BREAKING NEWS

आगामी दिल्ली विधानसभा चुनावों को एक और 'स्वतंत्रता संग्राम' मानें : केजरीवाल ◾अयोध्या मामला : मध्यस्थता समिति ने न्यायालय में सीलबंद लिफाफे में रिपोर्ट सौंपी ◾राहुल गांधी ने कहा- भूख सूचकांक में भारत का लुढ़कना मोदी सरकार की घोर विफलता◾श्यामा प्रसाद मुखर्जी के नाम से जानी जाएगी जम्मू-कश्मीर की चेनानी-नासरी सुरंग : नितिन गडकरी ◾वोट की खातिर लोकलुभावन वादों से बचें राजनीतिक दल : वेंकैया नायडू ◾गृह मंत्री अमित शाह बोले- 5 साल में घुसपैठियों को देश से बाहर करेंगे◾देवेन्द्र और नरेन्द्र महाराष्ट्र में विकास के दोहरा इंजन हैं : PM मोदी◾TOP 20 NEWS 16 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अयोध्या विवाद मामले पर सुनवाई पूरी, SC ने फैसला रखा सुरक्षित ◾PM मोदी का कांग्रेस पर वार, बोले-परिवार भक्ति में ही राष्ट्र भक्ति आती है नजर ◾अर्थव्यवस्था को लेकर प्रियंका का केंद्र पर तंज, कहा-विश्व बैंक के बाद IMF ने भी दिखाया सरकार को आईना◾साक्षी महाराज बोले- 6 दिसंबर से शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण◾महाराष्ट्र रैली में PM मोदी ने कहा-राष्ट्र निर्माण का आधार हैं सावरकर के संस्कार◾कपिल सिब्बल का PM पर तंज, बोले- मोदी जी, राजनीति पर कम और बच्चों पर ज्यादा ध्यान दीजिए◾आईएनएक्स मीडिया मामला: तिहाड़ जेल में पूछताछ के बाद ED ने पी चिदंबरम को किया गिरफ्तार◾अयोध्या विवाद : CJI गोगोई ने मामले की सुनवाई को आज शाम 5 बजे पूरी करने का दिया निर्देश◾होमगार्ड मामले में मायावती का यूपी सरकार पर वार, बेरोजगारी बढ़ाने का लगाया आरोप◾जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए 3 आतंकवादी◾होमगार्ड मामले पर प्रियंका का सवाल- योगी सरकार पर कौन सा फितूर है सवार ◾आईएनएक्स मीडिया: चिदंबरम से पूछताछ करने तिहाड़ पहुंची ED टीम, कार्ति और नलिनी भी मौजूद◾

दिलचस्प खबरें

इजरायल की ये खूबसूरत फौजी महज एक फोटो से बनी रातों रात स्टार

दुनिया भर में हथियारों के शौक की वजह से मशहूर ओरिन जूली को क्वीन ऑफ गन्स भी कहा जाता है। मूल रूप से ओरिन का इजरायल से वस्ता है क्योंकि वह वहीं की रहने वाली हैं। ओरिन पहले इजरायली की सेना में थीं। 

लेकिन इनकी एक ही फोटो ने इस तरह इनकी किस्मत बदल दी की वो आज के समय में क्वीन ऑफ गन्स के नाम से दुनियाभर में पहचानी जाती हैं। अगर आप ओरिन का सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पर नजर फेर लें तो वहां उनकी एक से एक तस्वीरें आपको देखने को मिल जाएंगी।

 जिन्हें देखकर आप उन तस्वीरों पर से कुछ देर के लिए अपनी निगाहें नहीं हटा पाएंगे। दरअसल इनके सोशल मीडिया अकाउंट्स में दुनिया भर के लेटेस्ट और खतरनाक हथियार इनके आस-पास नजर आते हैं। बता दें कि इस समय ओरिन अपने हथियारों के डीलर्स के लिए मॉडलिंग कर रही हैं।

बता दें कि ओरिन का पहले से ही शॉक था कि उन्हें सेना में शामिल होना था। साल 2012 में इनका ये सपना सच भी हुआ। इजरायली सेना में भर्ती होने के बाद भी ओरिन की बैचेनी कम नहीं हो सकी। 

क्योंकि वो जंग के मैदान में अपनी ताकत दिखाना चाहती थी और सेना ने उन्हें बैक ऑफिस का काम दे दिया। उसके बाद एक साल पूरा हो जाने के बाद सेना ने उनके जज्बे को देखते हुए आर्मी ऑपरेशन्स में जानें का मौक दिया।

उस वक्त पूरी आर्मी यूनिफॉर्म पहनकर ओरिन ने अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। बस फिर क्या था इनकी इन्हीं तस्वीरों ने उनके जीवन में एक और नई दिशा दे दी।

दरअसल कुछ आर्म डीलर्स को ओरिन की ये फोटोज इतनी ज्यादा पसंद आ गई कि उन्होंने ओरिन को हथियारों के साथ मॉडलिंग का ऑफर दे दिया। 

वहीं ओरिन भी उनके इस ऑफर के लिए तैयार हो गई और उन्होंने सेना से इस्तीफा दे दिया उसके बाद मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख लिए। 

खास बात यह कि ओरिन ने मॉडलिंग की दुनिया में भी इतना नाम कमाया कि लोग उन्हें क्वीन ऑफ गन्स के नाम से पुकारने लगे।