BREAKING NEWS

केजरीवाल आज करेंगे पंजाब में ‘आप’ के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा◾गणतंत्र दिवस झांकी विवाद : ममता के बाद स्टालिन ने PM मोदी का लिखा पत्र ◾भारत वर्तमान ही नहीं बल्कि अगले 25 वर्षों के लक्ष्य को लेकर नीतियां बना रहा है : PM मोदी ◾उद्योग जगत ने WEF में PM मोदी के संबोधन का किया स्वागत ◾ कोरोना से निपटने के योगी सरकार के तरीके को लोग याद रखेंगे और भाजपा के खिलाफ वोट डालेंगे : ओवैसी◾गाजीपुर मंडी में मिले IED प्लांट करने की जिम्मेदारी आतंकी संगठन MGH ने ली◾दिल्ली में कोविड-19 के मामले कम हुए, वीकेंड कर्फ्यू काम कर रहा है: सत्येंद्र जैन◾कोविड-19 से उबरने का एकमात्र रास्ता संयुक्त प्रयास, एक दूसरे को पछाड़ने से प्रयासों में होगी देरी : चीनी राष्ट्रपति ◾ ओवैसी की पार्टी AIMIM ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, 8 सीटों पर किया ऐलान◾दिल्ली में कोरोना का ग्राफ तेजी से नीचे आया, 24 घंटे में 12527 नए केस के साथ 24 मौतें हुई◾अखिलेश के ‘अन्न संकल्प’ पर स्वतंत्र देव का पलटवार, ‘गन’ से डराने वाले किसान हितैषी बनने का कर रहे ढोंग ◾12-14 आयु वर्ग के बच्चों के लिए फरवरी अंत तक हो सकती है टीकाकरण की शुरुआत :NTAGI प्रमुख ◾ अबू धाबी में एयरपोर्ट के पास ड्रोन से अटैक, यमन के हूती विद्रोहियों ने UAE में हमले की ली जिम्मेदारी ◾कोरोना संकट के बीच देश की पहली एमआरएनए आधारित वैक्सीन, खास तौर पर Omicron के लिए कारगर◾CM चन्नी के भाई को टिकट न देने से सिद्ध होता है कि कांग्रेस ने दलित वोटों के लिए उनका इस्तेमाल किया : राघव चड्ढा◾उत्तराखंड : हरीश रावत बोले-हरक सिंह मांग लें माफी तो कांग्रेस में उनका स्वागत◾इस साल 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर राजपथ पर 75 एयरक्राफ्ट उड़ान भरेंगे,आसमान से दिखेगी भारत की ताकत◾पंजाब : AAP की ओर से मुख्यमंत्री पद के लिए उम्मीदवार की घोषणा कल करेंगे केजरीवाल◾सम्राट अशोक की तुलना मामले ने बढ़ाई BJP-JDU में तकरार, जायसवाल ने पढ़ाया मर्यादा का पाठ◾पीएम की सुरक्षा में चूक की जांच कर रहीं जस्टिस इंदु मल्होत्रा को मिली खालिस्तानियों की धमकी◾

वृश्चिक राशि 2022: इनकम में बढ़ोतरी के आसार, किसी खोए हुए से हो सकती है मुलाकात

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए नया साल मिला जुला प्रभाव वाला रहेगा। जातकों की आय होगी और साथ ही साथ व्यय भी खूब होगा। आपको इस वर्ष की शुरुआत में अपने ख़र्चों को नियंत्रित करने की सलाह दी जाती है। खर्चा रोकने पर ही आप आर्थिक लाभ प्राप्त करने में सफल हो सकते हैं। यदि आपका कोई मुक़दमा चल रहा है तो आप उसमें सफल हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए नया साल मिला जुला प्रभाव वाला रहेगा। 

जातकों की आय होगी और साथ ही साथ व्यय भी खूब होगा। इसकी वजह से उन्हें कुछ समस्या भी हो सकती है। हो सकता है कि आप इस वर्ष बहुत अधिक धन की बचत करने में सक्षम न हो पाएं। घर में कुछ लोगों को स्वास्थ्य संबंधी कार्यों पर भी व्यय करना पड़ सकता है। आपके लिए अच्छा होगा कि पहले पिछले कर्ज निपटाते चलें। इससे बचत करने में आसानी रहेगी। साथ ही आपके लिए इनकम के नए स्रोत भी खुलेंगे।

इस वर्ष संपत्ति खरीदने की संभावना भी कम है। साल के शुरू के छह-सात महीनों के दौरान किसी भी बड़े निवेश से बचें।सितंबर माह के बाद आपको रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है और आप कुछ लाभ भी प्राप्त कर सकते हैं। इस धन को भी विवेकपूर्ण ढंग से बचाने और जरूरी होने पर ही खर्च करने की सोचें। जितनी बचत कर सकते हैं, कर लें, जिससे कि आपका पूरा साल सुखद रहे।

घोर निराशा के क्षणों में एक नया मित्र मिलेगा, जो काफी समय तक आपकी मदद करेगा।

इस वर्ष आपको पहले से अधिक मेहनत करने की आवश्यकता होगी। इस दौरान आपके स्वभाव में बेहद अलग से दिखाई देगा ऐसे में आपको अपनी आदत से छुटकारा पाने के लिए और आगे बढ़ने के लिए इस आदत को कहीं न कहीं छोड़ने की जरूरत होगी। 

अगर आप अभी तक सिंगल हैं तो इस साल आपको कोई नया प्यार मिल सकता है। वहीं जो लोग पहले से किसी रिश्ते में हैं वो बिना किसी ब्रेकअप के अपने प्रेम जीवन का आनंद लेंगे और साथ ही प्रेम में पड़े इस राशि के कुछ जातक इस वर्ष अपने पार्टनर के साथ शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं।रिश्ते में उतार-चढ़ाव तो ढेरों आएंगे, लेकिन इस समय सबकुछ आपकी ईमानदारी पर निर्भर करेगा। 

 इस वर्ष वृश्चिक राशि के जातकों को नए लोगों को जानने का भरपूर अवसर मिलेगा।