टेलीविजन पर रोजना कुछ ना कुछ देखने को मिल ही जाता है। लेकिन कुछ ही ऐसे सीरियल होते हैं जो सास-बहू सीरियल से इतर नए मुद्दो को आग देते हुए दिखाई पड़ते हैं। आज हम बात कर रहे हैं एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल बढ़ो बहू की।

बता दें कि टीवी शो ‘बढ़ो बहू’ में कोमल लाखा सिंह का रोल प्ले कर रहीं रिताशा राठौर शो में एक टिपिकल राजस्थानी बहू का रोल प्ले कर रही हैं। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि रिताशा रियल लाइफ में रील के बिल्कुल अपोजिट हैं। 25 साल की रिताशा असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं।

इस सीरियल में एक 95 किलो की लड़की जो किसी की बहू भी है। उसे अपने वजन के कारण समाज से मिलने वाले तानों का सामना करते हुए दिखाया गया है।

शो की लीड किरदार ‘बढ़ो बहू’ का किरदार रिताशा राठौड़ निभा रही हैं। वे असल जिंदगी में शो में उनके किरदार के बिल्कुल उलट है।

वो बेहद बोल्ड और बिंदास हैं। हाल ही में रिताशा ने अपनी कुछ बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। इसके बाद उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं।’बढ़ो बहू’ सीरियल की कहानी मुख्य किरदार निभा रही कोमल यानी की रिताशा राठौड़ और लाखन सिंह अहलावत अर्थात प्रिंस नरूला के इर्द-गिर्द बुनी गई है।

सीरियल में वो गांव की रहने वाली एक मोटी लड़की का किरदार निभा रही है जो अपने पति और ससुराल वालो को खुश रखने की पूरी कोशिश करती है।

लेकिन रियल लाइफ में कोमल यानी की रिताशा इसके बिल्कुल उलट है।’बढ़ो बहू’ यानी की कोमल का असली नाम रिताशा राठौड़ है। 1993 में उनका जन्म सिंगापुर में विपुल रॉय राठौड़ के घर हुआ था।  आपने हमेशा रिताशा को सूट और साड़ी जैसे ट्रेडिशनल पहनावे में ही देखा होगा। 

रिताशा जिंदगी के हर चैलेंज को फेस करने के लिए तैयार रहती है। लेकिन रियल लाइफ की बात करें तो रिताशा अपनी रील लाइफ के बिल्कुल अपोजिट हैं। रिताशा कहती हैं, “रियल लाइफ में बहुत मुंहफट हूं।

मुझे पार्टियों में जाना और डांस करना पसंद है। लोग मुझे बिकिनी में देखते हैं और बोल्ड पर्सनालिटी मानते हैं। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं बोल्ड नहीं हूं। मैं एक नॉर्मल लड़की हूं।”

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये की पंजाब केसरी अन्य रिपोर्ट