BREAKING NEWS

राज्य सरकारों के अनुरोध पर बढ़ सकती है लॉकडाउन की अवधि, केंद्र कर रही है विचार◾कोरोना को मात देने के लिए केजरीवाल सरकार ने बनाई खास '5T' योजना, होगा महामारी का सफाया◾कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया ने PM मोदी को लिखा पत्र, कोविड-19 से निपटने की दी सलाह◾महबूबा मुफ्ती को जेल से स्थानांतरित कर भेजा गया घर, PSA के तहत जारी रहेगी हिरासत◾मलेरिया रोधी दवा पर हटी पाबंदी को लेकर राहुल बोले- सभी देशों की करनी चाहिए मदद लेकिन पहले भारतीयों को कराया जाए मुहैया◾शर्मनाक : नरेला में 2 जमातियों ने क्वारनटीन सेंटर के दरवाजे पर किया शौच, दर्ज हुई FIR◾दुनियाभर में मलेरिया रोधी हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन दवा की मांग के बीच मोदी सरकार ने आपूर्ति पर हटाया प्रतिबन्ध◾UP के बागपत में अस्पताल से फरार हुआ कोरोना पॉजिटिव जमाती, प्रशासन में मचा हड़कंप◾Coronavirus : विश्व में लगभग 14 लाख पॉजिटिव केस आए सामने वहीं 74,000 के करीब पहुंचा मौत का आंकड़ा◾कोविड-19 : देश में 4,421 संक्रमित मामलों की पुष्टि , पिछले 24 घंटे में हुई 5 मौत◾भारत से हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन की आपूर्ति पर ट्रम्प बोले- भेजेंगे तो सराहनीय वरना करेंगे आवश्यक कार्रवाई◾विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर PM मोदी ने किया ट्वीट,लिखा-फिर मुस्कुराएगा इंडिया और फिर जीत जाएगा इंडिया◾जम्मू-कश्मीर में LOC के पास आज सुबह पाकिस्तान ने की गोलीबारी, सेना की जवाबी कार्रवाई जारी ◾चीन से आई कोविड-19 की अच्छी खबर, पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस से नहीं हुई किसी भी व्यक्ति की मौत ◾coronavirus : तमिलनाडु में कोविड-19 से 621 लोग संक्रमित, 574 मामलें तबलीगी जमात से जुड़े◾Coronavirus : तेलंगाना मुख्यमंत्री कार्यालय की सफाई, कहा- सीएम ने लॉकडाउन बढ़ाने की सलाह दी लेकिन कोई घोषणा नहीं ◾स्वास्थ्य मंत्रालय : तबलीगी जमात से जुड़े 1,445 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए, 25 हजार से अधिक एकांतवास में◾दिल्ली में कोरोना से अब तक 523 लोग हुए संक्रमित, पिछले 24 घंटे में 20 नए मामले आए सामने ◾कोरोना से हुई कुल मौतों में 73 प्रतिशत पुरुष जबकि 27 प्रतिशत महिलाएं : स्वास्थ्य मंत्रालय◾केंद्र का बड़ा फैसला, PM सहित कैबिनेट मंत्रियों और सांसदों के वेतन में 30 फीसदी की होगी कटौती◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaLast Update :

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

VIDEO: अपने भाई की शादी में जमकर नाची सपना चौधरी, तो अर्शी ने अपनी अदाओं से...

अपनी दिलकश अदाओं से सबको अपना दीवाना बनाने वाली हरियाणा की धकड़ डांसर  सपना चौधरी के भाई करण हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। इस शादी में सपना के ज्यादातर बिग बॉस के साथी पहुंचे। जिनमें अर्शी खान,मेहजब सिद्दीकी ओर आकाश डडलानी पहंचे।

Sapna Chaudhary

बता दें कि सभी कंटेस्टेंट्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर सपना के भाई की शादी की फोटोज शेयर की।

wadding

इस दौरान कई वीडियो भी सामने आई हैं जिसमें सपना चौधरी अपने भाई की शादी में जमकर ठुमके लगाती हुई नजर आ रहीं हैं। इस दौरान सपना की खुशी देखते ही बन रही थी।Arshi Khan

सपना चौधरी बिग बॉस के सीजन 11 में पहुंची थी हालांकि वो ये गेम जीत नहीं सकीं लेकिन उन्होंने अपने एंग्री यंग वुमेन के अंदाज से सबको जीत लिया था और सलमान से लेकर अक्षय कुमार तक को अपने गानों पर थिरकने पर मजबूर कर दिया था।

I m also wish me a very happy married lfy to me......now my world my wife ....

A post shared by KARAN MIRZA? (@karan.mirza) on

आपको बता दें कि बिग बॉस के बाद सपना को कई फिल्मों के ऑफर भी मिले हैं। सपना चौधरी दो फिल्मों में अपने डांस नंबर्स का जलवा बिखेर चुकी हैं।

[email protected] @itssapnachoudhary

A post shared by Arshi khan (@arshikofficial) on

बता दें कि काफी छोटी उम्र में ही पिता का साया उठ जाने के बाद सपना चौधरी ने ही अपने परिवार को संभाला और आज उन्हें यहां तक लेकर आई हैं।

Having a blast @itssapnachoudhary brother's weeding ???

A post shared by Akash Dadlani (@iacashdadlani) on

वहीं उनका भाई औैर उनकी मां भी सपना के साथ हर समय कदम से कदम मिला कर खड़े नजर आते हैं।

देश की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पड़े पंजाब केसरी अख़बार