बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियों ने आते ही अपनी दमदार एक्टिंग और बोल्ड अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। देखते ही देखते यह एक्टे्रस लोगों की सबसे मनपंसदीदा बन गए। लेकिन अफसोस यह एक्टे्रस ज्यादा लंबे समय तक अपना जादू बरकारर नहीं रख सकी और बॉलीवुड से एकदम से गायब हो गई।

तो चलिए आज हम आपको ऐसी ही बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी लंबे वक्त से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। लेकिन यदि यह आज भी बॉलीवुड में वापसी आती हैं तो धमाल मचा देंगी।

1.आयशा टाकिया

टार्जन द वण्डर कार‘ से अपने फिल्मी कॅरियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया अपने जमाने की सबसे खूबसूरत और हाॅट एक्ट्रेसेस में से एक है। उनको बाॅलीवुड में फिल्म ‘वांटेड‘ के लिए जाना जाता है।

 

इस फिल्म वह सलमान खान के अपोजिट लीड रोल में नजर्र आइं जो कि उस साल की हिट फिल्म थी। उन्होंने अपने फिल्मी संेज कॅरियर में कई हिट फिल्में दी हैं। लेकिन आयशा ने 2009 में फरहान आजमी से शादी रचाई जिसके बाद मानों वह फिल्मों से गायब ही हो गई।

2.अमीषा पटेल

बाॅलीवुड फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से अपने फिल्मी कॅरियर की शुरूआत करने वाली अमीषा पाटिल बाॅलीवुड की हाॅट एंड बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंग रहती हैं और उनकी फैन फाॅलोविंग भी अच्छी खासी हैं।

वह अक्सर सोशल मीडिया पर बैक टू बैक अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बता दें कि अमीषा पिछले पांच साल से बाॅलीवुड से दूर हैं और उनकी र्कोइ फिल्म नहीं आई है। लेकिन अगर अमीषा दोबारा इंडस्ट्री में कमबैक करती हैं तो अपनी बोल्ड अदाओं से इंडस्ट्री में छा जाएंगी।

3.सुष्मिता सेन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं जिनपर बढ़ती उम्र का कोई भी असर नहीं पड़ा है। 42 वर्ष की होने के बावजूद भी सुष्मिता सेन अपने खूबसूरती के लिए इंडस्ट्री में फेमस हैं।

बाॅलीवुड में फिल्म दशक से अपने फिल्मी कॅरियर की शुरूआत करने वाली पूर्व मिस यूनीवर्र्स सुष्मिता सेन भी साल 2010 के बाद इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए हैं।