एक पोल्ट्री फार्म से रोज एक मुर्गी गायब हो रही थी, लेकिन ये पता लगाना बेहद मुश्किल हो रहा था कि ये मुर्गिया जा कहा रही है। लेकिन पोल्ट्री फार्म में लगे सीसीटीवी कैमरे से पोल्ट्री फार्म मालिक को पता चल पाया कि ये सब कौन कर रहा है।

सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि एक अजगर रोज एक मुर्गी ले जाता था और खा जाता था। मामला कुंडम रोड अमजहर घाटी के पास पारदारिया गांव का था।

इस फार्म में काफी समय से मुर्गिया गायब हो रही थी, और मालिक बहुत ही सोच में पड़ गया था कि ये सभी मुर्गिया जा कहा रही है। लेकिन वहा के लोगों से पता किया तो किसी को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

लेकिन मालिक को शक अपने कर्मचारियों पर था कि वही तो ये मुर्गिया नहीं चुरा रहे, लेकिन मालिक ने गुप्त सीसीटीवी कैमरे से सच्चाई का पता चला लिया।

जब मालिक ने रात को कैमरे की रिकॉर्डिंग देखीं तो वो चौंक गया की ये सब एक अजगर कर रहा है । जो मुर्गियों को खा रहा है। पोल्ट्री फार्म के मालिक ने सांप पकड़ने वाले दस्ते को बुलाया और फार्म की जांच शुरू हो गई। फार्म के बगल में एक खेत के ढेर में एक अजगर सांप छिपा हुआ था।

कड़ी मश्कत के बाद वो अजगर पकड़ा औऱ उसको रेगिस्तान लेकर चले गए। बता दें कि वो अजगर करीब 6 फुट लंबा था। और उसके पेट में एक मुर्गी भी मिली है। यह भी बताया है कि वो अजगर यहा पर एक हफ्ते पहले आया था।