Anushka Sharma और वरुण धवन की स्टारर फिल्म सुई धागा का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ और टे्रलर रिलीज होते ही इसके वीडियो ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को 1 दिन के अंदर इसे 1 करोड़ 12 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है। फिल्म के ट्रेलर में एक्टर वरुण घवन मौजी तो अनुष्का शर्मा सीधी-साधी सी घरेलू महिला का किरदार निभा रही हैं। Anushka Sharma ने कहा है कि फिल्म में ममता का किरदार निभाने को लेकर वह डर रही थीं। अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें फिल्म की पटकथा पसंद आई थी, लेकिन उन्होंने किरदार निभाने से इनकार कर दिया था।

अनुष्का ने बताई फिल्म के बारे में कुछ बातें

Anushka Sharma ने कहा जब शरत मेरे पास पटकथा लेकर आए तो मैं इसे पढ़ने के लिए रोमांचित हो गई। मैंने उनकी पिछली फिल्में देखी थी और उन्हें पसंद किया था। जब मैंने ‘सुई धागा’ की पटकथा पढ़ी तो मुझे पसंद आई और वह जो कहानी के साथ करना चाह रहे थे वह बात मुझे अच्छी लगी। मुझे अच्छा लगा कि यशराज फिल्म्स इस फिल्म को बना रहा है लेकिन फिर भी मैंने पहले फिल्म को ना कह दिया।

Anushka Sharma आगे कहती हैं, “मैं समझ नहीं सकी कि कैसे मैं इस किरदार को निभाऊंगी। मैं हमेशा बतौर कलाकार खुद को चुनौती देना चाहती थी, लेकिन यह एक अलग स्तर पर मेरे व्यक्तित्व से बिल्कुल अलग था। तो मैं डरी हुई थी और उनसे कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं यह किरदार निभा सकती हूं।” अनुष्का ने कहा कि फिल्म में काम करने के लिए वह राजी सिर्फ इसलिए हुईं, क्योंकि निर्देशक और निर्माता ने उन पर भरोसा किया। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें इस किरदार को निभाने पर गर्व है।

 

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी एक छोटे से शहर में रहने वाले पति-पत्नी के संघर्ष पर आधारित है। केंद्र सरकार के मेक इन इंडिया थीम से प्रभावित इस फिल्म में यह दिखलाया गया है कि कैसे एक आम इंसान अपनी इच्छाशक्ति और मेहनत के बल पर सफलताएं हासिल कर सकता है। फिल्म में वरुण धवन एक ऐसी कंपनी में काम करते हैं जहां कंपनी का बॉस उन्हें हर छोटी-मोटी बातों पर डांटता रहता है। वरुण धवन की पत्नी Anushka Sharma को यह बात बिल्कुल अच्छी नहीं लगती और एक दिन वो अपने पति को खुद का बिजनेस शुरू करने की सलाद देती हैं। अब यह फिल्म रिलीज के बाद दर्शकों को कितना पसंद आएगी।

यशराज बैनल तले बन रही फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा हैं। ‘सुई धागा की पटकथा भी मनीष शर्मा ने ही लिखी है।इसकी कहानी महात्मा गांधी के सिद्धांतों पर आधारित है। इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मेक इन इंडिया’ अभियान की भी झलक देखने को मिलेगी। ‘दम लगा के हइशा’ के निर्देशक शरत कटारिया ने इसे निर्देशित किया है। ‘सुई धागा – मेड इन इंडिया’ आत्मनिर्भरता की कहानी है। फिल्म का लोगो देश के स्थानीय कारीगरों ने बनाया है। यह फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज होगी।

यह फिल्म रिलीज के बाद दर्शकों को कितना पसंद आएगी। यह कहना तो मुश्किल है लेकिन फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर Anushka Sharma का फिल्म में लुक को लेकर मजाक जरूर उड़ रहा है। कई तरह के फनी MEMES भी शेयर किये जा रहे हैं।

How many of you can relate to it? 😂😂😂

A post shared by NISHSAYS (@nishsays) on

#suidhaaga #anushkasharma #varundhawan #zoom

A post shared by Kamal Jena (@kamaljena) on

Nalayak Credits: @beingind #varundvn😍#suidhaaga#love#dailymeme#awesome

A post shared by Varun Dhawan Café (@varun_dvn_cafe) on