आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसे अनोखे खरगोश के बारे में , जो खेलता है बास्केट बॉल ! जी हाँ , वैसे तो अपने इंसानों को बास्केट बॉल खेलतें तो आपने बहुत देखा होगा परन्तु कभी किसी जानवर को बास्केट बॉल खेलतें देखा है, शायद नहीं देखा होगा।

Basketball

आज हम एक ऐसें जानवर के बारें में बताने जा रहे है जो बास्केट बॉल खेलता है और उसका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है वो जानवर है खरगोश।

Basketball rabbit

ये सुनकर आपको थोड़ा अजीब लग रहा है और आप इसे झूठ समझ रहे होंगे पर ये सच है। आपको बता दे कि यह खरगोश बास्केट बॉल खेलता है। इतना ही नहीं आपको यह जानकर हैरानी होगी कि कैलिफोर्निया का यह बास्केट बॉल खेलने वाले खरगोश ने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करवा चुका है। इस खरगोश का नाम बिनी द बनी है।

Basketball rabbit

बिनी द बनी बहुत अच्छे से बास्केट बॉल खेलता है। गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड के अनुसार , खरगोश बहुत टैलेंटेड है। यह एक मिनट में करीब 7 बार खेलता है। इसका वीडियो सोशल मीडिया में काफी देखा जा रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं।

social-media

बिनी द बनी अपने इस हुनर की वजह से पूरी दुनिया में चर्चा में छाया है। इसके अलावा उसने यह भी साबित कर दिया कि जानवरों को भी स्पोर्ट में रुचि होता है।

Basketball rabbit

वहीं बिनी द बनी के इस हुनर को लेकर उसके मालिक साई असोर का कहना है कि यह काफी क्रिएटवि है। यह बिल्कुल बास्केट बॉल के वर्ल्ड फेमस प्लेयर माइकल जॉर्डन की तरह खेलता है।

Basketball rabbit

ऐसे में वह उसके इस हुनर को देखते हुए उसे बास्केट बॉल प्रतयिोगिताओं के लिए भी तैयार करेंगे। क्यूट बिनी द बनी सिर्फ बास्केट बॉल ही नहीं पेंटिंग आदि भी काफी अच्छे से करता है।

24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।