आज हम आपको ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे है जिससे सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग ! जी हाँ , आपने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि पुरुष कभी बच्चे को जन्म दे सकता है लेकिन इस दुनिया में एक ऐसा भी आदमी है जो बच्चे को जन्म देने जा रहा है।

वैसे ये सुनने में थोड़ा अजीब सा लगता है लेकिन ये सच है। आपको बता दे कि इस आदमी की खास बात ये है कि ये ऐसा पहली बार नहीं कर रहा है इससे पहले भी ये तीन बच्चों को जन्म दे चूका है अब ये चौथे की तैयारी कर रहा है।

आपको बता दे कि ये चौंकाने वाला अजीबोगरीब मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। लोगों को इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि आखिर एक पुरुष कैसे बच्चे को जन्म दे सकता है।

बता दे कि इस आदमी का नाम है थॉमस बैटी जिन्होंने साल 2008 में ही गर्भ धारण करके पूरी दुनिया को हैरानी में डाल दिया था। जब डॉक्टर्स ने इस आदमी से गर्भ धारण करने को लेकर सवाल किया तो इसे ये कहते हुए टाल दिया कि ये उसकी निजी जिंदगी का सवाल है और इस बारे में वो कुछ भी नहीं कहना चाहता है।

आपको बता दे कि साल 2008 में थोमस बेटी नामक एक पुरुष ने 9 महीनें गर्भ धारण करके एक स्‍वस्‍थ बच्‍चें को जन्‍म देकर सबको चौंका दिया था।

उसके बाद थोमस ने अपनी पूर्व पत्‍नी नेन्‍सी के साथ मिलकर एक के बाद एक एक करके तीन बच्‍चों को जन्‍म दिया। इस‍के बाद 2012 में थोमस और नेन्‍सी ने तलाक ले लिया। अभी तीनों बच्‍चों की कस्‍टडी नेन्‍सी के पास है। तलाक के बाद 2016 में थॉमस ने अम्‍बर निकोल्‍स के साथ दूसरी शादी कर ली। तीन बार पुरुष के तौर पर मां बनने के बाद अब थोमस अपनी नई हमसफर के साथ इस बार पिता बनना चाहते है।