बीते 12 दिसंबर मुकेश अंबानी की लाड़ली बेटी ईशा अंबानी की शादी बड़े धूमधाम से संपन्न हुई जिसमे देश विदेश के तमाम नामी लोगों ने शिरकत की। आपको बात दें ईशा की शादी देश के नामी बिजनेसमैन आनंद पीरामल से हुई है।

ईशा अंबानी

शादी के बाद आनंद पीरामल और ईशा मुंबई के वर्ली स्थित आलिशान बंगले ओल्ड गुलिटा में शिफ्ट हो गयी है। और हाल ही में ईशा अंबानी की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आयी है जो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

ईशा अंबानी

ये तस्वीरें दरअसल धीरूभाई अंबानी स्कूल की है जहाँ ईशा अंबानी अपनी माँ नीता अंबानी के साथ पहुंची थी। इस मौके पर उनके पति आनंद पीरामल और सास – ससुर भी मौजूद थे।

ईशा अंबानी

ईशा इस मौके पर बिना मेकअप के नजर आयी और बेहद साडी सी ड्रेस में थी। बीते दिनों अपनी शादी के वक्त ईशा अंबानी की बेहद सजी धजी दुल्हन के रूप में तस्वीरें खूब सुर्ख़ियों में थी।

ईशा अंबानी

अब शादी के बाद उनका ये बदला बदला रूप लोगो के लिए बेहद चौंकाने वाला रहा और इसी वजह से ईशा अंबानी के सामने आते ही कैमरे उनकी तस्वीरें खींचने में जुट गए।

ईशा अंबानी

आपको बता दें धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल ईशा की माँ नीता अंबानी संभालती है और इस स्कूल में देश के नामी गिरामी हस्तियों और बॉलीवुड सितारों के बच्चे पढ़ते है।

ईशा अंबानी

बीते दिन धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में फंक्शन था जहाँ ईशा अंबानी भी अपने परिवार संग पहुंची थी। इस फंक्शन में बॉलीवुड सितारे भी अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे और सभी ने इस फंक्शन को बेहद एन्जॉय किया।

ये है दुनिया का सबसे अमीर गांव, यहाँ हर आदमी है करोड़पति !