वैसे आज के दौर में फैशन करने वालो कमी नहीं है, हमें अक्सर हर रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही एक खबर बताने जा रहे है जिसे देख आप भी रह जायगे दंग ! जी हाँ , वैसे दुनिया की हर लड़की अपनी शादी के लिए बेहतरीन ड्रेस खरीदती है। जिससे शादी के दिन वो कुछ खास लगे। लेकिन जापान की एक लड़की ने खुद ही शादी की एक ऐसी ड्रेस तैयार की जो सोशल मीडिया में सुर्खियों की वजह बन गई। इस ड्रेस के सुर्खियों में आने की वजह है इसका सीमेंट की खाली बोरियों से बनाया जाना।

आपको बता दे कि ये मामला चीन का है जहां 28 साल की महिला किसान लिली ने सीमेंट की करीब 40 बोरियों से एक शानदार वेडिंग ड्रेस बना डाली। ये दिखने में इतनी खूबसूरत है कि आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

खास बात ये है कि लिली के घर की मरम्मत कुछ वक्त पहले ही हुई थी। इसलिए उनके पास ढेर सारी सीमेंट की बोरियां पड़ी हुई थीं। उन्होंने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है।

हालांकि, परिवार की देखभाल के लिए वह ज्‍यादातर समय खेती को देती हैं। उनका यह वेडिंग गाउन शादी के लिए नहीं बल्कि बारिश के मौसम में खेतों में काम करने के लिए है।

लिली बारिश से बचते हुए खेत में काम करने के लिए ड्रेस बना रही थीं, लेकिन फिर उन्‍होंने इसे वेडिंग गाउन का रूप दे दिया। बता दें कि लिली शादीशुदा हैं। वर्ष 2012 में ही उनकी शादी हो गई थी और उनका एक बेटा भी है।

लिली ने एक मैगजीन में ऐसा ही वेडिंग गाउन देखा था। वहीं से प्रेरणा लेकर उन्होंने महज तीन घंटों में यह वेडिंग गाउन तैयार किया। लिली ने जब इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, तो यह खूब वायरल हो गई। आपको बता दें कि वेडिंग गाउन में लिली का एक वीडियो भी है, जिसे 50 लाख से ज्यादा बार लोग देख चुके हैं।