BREAKING NEWS

UP में CM कैंडिडेट वाले बयान पर बोलीं प्रियंका-मैं चिढ़ गई थी, क्योंकि.....◾Today's Corona Update : 24 घंटे में 3.37 लाख से ज्यादा नए केस, 488 मरीजों की मौत ◾ UP विधानसभा चुनाव : बिजनौर और अमरोहा का दौरा कर पार्टी नेताओं को जीत का मंत्र देंगे नड्डा◾मुंबई की 20 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 2 की मौत, 15 लोग घायल ◾Weather Update : दिल्ली में हल्की बारिश से बढ़ी ठिठुरन, ठंडी हवाओं के साथ लुढ़का पारा◾World Corona Update : 34.58 करोड़ के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, 55.8 लाख से ज्यादा लोगों की मौत◾ममता बनर्जी ने गोवा में गठबंधन के लिये सोनिया से किया था संपर्क - TMC◾कोरोना वायरस टीके की बूस्टर खुराक अब लोगों को दी जानी चाहिए - WHO◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ; को-विन पोर्टल से कोई डेटा लीक नहीं हुआ है◾कांग्रेस आलाकमान की हरी झंडी के बाद हरक सिंह रावत की पार्टी में हुई वापसी ◾अमेरिका-कनाडा सीमा पर 4 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्री ने भारतीय राजदूतों से तत्काल कदम उठाने को कहा ◾अमर जवान ज्योति को लेकर गरमाई राजनीति, BJP ने साधा राहुल पर निशाना◾PM मोदी कल विभिन्न जिलों के DM के साथ करेंगे बातचीत , सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक ◾DELHI CORONA UPDATE: सामने आए 10756 नए केस, 38 की हुई मौत◾केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से नौसेना प्रमुख ने की मुलाकात, डीप ओशन मिशन के तौर-तरीकों पर हुई चर्चा◾गोवा: उत्पल पर्रिकर ने भाजपा छोड़ी, पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे चुनाव ◾BJP ने 85 उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की, कांग्रेस छोड़कर आईं अदिति सिंह को रायबरेली से मिला टिकट◾उत्तर प्रदेश : मुख्‍यमंत्री योगी ने किया चुनावी गीत जारी, यूपी फ‍िर मांगें भाजपा सरकार◾ भारत सरकार ने पाक की नापाक साजिश को एक बार फिर किया बेनकाब, देश विरोधी कंटेंट फैलाने वाले 35 यूट्यूब चैनल किए बंद ◾भाजपा ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾

ये 3 राशि वालों को रहना होगा सावधान,नये साल पर झेलना पड़ सकता है शनि का प्रकोप

सभी नौ ग्रहों में शनि ग्रह को बेहद ही महत्वपर्ण माना जाता है। क्योंकि न्याय के देवता मनुष्य के कर्मों के अनुसार उन्हें फल देते हैं। साल 2022 की शुरुआत बस कुछ ही दिनों में होने वाली है। ऐसे में हर कोई यह जानना चाहता है की उनके लिए साल 2022 कैसा रहने वाला है। साल 2022 की शुरुआत में शनि ग्रह ऐसा अशुभ योग बना रहे हैं, जो कुछ राशि के जातकों पर भारी पड़ सकता है।

दरअसल शनि फिलहाल अपनी स्वराशि मकर में विराजमान हैं, 5 जनवरी को बुध ग्रह भी मकर राशि में प्रवेश कर जाएंगे। फिर 14 जनवरी को सूर्य, मकर राशि में गोचर करेंगे। इन तीनों ग्रह के गोचर से मकर राशि में त्रिग्रही योग बनेगा, जिसे ज्योतिष शास्त्र में अशुभ माना जाता है। शनि, बुध और सूर्य के त्रिग्रही योग के कारण इन 3  राशि के जातकों को बेहद ही सावधानी बरतनी पड़ेगी।

कर्क राशि: इस त्रिग्रही योग के कारण कर्क राशि के जातकों को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। इस दौरान इनके शत्रु इन पर हावी हो सकते हैं। इसलिए कर्क राशि के जातकों को ऐसा काम करने से बचने की जरूरत होगी, जो इनके करियर को प्रभावित कर सकता है।

तुला : त्रिग्रही योग तुला राशि के जातकों की सेहत के लिए भी ठीक नहीं रहेगा. तनाव बढ़ेगा. शारीरिक समस्‍याएं भी झेलनी पड़ सकती हैं।खान-पान पर ध्यान देने की जरूरत है। आर्थिक समस्या का भी सामना करना पड़ सकता है।

धनु : धनु राशि वाले जातकों को सेहत के अलावा रिश्‍तों के मामले में भी समस्‍याएं झेलनी पड़ सकती हैं।  गलती से भी अपने पार्टनर से न उलझें। तनाव बढ़ेगा।

इस अशुभ योग के कारण इन राशि के जातकों को अपने स्वास्थ्य का अधिक ध्यान रखने की आवश्यकता होगी। खान-पान पर ध्यान देने की जरूरत है।