BREAKING NEWS

निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾PM मोदी ने मंत्रियों से कहा, कश्मीर में विकास का संदेश फैलाएं और गांवों का दौरा करें ◾भाजपा ने अब तक 8 पूर्वांचलियों पर लगाया दांव◾यूरोपीय संघ के उच्च प्रतिनिधि ने PM मोदी से भेंट की◾दिल्ली पुलिस आयुक्त को NSA के तहत मिला किसी को भी हिरासत में लेने का अधिकार◾न्यायालय से संपर्क करने से पहले राज्यपाल को सूचित करने की कोई जरूरत नहीं : येचुरी◾ममता ने एनपीआर,जनसंख्या पर केन्द्र की बैठक में नहीं लिया भाग◾सिंध में हिंदू समुदाय की लड़कियों के अपहरण को लेकर भारत ने पाक अधिकारी को किया तलब◾नड्डा का 20 जनवरी को निर्विरोध भाजपा अध्यक्ष चुना जाना तय◾हमें कश्मीर पर भारत के रुख को लेकर कोई शंका नहीं है : रूसी राजदूत◾IND vs AUS : भारत की दमदार वापसी, ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराया, सीरीज में बराबरी◾दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 48 और नामांकन दाखिल◾राउत को इंदिरा गांधी के बारे में टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी : पवार◾कश्मीर में शहीद सलारिया का सैन्य सम्मान से अंतिम संस्कार, दो महीने की बेटी ने दी मुखाग्नि ◾बुलेट ट्रेन परियोजना के लिये भूमि अधिग्रहण की प्रक्रिया के खिलाफ याचिकाओं पर न्यायालय करेगा सुनवाई ◾चुनाव में ‘कांग्रेस वाली दिल्ली’ के नारे के साथ प्रचार में उतरी कांग्रेस◾यूपी सीएम योगी ने हिमस्खलन में कुशीनगर के शहीद जवान की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया◾TOP 20 NEWS 17 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾निर्भया के गुनहगारों का नया डेथ वारंट जारी, 1 फरवरी को सुबह 6 बजे होगी फांसी◾दिल्ली चुनाव के लिए BJP ने जारी की 57 उम्मीदवारों की पहली सूची◾

इस गधी ने अपनी आवाज से जीता लोगों का दिल, पहले गाती है, फिर खाती है

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक गधी का गाना खूब वायरल हो रहा है। इस गधी के गाने ने सोशल मीडिया यूजर्स को उनका दीवाना बना दिया है। यह गधी पुणे के एनिमल शेल्टर में रहती है और इसका नाम गधी एमिली है। दरअसल यह गधी पहले गाती है उसके बाद ही खाती है। 

एमिली की वोकल रेंज दिख रही है वायरल वीडियो में 

इस वीडियो को एएफपी न्यूज एजेंसी ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। एमिली के साथ इस एनिमल शेल्टर में बिल्लियां, कुत्ते, गाय और भैंसे भी रहते हैं। जब एमिली रेंहकना शुरु कर देती है तब उसके साथ शेल्टर का स्टाफ खेलना शुरु कर देते हैं। 

एमिली का एक वीडियो स्टाफ ने बनाया था जिसमें उसकी वोकल रेंज साफ नजर आ रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पेज पर स्टाफ ने पोस्ट कर दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया। 

यह आदइडिया आयरलैंड के ओपरा गाने वाले से मिला

रेस्क्यू चैरिटेबल ट्रस्ट की मुखिया जेसिका रॉबर्ट्स ने कहा कि ज्यादातर हमारे सोशल मीडिया पेज पर गली-मुहल्लों से बचाकर लाए गए बीमार या जख्मी जानवरों की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट होती हैं। यह तस्वीरें और वीडियो लोगों को बहुत दुखी कर देती हैं। 

इसलिए हमने अपने पेज पर एमिली के गाने का वीडियो पोस्ट करने का फैसला लिया और लोगों ने इसे बहुत पसंद भी किया। उन्होंने आगे बताया कि इस बारे में आइडिया उन्हें आयरलैंड के एक गधे के गाने के वीडियो से आया। वह ओपरा के अंदाज में रेंहकता था। उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। 

एमिली जैसे ही खाने का टोकरा देखती है वैसे ही गाना शुरु कर देती है

जेसिका ने आगे कहा कि सड़क पर एमिली गाना गाकर अपने खाने का इंतजाम करती थी। शायद एमिली से गाना वहीं से शुरु किया था। एमिली के सामने जैसे ही खाने का टोकरा आता है वह गाना शुरु कर देती है। गधों और खच्चरों पर भारतीय उद्योग में बहुत बोझ डाला जाता है।

 इतना ही नहीं उनके साथ बर्ताव भी बहुत बुरा होता है। एमिली का जीवन भी आसान नहीं था ऐसा ही मुश्किलों भरा था। अब एमिली वहां से निकल गई है और गाना गाती है। एमिली दो साल पहले सेंटर के स्टाफ को जख्मी हालत में मिली थी।