BREAKING NEWS

राजस्थान के शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, बोले- लड़कियों को स्कूल में नहीं पढ़ा पाएंगे 50 साल से कम उम्र के पुरुष टीचर◾कमलेश तिवारी हत्याकांड की ATS ने 24 घंटे के भीतर सुलझायी गुत्थी, तीन षडयंत्रकर्ता गिरफ्तार◾FATF के फैसले पर बोले सेना प्रमुख- दबाव में पाकिस्तान, करनी पड़ेगी कार्रवाई◾हरियाणा विधानसभा चुनाव: भाजपा ने जवान, राफेल, अनुच्छेद 370 और वन रैंक पेंशन को क्यों बनाया मुद्दा?◾यूपी उपचुनाव: विपक्ष को कुछ सीटों पर उलटफेर की उम्मीद◾हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए आज थम जाएगा प्रचार, आखिरी दिन पर मोदी-शाह समेत कई दिग्गज मांगेंगे वोट◾INX मीडिया केस: इंद्राणी मुखर्जी का दावा- चिदंबरम और कार्ति को 50 लाख डॉलर दिए◾खट्टर बोले- प्रतिद्वंद्वियों ने पहले मुझे 'अनाड़ी' कहा, फिर 'खिलाड़ी' लेकिन मैं केवल एक सेवक हूं◾SC में बोले चिदंबरम- जेल में 43 दिन में दो बार पड़ा बीमार, पांच किलो वजन हुआ कम◾PM मोदी को श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट पर कार्रवाई करनी चाहिए : ओवैसी ◾हिन्दू समाज पार्टी के नेता की दिनदहाड़े हत्या : SIT करेगी जांच◾कमलेश तिवारी हत्याकांड : राजनाथ ने डीजीपी, डीएम से आरोपियों को तत्काल पकड़ने को कहा◾सपा-बसपा ने सत्ता को बनाया अराजकता और भ्रष्टाचार का पर्याय : CM योगी◾FBI के 10 मोस्ट वांटेड की लिस्ट में भारत का भगोड़ा शामिल◾करतारपुर गलियारा : अमरिंदर सिंह ने 20 डॉलर का शुल्क न लेने की अपील की ◾प्रफुल्ल पटेल 12 घंटे तक चली पूछताछ के बाद ईडी कार्यालय से निकले ◾फडनवीस के नेतृत्व में फिर बनेगी गठबंधन सरकार : PM मोदी◾प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के आसपास कोई भी नेता नहीं : सर्वेक्षण ◾मोदी का विपक्ष पर वार : कांग्रेस के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती सरकारों ने केवल घोटालों की उपज काटी है◾ISIS के निशाने पर थे कमलेश तिवारी, सूरत से निकला ये कनेक्शन◾

दिलचस्प खबरें

टिक-टॉक के सेलिब्रिटी Mohit Mor की हत्या में नया मोड़,कहीं असली वजह के पीछे ये शख्स तो नहीं

टिकटॉक से मशहूर हुए 27 साल के जिम ट्रेनर Mohit Mor की जिंदगी का अंत इस तरह से हुआ कि उनके घरवालों और उनके फैंस ने कभी इस बात की कल्पना तक नहीं की होगी। मोहित मोर के टिक टॉक पर करीब 5 लाख 33 हजार फॉलोअर्स थे।

बता दें कि Mohit Mor  हमेशा टिक टॉक पर कुछ इस तरह की वीडियो डाला करते थे जिनमें कोई न कोई मैसेज होता था। इतना ही नहीं मोहित के लगभग सभी वीडियो काफी ज्यादा इमोशनल और दिल को छू लेने वाले होते थे। अब इस मामले में एक नया मोड़ समाने आया है और मौत की असल वजह भी सामने आ गई है।

Mohit Mor जब अपने एक दोस्त से मिलने के लिए गया तब वहां उसे तीन लोगों ने गोली मार दी। इतना ही नहीं मोहित को पूरी 13 गोलियां दागी गई थी। जबकि उसमें से मोहित को सिर्फ 7 ही गोली लगी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बताया गया कि मोहित को तभी पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

सबसे दुखद बात Mohit Mor  के बारे में ये है कि उन्होंने अप्रैल में कॉलेज शुरू किया था। वह दिल्ली यूनिवर्सिटी के मोतीलाल नेहरू कॉलेज का छात्र था। मोहित के घर वालों से लेकर उनके दोस्त तक इस बात से उबर नहीं पा रहे कि अब उनका बेटा और दोस्त उन सबके बीच में नहीं रहा है। मोहित के दोस्तों ने उनका फेसबुक वॉल शोक मैसेज से भर दिया है।

शुरूआती जांच में सामने आया रंजिश का मामला

पुलिस ने अपनी शुरूआती जांच के बाद बताया है कि मोहित का किसी तरह के अपराधी से कोई रिश्ता नाता नहीं रहा है। पुलिस का अभी ये मानना है। कि मोहित की हत्या की वजह या तो पैसों की लेन-देन या फिर किसी युवती के प्यार के चलते भी हो सकती है।

 पुलिस Mohit Mor के सभी कॉल रिकॉर्ड खंगालने की कोशिश कर रही है। इसी के साथ उन्होंने मोहित का सोशल मीडिया प्रोफाइल भी पूरा का पूरा खंगालने की कोशिश की है ताकि जल्द से जल्द इस बात का सबूत मिल सकें कि आखिर मोहित मोर के हत्या के पीछे की वजह क्या है।