BREAKING NEWS

SC में अयोध्या मामले की सुनवाई, हिंदू पक्ष के वकील ने रामलला को बताया नाबालिग◾सुप्रीम कोर्ट ने चिदंबरम की याचिका पर तत्काल सुनवाई से किया इनकार ◾PM मोदी ने जाम्बिया के राष्ट्रपति से की बातचीत, खनन और कारोबारी सहयोग पर दिया जोर ◾राहुल का केंद्र पर वार, कहा-चिदंबरम के चरित्रहनन के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही मोदी सरकार◾चिदंबरम के बचाव में प्रियंका, बोली-केंद्र की असफलताओं को उजागर करने की भुगत रहे है सजा◾उत्तर प्रदेश : योगी कैबिनेट का हुआ विस्तार, 23 मंत्रियो ने ली शपथ ◾कश्मीर मामले पर ट्रंप ने फिर की मध्यस्थता की पेशकश, कहा- PM मोदी से करूंगा बात◾INX मीडिया : चिदंबरम की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने जारी किया लुकआउट नोटिस ◾मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर PM मोदी ने किया शोक व्यक्त ◾भारतीय सेना ने लिया अभिनंदन का बदला, गिरफ्तार करने वाले पाक कमांडो को किया ढेर◾चिदंबरम के लिए कयामत की रात, जेल या बेल पर फैसला सुबह ◾पंजाब, हरियाणा में बनी हुई है बाढ़ की स्थिति◾अयोध्या मामला : हिंदू निकाय ने न्यायालय से कहा: 12 वीं सदी में मंदिर के अस्तित्व का उल्लेख ◾INX मीडिया घोटाला : सीबीआई और ED ने चिदंबरम पर कसा शिकंजा , घर पर लगाया नोटिस, तलाशी अभियान अब भी जारी...◾PM मोदी ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री को फोन कर लंदन में भारतीयों पर हुए हमले का उठाया मुद्दा ◾असम में NRC भारत का आंतरिक मामला : जयशंकर ◾गडकरी और जावड़ेकर ने एम्स जाकर जेटली की सेहत की जानकारी ली ◾अनुच्छेद 370 हटने के बाद बारामूला में पहली मुठभेड़ ◾आम आदमी पार्टी के विधायक संदीप कुमार अयोग्य घोषित◾कश्मीर मुद्दे पर रक्षा मंत्री की US रक्षा मंत्री से बात , राजनाथ बोले - ये हमारा अंदरूनी मसला◾

दिलचस्प खबरें

इन TikTok विडियोज को देखने के बाद आप भी मजबूर हो जायेंगे अपना सिर पीटने को

भारत सरकार ने बीते दो दिनों पहले TikTok को श्रद्धांजलि दे दी हैं। जी हां भारत में अब वीडियो शेयरिंग ऐप का अंत हो गया है। क्योंकि मद्रास हाई कोर्ट ने केंद्र सरकार को टिक बो ऐप को बैन करने के लिए निर्देश दिए थे। कोर्ट ने बोला था कि यह प्लेटफॉर्म पॉर्नोग्रफी को बढ़ावा देता रहा है। कोर्ट के दिए गए आदेश के बाद गूगल और एप्पल ने अपने ऐप स्टोर से TikTok को हटा दिया है। लेकिन इंटरनेट और जिन लोगों के फोन में पहले से TikTok वीडियोज हैं वो अभी भी हैं जिन्हें देखने के बाद कुछ हो ना हो आप अपना सिर जरूर पीट लेंगे।

\"\"

1.TikTokके ये माहिर अंकल तो आप सभी को जरूर याद होंगे

Please take internet away from the Indians. pic.twitter.com/tGFBdJ7uxR

— KAVI (@blurt2kc) March 18, 2019

2.अब क्या मार ही डालोगे

 

View this post on Instagram

3.ऐसा गजब का डांस तो अपने पहले शायद ही देखा हो भाई

To all my Crushes out there. pic.twitter.com/ZjPDAolxAE

— A La' Vile De Satara (@AdvancedMaushi) November 1, 2018

4.मतलब कुछ भी करने को तैयार हैं लोग

5.कितना खली टाइम है लोगो की जिंदगी में

 

View this post on Instagram

 

#kalakajal #wow #tagsomeone ???? Follow @sheeda.meeda_

A post shared by MR SHEEDA? (@sheeda.meeda_) on

6.ऐसा सच्चा आशिक देखा है क्या पहले कभी

Crush : I like bald guys

Me : pic.twitter.com/6y9cFgc10I — Pakchikpak Raja Babu (@HaramiParindey) October 29, 2018

7.अब तो मतलब हद ही हो गयी

8.इन जनाब की और कमी रह गयी थी

Ded ??? pic.twitter.com/CpNUXYnw5S

— Chowkidar Hoon BC (@delhichatter) December 5, 2018

9.अरे दादा सनी देओल!

बहोत ज्यादा घातक है ??? pic.twitter.com/3Ak2EdiZpm

— Ritesh Desai(चौकीदार)?? (@riteshadesai) November 15, 2018

10.इनका तो क्या ही कहना क्या रायता फैलाया है इन्होंने

???????????? pic.twitter.com/B66afuwx8Z

— Peeche dheko peeche! (@0__1) November 11, 2018

11.ओह हो...

Bhai @delhichatter tera tho alag hi swag he ?? pic.twitter.com/zlXqH6Sfca

— Lagbhag Troll Hub (@tejasarcasm) November 16, 2018

आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि टिकटॉक एक सोशल मीडिया नेटवर्किंग प्लैटफॉर्म है जिस पर यूजर्स अपना 15 सेकेंड का वीडियो अपलोड कर सकते हैं इसके साथ ही वह अपने इस वीडियो में साउंड्स को भी ऐड कर सकते हैं।