वैसे हर लड़की का सपना होता है कि उसका बॉयफ्रेंड उसकी तारीफों में कसीदे पढ़े, उसे बेशुमार मोहोब्बत करे और उसकी सारी ख्वाहिशों को सिर आंखों पर रखे। लेकिन एक सिरफिरे आशिक ने हील ही में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक ऐसा मजाक किया कि दुनियाभर में उसकी चर्चा होने लगी। इंग्लैंड के रहने वाले इस शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मजाक करते हुए उसे बेचने ईबे पर बेचने का विज्ञापन दे डाला।

यही नहीं उसने इस एड अपनी गर्लफ्रेंड की फोटो भा पोस्ट करते हुए एेसे भद्दी बात कही, जिसपर लोगों ने कड़ी आपत्ति भी जताई। हालांकि, कई एेसे भी लोग थे जिन्होंने लड़की को खरीदने के लिए काफी इंटरेस्ट भी दिखाया आैर 70 लाख रुपए तक बोली लगा दी।

दरअसल, इंग्लैंड के रहने वाले डेल लीक्स एक बार अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शॉपिंग मॉल घूमने गए थे। इस दौरान गर्लफ्रेंड ने मजाक में सबसे सामने उसके कूल्हे पर लात मार दी थी। डेल इससे गुस्सा हो गया आैर अपनी गर्लफ्रेंड से बदला लेना चाहता था।

जिसका बदला लेने के लिए लीक्स ने ईबे पर अपनी गर्लफ्रेंड को बेचने का ऐड डाला और उनकी तुलना यूज्ड कार से कर डाली।

साथ ही उन्होंने लिखा था कि शरीर के अंग चाहिए तो आप इन्हें खरीद सकते हैं। लीक्स ने इस ऑनलाइन ऐड को एक साल तक पोस्ट कर रखा था। जिसके बाद उनका ये छोटा सा मजाक हाथ से बाहर हो गया। हाल ही में ईबे ने इस ऐड को हटा दिया और लीक्स का जमकर फटकार लगाई, और दुनिया को बताया कि यहां इस तरह की ऐडउनकी पॉलिसीस के खिलाफ है।

हालांकि, जब दुनिया भर के लोगों से संदेश प्राप्त करना शुरू कर दिया तो उनका छोटा मजाक हाथ से बाहर हो गया। ई-बे ने कुछ दिनों में इस ऐड को उनकी साइट से हटा दिया। इसका कारण उन्होंने मानव शरीर के अंगों पर प्रतिबंध लगाए जाने को बताया।