अक्सर आपने देखा होगा कि दो लोग एक-दूसरे से बहुत अलग होते हैं फिर भी वह एक साथ जीने का फैसला कर लेते हैं। लेकिन कभी आपने सुना है कि दो ऐसे लोग जिन्हें एक दूसरे की भाषा बिल्कुल समझ नहीं आती लेकिन फिर भी वह एक साथ रहने का फैसला कर लेते हैं।

उन दोनों इंसान को बिना भाषा जाने एक दूसरे से प्यार हो जाता है। आज हम आपको ऐसे ही एक प्रेमी कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें एक दूसरे की भाषा नहीं पता है फिर भी वह एक दूसरे से प्यार करते हैं।

यूके की लड़की को हुआ इटली के लड़के से प्यार

बता दें कि यूके की एक लड़की क्लोई स्मिथ को इटली के एक लड़के डेनियल मेरिस्को से प्यार हो गया है। यह पहली बार इबीसा के नाइटक्लब में मिले थे। जब ये दोनों मिले थे तो इन्हें एक दूसरे की भाषा बिल्कुल भी नहीं आती थी।

आप सोच रहे होंगे कि इसमें ऐसी क्या खास बात है बता दें कि दो साल हो चुके हैं और यह दोनों एक साथ हैं। क्लोई और डेनियल एक दूसरे से प्यार करते हैं और अब यह एक दूसरे की भाषा सीख रहे हैं।

गूगल ट्रांस्लेट की मदद से बात करते हैं

बता दें कि यह दोनों कपल एक दूसरे को समझने के लिए बहुत समय एक साथ रहते हैं। जब यह दोनों एक दूसरे को कोर्ई बात नहीं समझा पाते तो यह गूगल ट्रांसलेट की मदद से समझाते हैं। बता दें कि क्लोई पेशे से मेकअप आर्टिस्ट हैं तो वहीं डेनियल एक इटेलियन रेस्टोरेंट में एक बारटेंडर की नौकरी करते हैं।

एक ही सप्ताह में हो गई दोनों के बीच में गजब की दोस्ती

क्लोई ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि डेनियल उनके बहुत खास दोस्त हैं। उन्होंने कहा कि हमें एक दूसरे की भाषा नहीं आती है लेकिन हम बहुत जल्दी एक दूसरे की भाषा को सीख लेंगे। क्योंकि प्यार में कई बार ऐसी चीजें करती पड़ती हैं।

क्लोई ने कहा की हमारी पहली मुलाकात में इतनी अच्छी दोस्ती हो गई थी कि हम एक साथ बार्सिलोना भी चले गए थे। मुझे पता था कि यह फैसला मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा और बेहतरीन फैसला है।