BREAKING NEWS

सपा सांसद आजम भूमाफिया हुए घोषित, किसानों की जमीन पर कब्जा करने का है आरोप◾विपक्षी दलों को निशाना बना रही है भाजपा : BSP◾कर्नाटक : राज्यपाल ने सरकार को दिया शुक्रवार 1.30 बजे तक बहुमत साबित करने का समय◾कई बंगाली फिल्म व टेलीविजन कलाकार BJP में हुए शामिल ◾कर्नाटक का एक और विधायक पहुंचा मुंबई , खड़गे ने बताया BJP को जिम्मेदार ◾ इशरत जहां का आरोप-हनुमान चालीसा पाठ में भाग लेने को लेकर धमकी दी गई ◾कुलभूषण जाधव पर ICJ के फैसले को तत्काल लागू करें : भारत ने Pak से कहा ◾IT ने नोएडा में मायावती के भाई और भाभी का 400 करोड़ का 'बेनामी' भूखंड किया जब्त◾सोनभद्र प्रकरण : मृतकों की संख्या 10 हुई, UP पुलिस ने 25 लोगों को किया गिरफ्तार ◾विधानसभा में ही डटे बीजेपी MLA◾कर्नाटक विधानसभा में विश्वास मत पर चर्चा के दौरान हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही शुक्रवार तक स्थगित - विस अध्यक्ष◾Top 20 News 18 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾कुलभूषण जाधव मामले में ICJ का फैसला भारत के रुख की पुष्टि : विदेश मंत्रालय ◾BJP में शामिल हुए पूर्व कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर, जीतू वघानी ने दिलाई सदस्यता◾कर्नाटक संकट : सिद्धारमैया ने कहा-SC के पिछले आदेश के स्पष्टीकरण तक फ्लोर टेस्ट करना उचित नहीं◾कर्नाटक : CM कुमारस्वामी ने पेश किया विश्वास मत प्रस्ताव◾CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान- अनधिकृत कॉलोनियों के मकानों की होगी रजिस्ट्री◾मुंबई पुलिस ने दाऊद इब्राहिम ने भतीजे रिजवान कासकर को किया गिरफ्तार◾मायावती के भाई आनंद कुमार के खिलाफ IT विभाग की कार्रवाई, 400 करोड़ का प्लॉट जब्त◾येद्दियुरप्पा ने किया दावा, बोले- सौ फीसदी भरोसा है कि विश्वास मत प्रस्ताव गिर जाएगा◾

दिलचस्प खबरें

टिक-टॉक के सेलिब्रिटी Mohit Mor की हत्या में नया मोड़,कहीं असली वजह के पीछे ये शख्स तो नहीं

टिकटॉक से मशहूर हुए 27 साल के जिम ट्रेनर Mohit Mor की जिंदगी का अंत इस तरह से हुआ कि उनके घरवालों और उनके फैंस ने कभी इस बात की कल्पना तक नहीं की होगी। मोहित मोर के टिक टॉक पर करीब 5 लाख 33 हजार फॉलोअर्स थे।

बता दें कि Mohit Mor  हमेशा टिक टॉक पर कुछ इस तरह की वीडियो डाला करते थे जिनमें कोई न कोई मैसेज होता था। इतना ही नहीं मोहित के लगभग सभी वीडियो काफी ज्यादा इमोशनल और दिल को छू लेने वाले होते थे। अब इस मामले में एक नया मोड़ समाने आया है और मौत की असल वजह भी सामने आ गई है।

Mohit Mor जब अपने एक दोस्त से मिलने के लिए गया तब वहां उसे तीन लोगों ने गोली मार दी। इतना ही नहीं मोहित को पूरी 13 गोलियां दागी गई थी। जबकि उसमें से मोहित को सिर्फ 7 ही गोली लगी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बताया गया कि मोहित को तभी पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

सबसे दुखद बात Mohit Mor  के बारे में ये है कि उन्होंने अप्रैल में कॉलेज शुरू किया था। वह दिल्ली यूनिवर्सिटी के मोतीलाल नेहरू कॉलेज का छात्र था। मोहित के घर वालों से लेकर उनके दोस्त तक इस बात से उबर नहीं पा रहे कि अब उनका बेटा और दोस्त उन सबके बीच में नहीं रहा है। मोहित के दोस्तों ने उनका फेसबुक वॉल शोक मैसेज से भर दिया है।

शुरूआती जांच में सामने आया रंजिश का मामला

पुलिस ने अपनी शुरूआती जांच के बाद बताया है कि मोहित का किसी तरह के अपराधी से कोई रिश्ता नाता नहीं रहा है। पुलिस का अभी ये मानना है। कि मोहित की हत्या की वजह या तो पैसों की लेन-देन या फिर किसी युवती के प्यार के चलते भी हो सकती है।

 पुलिस Mohit Mor के सभी कॉल रिकॉर्ड खंगालने की कोशिश कर रही है। इसी के साथ उन्होंने मोहित का सोशल मीडिया प्रोफाइल भी पूरा का पूरा खंगालने की कोशिश की है ताकि जल्द से जल्द इस बात का सबूत मिल सकें कि आखिर मोहित मोर के हत्या के पीछे की वजह क्या है।