आज हम एक ऐसी खूबसूरत मॉडल की कहानी बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान ! जी हाँ , वैसे तो दुनिया में कई ऐसे लोग है जिनकी जिंदगी की कहानी बड़ी मजेदार होती है। पर आज हम आपको जिस खूबसूरत मॉडल की कहानी बताने जा रहे है वो सबको हैरान करने वाली है ।

Isabelle Deltore

Source

हम जिस खूबसूरत मॉडल की बात कर रहे है वो मिस वर्ल्ड न्यूड ब्यूटी कॉन्टेस्ट का टाइटल दो बार जीतने वाली ऑस्ट्रेलिया की इजाबेल डेल्टोर (Isabelle Deltore) कभी जेल में सिक्युरिटी गार्ड की नौकरी किया करती थी। जिनको दुनिया की सबसे खूबसूरत सिक्युरिटी गार्ड माना जाता है। इसाबेल 29 की उम्र तक ऑस्ट्रेलिया की एक हाई सिक्युरिटी जेल में गार्ड की जॉब करती थीं।

Beautiful models

Source

अपने वो कहावत तो सुनी ही होगी कि हर सफल आदमी के पीछे एक औरत का हाथ होता है लेकिन यहां कहावत उलटी पड़ गई है। यहां एक सफल औरत के पीछे एक मर्द का हाथ है और कोई ऐसा-वैसा मर्द नहीं बल्कि जेल का एक कैदी।

Beautiful models

Source

बता दे की इसाबेल ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वे सुपरमॉडल कैदियों की वजह से बनीं हैं। उन्होंने कहा कि वे जहां जॉब करती थीं उस जेल के कैदी और कुछ साथी ऑफिसर उन्हें दिनभर घूरते रहते थे। कुछ कैदी उनपर अश्लील कमेंट्स करते रहते थे जिस वजह से उनका जॉब करना मुश्किल हो गया था।

Isabelle Deltore

Source

एक बार एक कैदी ने उनपर अश्लील कमेंट करते हुए कहा कि तुम्हें मॉडलिंग करनी चाहिए। तभी इसाबेल के दिमाग में मॉडलिंग करने का आइडिया आया। आपको बता दे कि इसाबेल ने इसके बाद मॉडलिंग करने की ठान ली। इस बीच उन्होंने एक क्लब में स्ट्रिप डांस किया।

Beautiful models

Source

उन्होंने बताया कि जब वे पहली बार स्ट्रिप डांस करने पहुंची तो उन्होंने एक ही दिन में इतने पैसे कमा लिए जितना वे अपनी जॉब से दो हफ्ते में कमाती थीं। उसी रात 4 बजे उन्होंने मेल करके अपनी सिक्युरिटी गार्ड की जॉब से रिजाइन कर दिया। और पूरी तरह से मॉडलिंग पर फोकस करने लगी।

Isabelle Deltore