BREAKING NEWS

विकास दुबे के एनकाउंटर पर बोले दिग्विजय-जिसका शक था वह हो गया◾विकास दुबे के एनकाउंटर पर बोले अखिलेश- कार नहीं पलटी बल्कि सरकार पलटने से बचाई गयी◾देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 लाख के करीब, अब तक 21604 लोगों ने गंवाई जान ◾STF की गाड़ी पलटने के बाद विकास दुबे ने की भागने की कोशिश, एनकाउंटर में मारा गया हिस्ट्रीशीटर ◾भारत-चीन सीमा विवाद: गलवान घाटी पर चीन के दावे को भारत ने एक बार फिर ठुकराया, शुक्रवार को हो सकती है वार्ता◾यूपी में कल रात 10 बजे से 13 जुलाई की सुबह 5 बजे तक फिर से लॉकडाउन, आवश्यक सेवाओं पर कोई रोक नहीं ◾दिल्‍ली में 24 घंटे में कोरोना के 2187 नए मामले, 45 की मौत, 105 इलाके सील◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, 24 घंटे 219 लोगों की मौत, 6875 नए मामले◾उप्र एसटीएफ ने उज्जैन से गिरफ्तार विकास दुबे को अपनी हिरासत में लिया, कानपुर लेकर आ रही पुलिस◾वार्ता के जरिए एलएसी पर अमन-चैन का भरोसा, जारी रहेगी सैन्य और राजनयिक बातचीत : विदेश मंत्रालय◾दिल्ली में कोरोना की स्थिति में सुधार, रिकवरी रेट 72% से अधिक : गृह मंत्रालय◾केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन बोले-देश में नहीं हुआ कोरोना वायरस का कम्युनिटी ट्रांसमिशन◾ इंडिया ग्लोबल वीक में बोले PM मोदी-वैश्विक पुनरुत्थान की कहानी में भारत की होगी अग्रणी भूमिका◾कुख्यात अपराधी विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद मां ने कहा- हर वर्ष जाते है महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए ◾मोस्ट वांटेड गैंगस्टर विकास दुबे के बारे में शुरुआत से लेकर गिफ्तारी तक का जानिए पूरा घटनाक्रम◾काशीवासियों से बोले PM मोदी- जो शहर दुनिया को गति देता हो, उसके आगे कोरोना क्या चीज है◾ कांग्रेस ने PM मोदी से किया सवाल, पूछा- क्या गलवान घाटी पर भारत का दावा कमजोर किया जा रहा?◾उज्जैन पुलिस की पीठ थपथपाते हुए बोले CM शिवराज-जल्दी UP पुलिस को सौंपा जाएगा विकास दुबे◾चित्रकूट की खदानों में बच्चियों के यौन शोषण पर बोले राहुल-क्या यही सपनों का भारत है◾देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमितों के 24,879 नए मामले और 487 लोगों ने गंवाई जान ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

दिल्ली की बसों-मेट्रो में फ्री सफर करेंगी अब महिलाएं,इसी के साथ बंदों ने भी निकाला जुगाड़

हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने महिलाओं को तोहफा दिया है। जल्द ही राजधानी की डीटीसी बसों ,क्लस्टर बसों और मेट्रो में महिलाएं यात्री फ्री में सफर कर सकेंगी। अरविंद केजरीवाल ने इस योजना को लागू होने की बात पर कहा कि अगले 2 से 3 महीने में ये योजना लागू कर दी जाएगी। जैसे केजरीवाल ने ये फैसला जारी किया उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। कई सारे लोगों का मानना है कि लोकसभा चुनावों में पार्टी को मिली पार्टी में जबरदस्त हार के बाद अब आप ने मतदाताओं के बीच फिर से अपनी पैठ बनाने के लिए  इतना बड़ा फैसला किया है। जबकि केजरीवाल ने इस योजना पर कहा है कि महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए दिल्ली सरकार ने ये कदम उठाया है। 

1.सुरक्षा बेहद जरूरी

 

2.बुर्के की बिक्री में हुई बढ़ोत्तरी

3.लो भैया

4.अब तो मेट्रो ही लेते हैं

5.अब यही होगा

6.सुरक्षा बढ़ेगी?

7.अगले जन्म मोहे

यह कदम उठाया महिलाओं की सुरक्षा के लिए 

यहाँ पढ़े ट्विटर पोस्ट :https://twitter.com/ANI/status/1135443483970457605

केजरीवाल ही ने अपने इस फैसले पर कहा कि आम परिवारों की बेटियां जब कॉलेज के लिए जाती हैं,महिलाएं नौकरी के लिए निकलती है,तो लोगों को टेंशन रहती है। उनकी सुरक्षा की चिंता सताती रहती है। इन्हीं सारी चीजों को ध्यान में रखते हुए दिल्ली  सरकार ने अब ये निर्णय लिया है कि मेट्रो और सभी डीटीसी बसों में महिलाओं का किराया फ्री किया जाएगा। ऐसा करने से हमारा उद्देश्य ये है कि ज्यादा से ज्यादा महिलाएं पब्लिक ट्रांसपॉर्ट का इस्तेेमाल कर सकें।