जानवर इंसान से ज्यादा वफादार होते हैं इसमें कोई दोराए नहीं है। जानवरों का इंसानो से लगाव पहले भी समाने आता रहा है। वहीं जानवर भी अपने केयरटेकर को लेकर अपनी तरह से प्यार जताते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में छोटा हाथी अपने केयरटेकर के साथ खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहा है। जबकि उसका केयरटेकर अपने काम में व्यस्त है लेकिन वह उसके बाद भी काम नहीं करने दे रहा है और खूब मस्ती करते हुए दिख रहा है।

बता दें कि ये खुनसेक दान्ज थाईलैंड के चियांग माई में रहते हैं। और इनके लिए सबसे अच्छी बात यह है कि यह माईसा एलिफेंट कैंप में काम करता है। एक दिन जब खुनखेक अपने काम करने में व्यस्त था तो तभी उनके काम के बीच में बेबी एलिफैंट ने उन्हें काम नहीं करने दिया और अपने साथ खेल में लगा लिया। जब वह बेबी एलिफेंट के साथ खेलने से मना कर देता है तो हाथी उसके ऊपर चढ़ जाता है और बार-बार इसी प्रायस में लगा होता है कि उसका केयरटेकर उसके साथ खेले। ये बेबी हाथी सिर्फ मस्ती करना चाहता है। और जब पास आकार खुद एक जानवर जो इतनी कोशिश करे उसे भला कौन प्यार नहीं करेगा।

यहां देखिये पूरी वीडिओ…

Elephant Wants Guy To Play With Him

"NO WORK! JUST PLAY!!" 😂🐘

Publiée par UNILAD sur Mercredi 2 janvier 2019

यदि आप भी बेबी एलिफैंड से मिलना चाहते हैं तो आप भी माई सा एलिफैंट कैंप से अनुमति ले सकते हैं और यहां आकार हाथी नर्सरी में कई सारे शो और हाथी राइड का लुफ्त उठा सकते हैं।