आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसी महिला के बारे में , जिसने भूत से रचाई शादी ! जी हाँ , ये सुनकर आपको झूठ लग रहा है लेकिन ये सच है। वैसे तो आपने लव स्टोरी के कई किस्से सुने होंगे। आज आपको एक ऐसी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में शायद ही आपने पहले कभी सुना और देखा होगा। हो सकता है इस लव स्टोरी पर कई लोगों को विश्वास भी नहीं कर सके लेकिन सच बिल्कुल सही है।

ये महिला नॉर्दन आयरलैंड के डाउनपैट्रिक शहर में रहने वाली 45 साल अमांडा टीग की है। अमांडा ने किसी मनुष्य से नहीं बल्कि भूत से शादी की। दोनों के बीच पहले दोस्ती से हुई और फिर शादी कर ली।

Women Married to ghosts

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक अमांडा ने कहा है कि करीब 300 साल पहले उनके पति जैक की मौत हो गई थी। वो एक हाईटियन समुद्री लुटेरा था। मैंने कभी उन्हें देखा नहीं। लेकिन जैक बताते हैं कि वो डार्क हैं और काले लंबे बाल हैं। अपराध होने के कारण उन्हें 1700 के दौरान मौत की सजा सुना दी गई थी।

Women Married to ghosts

अमांडा के पूर्व पति से 5 बच्चे भी हैं। लेकिन उनके वो एहसास नहीं होता जो उनके जैक से मिलता है। वो बताती है- मैं जैक के साथ डेट पर जाती हूं, हमारी बीच में कहा सुनी भी होती रहती हैं। हम साथ में क्वालिटी टाइम भी स्पेंड करते हैं।

Women Married to ghosts

अमांडा ने कहा, जैक ने कभी अपने जीवनकाल में शादी नहीं की। वो एक शक्तिशाली आत्मा हैं। जैक के प्रपोज करने के बाद उन्होंने शादी करने का फैसला किया।

Women Married to ghosts

दोनों ने फिर धूमधाम से शादी करने का फैसला किया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। शादी के दिन उनका परिवार और 12 दोस्त शामिल हुए थे। शादी करने के बाद अमांडा ने तस्वीरें भी क्लिक कराईं। जहां उनके साथ में एक झंडा लगा हुआ था।

Woman marries to Ghost

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।