बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने हरियाणा सरकार से माँग की है कि प्रद्युम्न हत्याकांड की निष्पक्ष जांच हो और दोषियों के विरुध कठोरतम कार्रवाई की जाये,श्री सिंह ने कहा कि गुरुग्राम के रेयान स्कूल में दूसरी कक्षा में पढऩे वाले सात वर्षीय मासूम प्रद्युम्न की जिस निर्ममता से स्कूल के बाथरूम में हत्या हुयी, वह मानवता को शर्मसार कर देता है, हरियाणा की भाजपा सरकार को चाहिए कि वह ऐसी निष्पक्ष जांच कराये जिससे उस बच्चे के मां – बाप संतुष्ट हो सकें , बच्चे के माता- पिता के हर सवाल का जवाब उस जांच से मिलना चाहिए ।

श्री सिंह ने कहा प्रद्युम्न के माता – पिता बिहार के मधुबनी जिले के अधिवासी हैं, अत: बिहार के लोगों की भावनाओं का इस घटना के साथ जुड़ाव व हमदर्दी स्वाभाविक है, मेरी सहानुभूति एवं संवेदना प्रद्युम्न के परिवार के साथ है । श्री सिंह ने कहा कि ऐसी जघन्य घटना के बाद स्कूल पर बच्चों की अभिभावकों का गुस्सा स्वाभिक है।

मीडिया का कवरेज करना भी उचित है, लेकिन अभिभावकों और मीडिया पर हरियाणा पुलिस के द्वारा लाठी चार्ज करना निंदनीय है, क्या भाजपा की सरकार में जनता अपनी पीड़ा भी बयां नहीं कर सकती क्या जनता की आवाज को पुलिस की लाठी से दबाया जा सकता है , अत: हरियाणा सरकार को संवेदना के साथ प्रद्युम्न के माता -पिता को संतुष्ट करना चाहिए।