BREAKING NEWS

ममता बनर्जी ने गोवा में गठबंधन के लिये सोनिया से किया था संपर्क - TMC◾कोरोना वायरस टीके की बूस्टर खुराक अब लोगों को दी जानी चाहिए - WHO◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ; को-विन पोर्टल से कोई डेटा लीक नहीं हुआ है◾कांग्रेस आलाकमान की हरी झंडी के बाद हरक सिंह रावत की पार्टी में हुई वापसी ◾अमेरिका-कनाडा सीमा पर 4 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्री ने भारतीय राजदूतों से तत्काल कदम उठाने को कहा ◾अमर जवान ज्योति को लेकर गरमाई राजनीति, BJP ने साधा राहुल पर निशाना◾PM मोदी कल विभिन्न जिलों के DM के साथ करेंगे बातचीत , सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक ◾DELHI CORONA UPDATE: सामने आए 10756 नए केस, 38 की हुई मौत◾केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से नौसेना प्रमुख ने की मुलाकात, डीप ओशन मिशन के तौर-तरीकों पर हुई चर्चा◾गोवा: उत्पल पर्रिकर ने भाजपा छोड़ी, पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे चुनाव ◾BJP ने 85 उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की, कांग्रेस छोड़कर आईं अदिति सिंह को रायबरेली से मिला टिकट◾उत्तर प्रदेश : मुख्‍यमंत्री योगी ने किया चुनावी गीत जारी, यूपी फ‍िर मांगें भाजपा सरकार◾ भारत सरकार ने पाक की नापाक साजिश को एक बार फिर किया बेनकाब, देश विरोधी कंटेंट फैलाने वाले 35 यूट्यूब चैनल किए बंद ◾भाजपा ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾मणिपुर के 50 वें स्थापना दिवस पर पीएम ने दिया बयान, राज्य को भारत का खेल महाशक्ति बनाना चाहती है सरकार ◾15-18 आयु के चार करोड़ से अधिक किशोरों को मिली कोविड की पहली डोज, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾शाह ने साधा वाम दलों पर निशाना, कहा- कम्युनिस्टों का सियासी प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ हिंसा का रहा इतिहास ◾UP चुनाव को लेकर बिहार में गरमाई सियासत, तेजस्वी शुरू करेंगे SP के समर्थन में प्रचार, BJP पर कसा तंज... ◾ कर्नाटक सरकार ने खत्म किया कोरोना का वीकेंड कर्फ्यू, लेकिन ये पाबंदी लागू ◾नेशनल वॉर मेमोरियल में जल रही लौ में मिली इंडिया गेट की अमर जवान ज्‍योति◾

Video Viral:डांस फ्लोर पर उतरीं सारा अली खान, अपने जबरदस्त ठुमके से लगाई आग

बॉलीवुड स्टार किड्स में सबसे मशहूर सारा अली खान जहां भी जाती हैं सबका ध्यान अपनी ओर अकर्षित कर लेती हैं। हाल ही में जब वह फैशन डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू के वेडिंग रिसेप्शन में व्हाईट और सिल्वर रंग की साड़ी में पहंची तो सबकी नजरें उनपर टिक गई।

मीडिया क्लिक्स के लिए पोज के अलावा भी सारा अली खान ने यहां जमकर डांस किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।सारा यहां दिव्या भारती के पॉपुलर गाने 'सात समुन्दर पार' पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं।

फैशन डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू के वेडिंग रिसेप्शन में कई सितारों ने शिरकत की। इस रिसेप्शन में खूब डांस-मस्ती भी हुई।

रिसेप्शन में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, श्वेता बच्चन और फिल्ममेकर करण जौहर ने डांस भी किया जिसका वीडियो वायरल हो गया है। तीनों ने बारी-बारी से अपनी डांस परफॉर्मेंस दी।बता दें की सारा जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिषेक कपूर की फ़िल्म 'केदारनाथ' में नजर आएंगी। हालांकि उनके फिल्म की शूटिंग ओवर बजट के कारण रुकी हुई थी लेकिन अब फिर से शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं सारा को रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' में भी कास्ट किया गया है और इस फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी।

सारा के अलावा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने भी डांस किया। श्वेता बॉलीवुड पार्टीज में नजर आती रहती है। भले ही उन्होंने फिल्मों में काम नहीं किया हो लेकिन श्वेता के बॉलीवुड में कई दोस्त है। इस पार्टी में श्वेता पहली बार डांस फ्लोर पर डांस करते नजर आईं। श्वेता ने फिल्म 'शादी में जरूर आना' के गाने 'पल्लू लटके..' पर डांस किया।

She's got em in her genes! Super fun #shwetabachchan

A post shared by Namrata Zakaria (@namratazakaria) on

श्वेता बच्चन के बेस्ट फ्रेंड माने जाने वाले फिल्ममेकर करण जौहर ने भी डांस का मौका नहीं छोड़ा। करण जौहर ने अपनी ही फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के 'राधा...' गाने पर अपने सिग्नेचर स्टाइल में डांस किया। डिजाइनर ब्लैक शेरवानी पहने करण का डांस देखकर जया बच्चन उनकी नजर उतारने के लिए नोट वारने लगीं।

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ