BREAKING NEWS

कृषि कानूनों को डेढ़ साल तक निलंबित रखने का फैसला सरकार की 'सर्वश्रेष्ठ' पेशकश : नरेंद्र सिंह तोमर◾मुंबई की किसान रैली में बोले पवार - राज्यपाल के पास कंगना के लिए समय है, किसानों के लिए नहीं◾टीकों के खिलाफ अफवाहों को रोकने और उन्हें फैलाने वालों के खिलाफ केंद्र द्वारा सख्त कार्रवाई के निर्देश ◾प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गलत नीतियों के कारण देश में आर्थिक असमानता बढ़ी : कांग्रेस ◾PM की मौजूदगी में तानों का करना पड़ा सामना, BJP का नाम होना चाहिए ‘भारत जलाओ पार्टी’ : CM ममता ◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय बाल पुरस्कार विजेताओं से किया संवाद, जीवनी पढ़ने की दी सलाह ◾राहुल के आरोपों पर बोले CM शिवराज, कांग्रेस के माथे पर देश के विभाजन का पाप◾किसानों ने ट्रैक्टर परेड के लिए तैयार किया ब्लू प्रिंट, चाकचौबंद व्यवस्था के साथ ये है गाइडलाइन्स◾PM की वजह से देश हो गया एक कमजोर और विभाजित भारत, अर्थव्यवस्था हुई ध्वस्त : राहुल गांधी ◾महाराष्ट्र में किसानों का हल्ला बोल, कृषि कानून विरोधी रैली में उतरेंगे शरद पवार-आदित्य ठाकरे ◾सिक्किम में चीनी घुसपैठ को भारतीय सैनिकों ने किया नाकाम, चीन के 20 सैनिक जख्मी◾करीब 15 घंटे तक चली भारत और चीन के बीच वार्ता, टकराव वाले स्थानों से सैनिकों को पीछे हटाने पर हुई चर्चा ◾मध्य और उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड का प्रकोप जारी, कश्मीर में न्यूनतम तापमान में गिरावट◾Covid-19 : देश में 13203 नए मामलों की पुष्टि, पिछले आठ महीने में सबसे कम लोगों की मौत ◾TOP 5 NEWS 25 JANUARY : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾दुनियाभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 21.2 लाख से पार◾राम जन्मभूमि पर बन रहा राम मंदिर देश की एकता का मंदिर है : प्रकाश जावड़ेकर ◾किसान नेताओं ने ट्रैक्टर परेड शुरू करने के लिए 3 स्थान तय किए, शांतिपूर्वक आयोजित करने की अपील की ◾राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना करते हुए कहा-चीनी सैनिक भारतीय क्षेत्रों पर कर रहे हैं कब्जा ◾ट्रैक्टर परेड को नाकाम करने की पाक ने बनायी साजिश, पाक ने 300 से अधिक ट्विटर अकाउंट बनाए ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

19 मई के दिन बन रहे हैं ये दो संयोग,सिर्फ एक बार किये गए इस उपाय से नहीं होगी धन की कमी

19 मई के दिन यानी रविवार को एक साथ दो संयोग बन रहे है। एक तो भगवान श्री हरि के प्रिय देवर्षि नारद जयंती और दूसरा शुभ अनुराधा नक्षत्र। इस शुभ संयोग होन की वजह से रविवार सूर्य आराधना का दिन होने की वजह से जो भी उपाय या फिर टोने टोटके किए जाए तो उनको जल्दी ही सकारात्मक परिणाम मिलता है। तंत्र शास्त्र के मुताबिक रविवार के दिन नौ ग्रहों के राजा आदि देव भगवान श्री सूर्य नारायण के दिन अगर ये छोटा सा उपाय कर लिया जाए तो व्यक्ति के जीवन से सभी दुर्भाग्य और ग्रहों की अशुभ स्थिति ठीक होने के साथ-साथ इंसान धनवान भी बन जाता है।

इस उपाय को तंत्र शास्त्र में धन प्राप्ति के लिए सबसे सरल एंव रामबाण उपाय बताया गया है। यदि किसी व्यक्ति को अपने जीवन से दुर्भाग्य को खत्म करने का मन है और उस व्यक्ति को अपार धन समृद्घि की कामना हो तो रविवार यानी 19 मई के दिन देशी गाय के दूध का यह छोटा सा उपाय आपको एक बार जरूर करना होगा।

बता दें कि ये एक अनुभूत सफल उपाय है इसे उपाय को अभी तक जिसने भी आजमाया है। वह सूर्य भगवान की कृपा से उसकी जिंदगी में धन संबंधित सारी परेशानियां जल्द ही खत्म हो गई है। इतना ही नहीं जिन लोगों ने ये उपाय किया है उनके जीवन में अपार धन,सुख-समृद्घि,यश-वैभव,संपन्नत तेजी से बढते देखी गई है।

19 मई को करें ये आसान उपाय

19 मई के दिन देशी गाय का एक गिलास कच्चा दूध सूर्यास्त के वक्त अपने घर की पूजा वाली जगह पर रख दें। अब रात को सोते समय उस एक गिलास दूध को अपने सिरहाने पंलग के नीचे थोड़े चावल या गेहूं की ढेरी रखकर उस पर दूध वाले गिलास को रख दें और सो जाएं।

इसके बाद सुबह 4 बजे सोकर उठें और नहा धोकर धुले हुए साफ कपड़े पहनकर सूर्योदय से पहले ही उस एक गिलास दूध को लेकर घर के आसपास अगर कोई बबूल का पेड़ हो तो वहां पर रख दें और इसके साथ ही अगरबत्ती जला दें। इसके बाद बहुल की जड़ में पूरा दूध का गिलास अर्पित कर दें।

पेड़ पर दूध चढ़ाते वक्त अपनी मनोकामना सफल होने की प्रार्थना करें। इससे कुछ ही दिनों बाद आपकी मांगी हुई इच्छा पूरी हो जाएगी। ध्यान रखें अगर हो सके तो इस उपाय को आप कम से कम 3 रविवार तक जरूर करें। आपके जीवन में धन संबंधी सभी परेशानी जल्दी ही खत्म हो जाएंगी।