BREAKING NEWS

KKR vs DC : वरुण की फिरकी में फंसी दिल्ली, 59 रनों से जीतकर टॉप-4 में बरकरार कोलकाता ◾महबूबा मुफ्ती के घर गुपकार बैठक, फारूक बोले- हम भाजपा विरोधी हैं, देशविरोधी नहीं◾भाजपा पर कांग्रेस का पलटवार - राहुल, प्रियंका के हाथरस दौरे पर सवाल उठाकर पीड़िता का किया अपमान◾बिहार में बोले जेपी नड्डा- महागठबंधन विकास विरोधी, राजद के स्वभाव में ही अराजकता◾फारूक अब्दुल्ला ने 700 साल पुराने दुर्गा नाग मंदिर में शांति के लिए की प्रार्थना, दिया ये बयान◾नीतीश का तेजस्वी पर तंज - जंगलराज कायम करने वालों का नौकरी और विकास की बात करना मजाक ◾ जीडीपी में गिरावट को लेकर राहुल का PM मोदी पर हमला, कहा- वो देश को सच्चाई से भागना सिखा रहे है ◾बिहार में भ्रष्टाचार की सरकार, इस बार युवा को दें मौका : तेजस्वी यादव ◾महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस कोरोना पॉजिटिव , ट्वीट कर के दी जानकारी◾होशियारपुर रेप केस पर सीतारमण का सवाल, कहा- 'राहुल गांधी अब चुप रहेंगे, पिकनिक मनाने नहीं जाएंगे'◾भारतीय सेना ने LoC के पास मार गिराया चीन में बना पाकिस्तान का ड्रोन क्वाडकॉप्टर◾ IPL-13 : KKR vs DC , कोलकाता और दिल्ली होंगे आमने -सामने जानिए आज के मैच की दोनों संभावित टीमें ◾दिल्ली की वायु गुणवत्ता 'बेहद खराब' श्रेणी में बरकरार, प्रदूषण का स्तर 'गंभीर'◾पीएम मोदी,राम नाथ कोविंद और वेंकैया नायडू ने देशवासियों को दुर्गाष्टमी की शुभकामनाएं दी◾PM मोदी ने गुजरात में 3 अहम परियोजनाओं का किया उद्घाटन ◾RJD ने 'प्रण हमारा संकल्प बदलाव का' के वादे के साथ जारी किया घोषणा पत्र, तेजस्वी ने नीतीश पर साधा निशाना ◾महबूबा मुफ्ती के देशद्रोही बयान देने के बाद भाजपा ने की उनकी गिरफ्तारी की मांग ◾दुनियाभर में कोरोना महामारी का हाहाकार, पॉजिटिव केस 4 करोड़ 20 लाख के पार◾देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 78 लाख के पार, एक्टिव केस 6 लाख 80 हजार◾पाकिस्तान को FATF 'ग्रे लिस्ट' में रहने पर बोले कुरैशी- ये 'भारत के लिए हार' ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

इस महिला को चढ़ा गुलाबी रंग का बुखार,तभी 20 साल से पहन रही एक ही रंग के कपड़े

क्या कभी सोचा है अपने ही शौक पूरे करने के लिए आप सबसे हट कर भी दिखाई दे सकते हैं। ऐसा ही कुछ हो रहा है स्विट्जरलैंड की एक महिला के साथ जिसे गुलाबी रंग की इतनी ज्यादा दीवानी है कि इसके लिए वो हमेशा अपने आप को गुलाबी रंग से ढके रहती हैं। पेशे से यह महिला टीचर हैं। 

इनका नाम यास्मीन चार्लोट है,जो अपने गुलाबी रंग के पीछे हद से ज्यादा पागल हैं। तभी तो यास्मीन अपने गुलाबी रंग के लिए ही सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। इतना ही नहीं यास्मीन को गुलाबी रंग से इतनी ज्यादा मोहब्बत है कि वो अपने पास रखने वाली हर चीज का रंग गुलाबी ही रखती है। 

गुलाबी रंग में पूरी तरह डूबी हुई यास्मीन को स्कूल में सब मिस पिंकी कहकर बुलाते हैं। इसके अलावा उनका घर,कपड़े,जूते,पेन सबकुछ गुलाबी ही गुलाबी रंग का होता है। हालांकि इस मामले में उनका कहना है कि वो दुनिया की एक ऐसी अकेली महिला नहीं है जिसे किसी खास रंग से इतना प्यार है। उन्होंने बताया कि कुछ महिलाएं तो खास रंगों की वजह से फेमस हुई हैं। 

दरअसल यास्मीन को बचपन से ही गुलाबी कलर बहुत पसंद है।  किशोरावस्था में पहली बार जब उनकी मां ने उन्हें कुछ गुलाबी रंग के कपड़े दिए तो यास्मीन को कलर से खासा लगाव हो गया। 16 साल की उम्र तक उन्हें पिंक कलेक्शन करने का शौक हो गया। फिर उनके मंगेतर ने उनकी इस पसंद पर सहमति जता दी। ऐसे में वो पिछले 20 साल से गुलाबी रंग के कपड़े पहन रही हैं। 

शादी होने के बाद यास्मीन ने अपने छोटे से घर को गुलाबी रंग से सजाया। 2019 में अपना फ्लैट खरीदने के बाद से ही वो इस घर की दीवारों से लेकर पर्दे, फर्नीचर, होम डेकोरेशन का सामान, क्रॉकरी, कालीन और तौलिए के साथ हर चीज को पिंक रखा। बता दें कि यास्मीन का हर एक सामान गुलाबी कलर का है, उनके कपड़ों की आलमारी से लेकर जूते-चप्पल सब कुछ बस पिंक ही पिंक है।