BREAKING NEWS

नितिन गडकरी बोले- सिर्फ आरक्षण से किसी समुदाय का विकास सुनिश्चित नहीं हो सकता ◾TOP 20 NEWS 16 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर बोले- जल्द ही पूरी दुनिया में उपलब्ध होगा दूरदर्शन इंडिया◾योगी सरकार को इलाहाबाद HC से झटका, 17 OBC जातियों को SC में शामिल करने पर रोक◾शरद पवार का ऐलान- महाराष्ट्र में 125-125 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी NCP और कांग्रेस◾हिंदी को लेकर अमित शाह के बयान पर बोले कमल हासन - कोई 'शाह' नहीं तोड़ सकता, 1950 का वादा◾CJI रंजन गोगोई बोले-जरूरत हुई तो मैं खुद जाऊंगा जम्मू-कश्मीर हाई कोर्ट◾गंगवार के बयान पर प्रियंका का वार, कहा-मंत्री जी, 5 साल में कितने उत्तर भारतीयों को दी हैं नौकरियां◾SC ने गुलाम नबी आजाद को कश्मीर जाने की दी अनुमति, कोई राजनीतिक रैली न करने का दिया आदेश◾हिंद महासागर में दिखा चीनी युद्धपोत जियान-32, अलर्ट पर भारतीय नौसेना◾कश्मीर में स्थिति सामान्य करने के लिए हरसंभव प्रयास करें केंद्र : सुप्रीम कोर्ट◾SC ने फारूक अब्दुल्ला को पेश करने संबंधी याचिका पर केंद्र को जारी किया नोटिस ◾जन्मदिन पर चिदंबरम को बेटे कार्ति का पत्र, लिखा-कोई 56 इंच वाला आपको रोक नहीं सकता◾Howdy Modi कार्यक्रम में शामिल होने के ट्रंप के फैसले की PM ने की प्रशंसा, ट्वीट कर कही यह बात◾अयोध्या विवाद में सुन्नी वक्फ बोर्ड और निर्वाणी अखाड़े ने सुप्रीम कोर्ट के मध्यस्थता पैनल को लिखा पत्र◾पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम तिहाड़ जेल में मनाएंगे अपना 74वां जन्मदिन◾‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में शामिल होंगे ट्रम्प, भारतीय-अमेरिकी लोगों को एक साथ करेंगे संबोधित◾पुंछ: पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, तीन जवान घायल◾अखिलेश यादव बोले- तानाशाही से सरकार चलाकर अपना लोकतंत्र चला रही है भाजपा◾शरद पवार ने NCP छोड़ने वाले नेताओं को बताया ‘कायर’◾

दिलचस्प खबरें

इस लड़की ने 400 बेघर बच्चों को ग्रेजुएट होने के खुशी में दी पार्टी

जब भी पार्टी की बात आती है तो लोग हजारों रुपए खर्च करते हैं और ऐसा करने में पीछे में नहीं हटते हैं। लेकिन आज हम आपको उस लड़की के बारे में बताएंगे जिसने पार्टी के पैसों से बेघर बच्चों को खाना खिलाया है। 

यह लड़की टेक्ससा की है और इसका नाम Leanne Carrasco है। Leanne की ग्रेजुएशन हो गई है और उसके घरवालों ने उसे पार्टी करने के लिए पैसे दे दिए थे। लेकिन उसने पार्टी करने के बजाय बेघर बच्चों को दिन ही बना दिया। सोशल मीडिया पर लोग Leanne की जमकर सरहाना कर रहे हैं। 

ग्रेजुएट होने की पार्टी दी खास अंदाज में 

खबरों के अनुसार, ग्रेजुएशन Leanne Carrasco की हो गई और वह इसी को बहुत अच्छे से मनाना चाहती थीं। लेकिन उनका इस खुशी को मनाने का तरीका बिल्कुल अलग था। इसके लिए ह्यूस्टन के स्टार ऑफ होप सेंटर में Leanne Carrasco ने एक इवेंट को आयोजित किया। 

खूबसूरत अनुभव सबको नहीं मिलते

उन्होंने इस इवेंट के लिए 95 लार्ज साइज पिज्जा का ऑर्डर किया और बेघर महिलाओं और बच्चों में उसे बांट दिया। उन्होंने कहा कि यह पार्टी जरूरतमंदों को देना बहुत ही जरूरी था क्योंकि सब को यह सारे सुख नहीं मिलते हैं जो हम सबको मिले हैं। जो मैं चुन सकती हूं कई लोग उन सबको नहीं चुन सकते हैं। 

इस नेक काम में मदद की दोस्तों ने 

Leanne  ने इस नेक काम के बारे में अपने दोस्तों के साथ मिलकर बेघर महिलाओं और बच्चों को 400 बैग्स में टूथब्रर्श, टूथपेस्ट, डीओड्रेंट और बाकी जरूरत की छोटी-छोटी चीजें भरी और उन्हें बांट दिया। 

नर्सिंग की पढ़ाई करेंगी आगे

आगे Leanne नर्सिंग की पढ़ाई करने की सोच रही हैं। ताकि वह सामाज में ऐसे लोगों की ओर भी मदद कर सकें। Leanne कहती हैं कि हम सब के पास जो भी है उसके लिए आपको हमेशा खुश होना चाहिए। हालांकि उन्होंने ऐसा नहीं बोला है कि बाकी लोग भी उनकी तरह से सामाज सेवा करें।