BREAKING NEWS

ममता बनर्जी ने गोवा में गठबंधन के लिये सोनिया से किया था संपर्क - TMC◾कोरोना वायरस टीके की बूस्टर खुराक अब लोगों को दी जानी चाहिए - WHO◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ; को-विन पोर्टल से कोई डेटा लीक नहीं हुआ है◾कांग्रेस आलाकमान की हरी झंडी के बाद हरक सिंह रावत की पार्टी में हुई वापसी ◾अमेरिका-कनाडा सीमा पर 4 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्री ने भारतीय राजदूतों से तत्काल कदम उठाने को कहा ◾अमर जवान ज्योति को लेकर गरमाई राजनीति, BJP ने साधा राहुल पर निशाना◾PM मोदी कल विभिन्न जिलों के DM के साथ करेंगे बातचीत , सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक ◾DELHI CORONA UPDATE: सामने आए 10756 नए केस, 38 की हुई मौत◾केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से नौसेना प्रमुख ने की मुलाकात, डीप ओशन मिशन के तौर-तरीकों पर हुई चर्चा◾गोवा: उत्पल पर्रिकर ने भाजपा छोड़ी, पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे चुनाव ◾BJP ने 85 उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की, कांग्रेस छोड़कर आईं अदिति सिंह को रायबरेली से मिला टिकट◾उत्तर प्रदेश : मुख्‍यमंत्री योगी ने किया चुनावी गीत जारी, यूपी फ‍िर मांगें भाजपा सरकार◾ भारत सरकार ने पाक की नापाक साजिश को एक बार फिर किया बेनकाब, देश विरोधी कंटेंट फैलाने वाले 35 यूट्यूब चैनल किए बंद ◾भाजपा ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾मणिपुर के 50 वें स्थापना दिवस पर पीएम ने दिया बयान, राज्य को भारत का खेल महाशक्ति बनाना चाहती है सरकार ◾15-18 आयु के चार करोड़ से अधिक किशोरों को मिली कोविड की पहली डोज, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾शाह ने साधा वाम दलों पर निशाना, कहा- कम्युनिस्टों का सियासी प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ हिंसा का रहा इतिहास ◾UP चुनाव को लेकर बिहार में गरमाई सियासत, तेजस्वी शुरू करेंगे SP के समर्थन में प्रचार, BJP पर कसा तंज... ◾ कर्नाटक सरकार ने खत्म किया कोरोना का वीकेंड कर्फ्यू, लेकिन ये पाबंदी लागू ◾नेशनल वॉर मेमोरियल में जल रही लौ में मिली इंडिया गेट की अमर जवान ज्‍योति◾

सलमान शाहरुख को पीछे छोड़ ये अभिनेता दिखेगा धूम 4 में!

फिल्म चाहे कोई भी हो उसकी ओपनिंग दर्शाती है कि स्टार कितना बड़ा है। जिस तरह से टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की है उससे सभी चकित हैं। पहले दिन 25 करोड़ रुपये का कलेक्शन अक्षय कुमार और अजय देवगन के भी बस की बात नहीं है। फिल्म ने न केवल वीकेंड बल्कि वीकडेज़ में भी धमाकेदार बिजनेस किया है।

baaghi 2

इस फिल्म के बाद अचानक टाइगर श्रॉफ का कद बढ़ गया है और उनमें स्टार बनने की संभावना नजर आने लगी है। टाइगर श्रॉफ को साइन करने के लिए होड़ मच गई है, लेकिन वे सोच समझ कर ही फिल्म साइन करना चाहते हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, रेम्बो और रितिक के साथ वाली अनाम फिल्म उनके हाथ में है। पहले वे स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 शुरू करेंगे।

Tiger Shroff

बॉलीवुड के एक सूत्र ने बताया है कि टाइगर श्रॉफ के नाम पर 'धूम 4' के लिए गंभीरता से विचार किया जा रहा है। धूम सीरिज स्टंट्स और स्टाइल के लिए जानी जाती है और इसमें टाइगर फिट बैठते हैं। हालांकि धूम एक बड़ी सीरिज है जिसमें स्टार से लेकर बजट तक सभी बड़ा होता है।

tiger shroff

टाइगर का वो लेवल तो नहीं है, लेकिन वो ज्यादा पीछे भी नहीं हैं। सूत्र ने बताया 'धूम 4 में कई परिवर्तन देखने को मिलेंगे। अभिषेक और उदय चोपड़ा की छुट्टी हो जाएगी। इनके जगह नए कलाकारों को लिया जाएगा। टाइगर श्रॉफ के साथ एक और स्टार रखा जाएगा जिससे फिल्म का वजन बढ़ जाएगा।

tiger Shroff

बागी 2 की सफलता के बाद ही टाइगर का नाम धूम 4 के मेकर्स के दिमाग में आया है।' फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा 'धूम 4' को बेहतरीन एक्शन मूवी बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। इस फिल्म का बजट भी 200 करोड़ रुपये के आसपास हो सकता है।

tiger shroff

धूम सीरिज में अब तक धूम (2004), धूम 2 (2006) और धूम 3 (2013) बन चुकी है। इस सीरिज की तीनों फिल्में सफल रही थीं। धूम में जॉन अब्राहम, धूम 2 में रितिक रोशन और धूम 3 में आमिर खान ने लीड रोल निभाए थे।

अधिक जानकारियों के लिए यहां क्लिक करें।