से एक गोली लेकर बगैर पानी के निगल ली।

ऐसा था कोर्ट रूम का नजार

कोर्ट रूम में सबसे पहले सलमान की दोनों बहनें अलवीरा व अर्पिता पहुंची और एक तरफ बैठ गई। ठीक 11.10 पर सलमान खान ने अंदर प्रवेश किया। प्रवेश करते ही उन्होंने अपना चश्मा उतार कर शर्ट पर लगा लिया। इसके बाद उन्होंने अपनी हाजरी लगवाई। इसके बाद वे कोर्ट रूम की खिड़की से सट कर खड़े हो गए। इस दौरान कोर्ट के कर्मचारी ने हमेशा साए के समान सलमान के साथ रहने वाले उनके बॉडी गार्ड शेरा को रूम से बाहर निकाल दिया।

दो मिनट के अंतराल से सैफ अली खान व तब्बू भी वहां पहुंच गए। थोड़ी देर में अपने-अपने पति के साथ नीलम व सोनाली बेन्द्रे भी वहां पहुंच गई।

रूम में प्रवेश करते ही तब्बू सीधे सलमान के निकट जाकर खड़ी हो गई। जबकि सैफ अली, नीलम व सोनाली सलमान के बिलकुल सामने कुछ दूरी पर खड़े हो गए। इनके बीच आपस में कोई बातचीत नहीं हुई।

ठीक 11.20 पर सीजेएम देव कुमार खत्री ने अपनी फैसला पढ़ना शुरू किया। इसके साथ ही सभी फिल्मी सितारों के चेहरों की रंगत बदलना शुरू हो गई। सबसे पहले उन्होंने सैफ अली खान, नीलम, तब्बू व सोनाली को पर्याप्त सबूत के अभाव में संदेह का लाभ देते हुए बरी करने की घोषणा की। इससे इन चारों के चेहरे खिल उठे।

इस दौरान सलमान काफी संयमित होकर फैसला सुनने में तल्लीन रहे। इसके बाद कोर्ट ने सलमान को दोषी करार दे दिया। दोषी करार देते ही सलमान के चेहरे का रंग उड़ गया। सलमान अकेले खड़े एकटक देखते रह गए। उन्होंने अलवीरा की तरफ देखा और नजरें झुका ली।

अलवीरा पानी की बोतल लेकर तुरंत सलमान के पास पहुंची और उन्हें पानी पिलाया। थोड़ी देर में सलमान ने स्वयं को संभाला, लेकिन विफल रहे। अकेले खड़े सलमान की आंखें भर आई और उन्होंने अपने आंसू छिपाने के लिए चश्मा लगा लिया। पांच मिनट वे ऐसे ही खड़े रहे। इसके बाद उन्होंने अलवीरा से कुछ कहा। इस पर अलवीरा ने एक टैबलेट उन्हें दी। सलमान बगैर पानी से इसे निगल गए।

सैफ, नीलम, तब्बू व सोनाली एक तरफ जहां स्वयं के बरी होने से खुश थे, लेकिन सलमान के दोषी करार दिए जाने का अफसोस उनके चेहरों पर साफ नजर आ रहा था। थोड़ी देर उन्होंने वहां ठहर सलमान को सांत्वना प्रदान की। इसके बाद वे वहां से निकल गए। बाहर निकलते समय नीलम के पति समीर सोनी ने कहा कि सलमान को दोषी करार दिए जाने को लेकर वे खुश नहीं है।

हमारी मुख्य खबरों के लिए यह क्लिक करे