मैथ्स शायद इकलौता ऐसा सब्जेक्ट है जिससे खौफ खाने वाले लोगों की संख्या सबसे ज्यादा होगी। अकसर हम जब भी मैथ्स भी के बारे में बात करते है तो हमारे दिमाग के सख्त टीचर की छवि आने लगती है पर आज हम आपको एक ऐसी मैथ्स टीचर के बारे में बताने जा रहे है जिसने वो लोग भी पढ़ना चाहते है जो मैथ्स के नाम से भी दूर भागते है।

Maths Teachersइनकी फैन फॉलोविंग के बारे में ये समझ लीजिये की लोग सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें देखकर खुद को कोसते है ये उनकी टीचर क्यों नहीं थी।

आजकल आपको कई ऐसे किस्से सुनने को मिल जायेंगे जिसमे स्टूडेंट्स का अपने किसी खास टीचर के प्रति खास लगाव हो पर इन टीचर पर तो क्लास के अधिकतर बच्चों को क्रश है और अधिकतर बच्चों की ये फेवरेट टीचर है।

मिन्स्क की एक मैथ्स टीचर आज कल इंटरनेट पे छायी हुई है। वह क्लास में पढ़ा रही थी जब किसी स्टूडेंट ने उनका पढ़ाते हुए का वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाल दिया और ये इतना वायरल हुआ की दुनिया भर के लोग इनका प्रोफाइल ढून्ढ रहे है।

इस स्टूडेंट के वीडियो डालने के बाद इस मैथ्स टीचर की फॉलोवर्स की संख्या जबरदस्त तरीके से बढ़ने लगी है। लोग इन्हे दुनिया की सबसे खूबसूरत टीचर के खिताब से भी नवाज रहे है।

🔑

A post shared by •Oksana Neveselaya• (@o_neveselaya) on

जानकारी के मुताबिक ये टीचर बेलारूस की रहने वाली है और इनका नाम नवेसलया है। ये सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती है।

आप इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगा सकते है की लोगों के बीच ये इतनी जल्दी और इतनी ज्यादा लोकप्रिय क्यों हो रही है। इस वीडियो को अब तक कई लाख बार देखा जा चुका है। अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।