BREAKING NEWS

सपा सांसद आजम भूमाफिया हुए घोषित, किसानों की जमीन पर कब्जा करने का है आरोप◾विपक्षी दलों को निशाना बना रही है भाजपा : BSP◾कर्नाटक : राज्यपाल ने सरकार को दिया शुक्रवार 1.30 बजे तक बहुमत साबित करने का समय◾कई बंगाली फिल्म व टेलीविजन कलाकार BJP में हुए शामिल ◾कर्नाटक का एक और विधायक पहुंचा मुंबई , खड़गे ने बताया BJP को जिम्मेदार ◾ इशरत जहां का आरोप-हनुमान चालीसा पाठ में भाग लेने को लेकर धमकी दी गई ◾कुलभूषण जाधव पर ICJ के फैसले को तत्काल लागू करें : भारत ने Pak से कहा ◾IT ने नोएडा में मायावती के भाई और भाभी का 400 करोड़ का 'बेनामी' भूखंड किया जब्त◾सोनभद्र प्रकरण : मृतकों की संख्या 10 हुई, UP पुलिस ने 25 लोगों को किया गिरफ्तार ◾विधानसभा में ही डटे बीजेपी MLA◾कर्नाटक विधानसभा में विश्वास मत पर चर्चा के दौरान हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही शुक्रवार तक स्थगित - विस अध्यक्ष◾Top 20 News 18 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾कुलभूषण जाधव मामले में ICJ का फैसला भारत के रुख की पुष्टि : विदेश मंत्रालय ◾BJP में शामिल हुए पूर्व कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर, जीतू वघानी ने दिलाई सदस्यता◾कर्नाटक संकट : सिद्धारमैया ने कहा-SC के पिछले आदेश के स्पष्टीकरण तक फ्लोर टेस्ट करना उचित नहीं◾कर्नाटक : CM कुमारस्वामी ने पेश किया विश्वास मत प्रस्ताव◾CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान- अनधिकृत कॉलोनियों के मकानों की होगी रजिस्ट्री◾मुंबई पुलिस ने दाऊद इब्राहिम ने भतीजे रिजवान कासकर को किया गिरफ्तार◾मायावती के भाई आनंद कुमार के खिलाफ IT विभाग की कार्रवाई, 400 करोड़ का प्लॉट जब्त◾येद्दियुरप्पा ने किया दावा, बोले- सौ फीसदी भरोसा है कि विश्वास मत प्रस्ताव गिर जाएगा◾

दिलचस्प खबरें

19 मई के दिन बन रहे हैं ये दो संयोग,सिर्फ एक बार किये गए इस उपाय से नहीं होगी धन की कमी

19 मई के दिन यानी रविवार को एक साथ दो संयोग बन रहे है। एक तो भगवान श्री हरि के प्रिय देवर्षि नारद जयंती और दूसरा शुभ अनुराधा नक्षत्र। इस शुभ संयोग होन की वजह से रविवार सूर्य आराधना का दिन होने की वजह से जो भी उपाय या फिर टोने टोटके किए जाए तो उनको जल्दी ही सकारात्मक परिणाम मिलता है। तंत्र शास्त्र के मुताबिक रविवार के दिन नौ ग्रहों के राजा आदि देव भगवान श्री सूर्य नारायण के दिन अगर ये छोटा सा उपाय कर लिया जाए तो व्यक्ति के जीवन से सभी दुर्भाग्य और ग्रहों की अशुभ स्थिति ठीक होने के साथ-साथ इंसान धनवान भी बन जाता है।

इस उपाय को तंत्र शास्त्र में धन प्राप्ति के लिए सबसे सरल एंव रामबाण उपाय बताया गया है। यदि किसी व्यक्ति को अपने जीवन से दुर्भाग्य को खत्म करने का मन है और उस व्यक्ति को अपार धन समृद्घि की कामना हो तो रविवार यानी 19 मई के दिन देशी गाय के दूध का यह छोटा सा उपाय आपको एक बार जरूर करना होगा।

बता दें कि ये एक अनुभूत सफल उपाय है इसे उपाय को अभी तक जिसने भी आजमाया है। वह सूर्य भगवान की कृपा से उसकी जिंदगी में धन संबंधित सारी परेशानियां जल्द ही खत्म हो गई है। इतना ही नहीं जिन लोगों ने ये उपाय किया है उनके जीवन में अपार धन,सुख-समृद्घि,यश-वैभव,संपन्नत तेजी से बढते देखी गई है।

19 मई को करें ये आसान उपाय

19 मई के दिन देशी गाय का एक गिलास कच्चा दूध सूर्यास्त के वक्त अपने घर की पूजा वाली जगह पर रख दें। अब रात को सोते समय उस एक गिलास दूध को अपने सिरहाने पंलग के नीचे थोड़े चावल या गेहूं की ढेरी रखकर उस पर दूध वाले गिलास को रख दें और सो जाएं।

इसके बाद सुबह 4 बजे सोकर उठें और नहा धोकर धुले हुए साफ कपड़े पहनकर सूर्योदय से पहले ही उस एक गिलास दूध को लेकर घर के आसपास अगर कोई बबूल का पेड़ हो तो वहां पर रख दें और इसके साथ ही अगरबत्ती जला दें। इसके बाद बहुल की जड़ में पूरा दूध का गिलास अर्पित कर दें।

पेड़ पर दूध चढ़ाते वक्त अपनी मनोकामना सफल होने की प्रार्थना करें। इससे कुछ ही दिनों बाद आपकी मांगी हुई इच्छा पूरी हो जाएगी। ध्यान रखें अगर हो सके तो इस उपाय को आप कम से कम 3 रविवार तक जरूर करें। आपके जीवन में धन संबंधी सभी परेशानी जल्दी ही खत्म हो जाएंगी।