बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री Kajol भले ही काफी समय से बॉलीवुड से दूर हो। लेकिन उनका चार्म आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हूबहू बरकरार है। काजोल सोशल मीडिया पर अब काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। और अक्सर अपनी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। बता दें कि काजोल के साथ हाल ही में ऐसी घटना घटी है जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में आप देखेंगे कि काजोल किसी इवेंट में हिस्सा लेकर वापस आ रही थीं। तभी उनके साथ एक ऐसी घटना घटी जिसे देखकर आसपास के भी लोगा काफी ज्यादा हैरान हो गए। यह वीडियो मॉल का है। वीडियो में आप देखेंगे कि Kajol आराम से चल रही थी कि देखते ही देखते उनका पैर एक दम से फिसल गया और वह वहीं पर गिर गई।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि काजोल का पैर एकदम से फिसल गया है और वह गिर जाती हैं। हालांकि Kajol ने अपने आप को संभालने की बहुत कोशिश भी की लेकिन वह खुद को संभाल नहीं पाई। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें काफी ज्यादा चोट भी आई होगी। हालांकि इस बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची

वीडियो

एक्ट्रेस Kajol ने हॉलीवुड फिल्म Incredibles के हिंदी वर्जन में अपनी आवाज दी है। काजोल फिल्म में Helen Par यानी Elastigirl के किरदार को आवाज देती सुनाई देती हैं। काजोल इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं।

ऐसे में काजोल मुंबई के एक मॉल में Incredibles को प्रमोट करती नजर आईं। इस दौरान काजोल के साथ सिक्योरिटी गार्ड्स भी मौजूद थे जो कि उन्हें कवर किए हुए थे। इस बीच एक्ट्रेस काजोल अचानक स्लिप हो गईं और जमीन पर फिसल गईं।

लेकिन तभी साथ में चल रहे एक सिकयोरिटी गार्ड ने उन्हें तुरंत थाम लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरफ वायरल हो रहा है। वीडियो में काजोल ने ऑफ व्हाइट ड्रेस पहना हुआ है, जिसमें वह हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

काजोल ने कहा

Kajol ने बताया कि इस हॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बन कर उन्हें काफी अच्छा लगा। यह उनके लिए एक खास एक्सपीरियंस था। एक्ट्रेस ने कहा- मैं और भी हॉलीवुड फिल्म करना चाहूंगी। मेरे दिमाग में कोई खास फिल्म जेनर नहीं है। जो मिले वह अच्छा। हां, स्क्रिप्ट पर यह काफी हद तक डिपेंड करता है। यही सवाल मैं हिंद फिल्मों को साइन करने से पहले भी करती हूं।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।