यदि आप अमीर बनने के साथ-साथ किसी इंसान को अपने वश में करना चाहते हैं तो आपको बहुत सरल सा उपाय करने की जरूरत है जिसके बाद आपकी सभी मनचाही मनोकामना पूर्ण हो सकेंगी। मंगल भवन अमंगल हारी,शनिवार के दिन इस मंत्र का जाप करें आपकी सभी इच्छा पूरी होगी।

जी हां आपको बता दें कि शनिवार के दिन से शुरू करने 31 दिन तक आपको इस छोटे से वशीकरण मंत्र को हर रोज सिर्फ 21 बार जपने से आप बहुत जल्द मालामाल हो जाएंगे साथ ही आप इस मंत्र के द्घारा ही किसी भी व्यक्ति को अपने वश में कर सकते हैं।

ध्यान रहे शनिवार के दिन सूर्योदय के बाद उत्तर दिशा की और मुंह करके लाल मंूगे की माला से नीचे दिए हुए मंत्र को पूरे 31 दिनों तक 3 माला का जप करने से ये मंत्र सफल हो सकेगा। ये मंत्र सिद्घ होने के बाद उक्त वशीकरण मंत्र को 21 बार अभिमंत्रित करके इच्छित व्यक्ति या वस्तु पर प्रयोग करने से वो आपकी हो जाएगी। मंत्र के साथ अमुक शुव्द की जगह पर जिस भी इंसान को अपने वश में करना हो उसका नाम 3 बार जरूर लें।

मंत्र:ऊँ नमो भास्कराय त्रिलोकात्मने अमुक महीपति में वश्यं कुरू कुरू स्वाहा

1.अगर आप कई सारे लोगों को अपने वश में करने की सोच रहे हैं तो आपको सरल सार उपाय करना है। अनार के पंचांग में सफेद घुघली मिला-पीसकर तिलक लगाने से समस्त संसार को भी वश में किया जा सकता है।

2.आप अपनी आंखो से भी वशीकरण कर सकते हैं लेकिन आपको करना सिर्फ ये होगा कि कड़वी तूंबी लौकी के तेल और कपड़े की बत्ती से काजल तैयार करके इसको बाद में आंखो में लगाकर आप जिसका वशीकरण करना चाहते हैं आराम से हो सकेगा।

3.बिल्व पत्रों को छाया में सुखाकर कपिला गाय के दूध में पीस लें। इसका तिलक करके साधक जिसके पास जाता है वह वशीभूत हो जाता है।

4.कपूर और मैनसिल को केले के रस में पीसकर तिलक लगाने से साधक को जो भी देखता है वही वशीभूत हो जाता है।
वशीभूत करने के लिए आप केसर,सिंदूर और गोरोचन तीनों को आंवले के साथ पीसकर तिलक लगाएंगे तो जल्द ही असर करेगा।

5.सुबह जल्दी ही काली हल्दी का तिलक लगाएं। तिलक के द्वारा ही मध्म में अपनी कन्ििष्ठïका उंगली का खून लगाने से प्रबल वशीकरण होता है।

6.कौए और उल्लू की विष्ठा को एक साथ गुलाब जल में घोटें और इसको मिलकार इसका तिलक माथे पर लगा लें आप जिस भी स्त्री से प्यार करते हैं वह तुरंत आपके पास आ जाएगी।