जहाँ तक शादी की बात की जाए तो कहा जाता है की पति पत्नी के बीच कुछ साल का अंतर शुभ होता है और इससे एक दुसरे को समझने में भी आसानी होती है पर कई बार ऐसी बेमेल जोड़ियां या किसी लड़की की बुजुर्ग से शादी देखने को मिल जाती है जिसने देखकर बेहद हैरानी होती है। कुछ मामलों में आप शायद किस्मत का खेल समझ कर शांत रहे पर अगर पति पत्नी की उम्र में आपको बाप बेटी का फैसला दिखाई दे तो बवाल मचना तय है।

क्या है बुजुर्ग से शादी की वजह

बुजुर्ग से शादी

जी हाँ ऐसा ही कुछ इन दिनों सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है जिसमे एक बुजुर्ग व्यक्ति ने अपने से आधी से भी कम उम्र की लड़की  से शादी की है और उनकी तस्वीरें खूब वायरल भी हो रही है। इन तस्वीरों को देखकर लोग तरह तरह से कमेंट कर रहे है की बुजुर्ग से शादी क्यों ।

बुजुर्ग से शादी

कौन है यह व्यक्ति: आप भी तस्वीरें देखकर सोच रहे होंगे की आखिर कौन है ये व्यक्ति जिसने खुद से 40-45 साल छोटी लड़की से शादी  कर सोशल मीडया पर तहलका मचा दिया है। कई लोगों ने दावा किया है की तस्वीर में दिख रहा व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि कोई नहीं बल्कि अपोलो हॉस्पिटल के डायरेक्टर राजेश कुमार हिमतसंग्का है। पर बुजुर्ग से शादी की सच्चाई कुछ और है।

बुजुर्ग से शादी

सच्चाई : जब इस खबर की पड़ताल की गयी तो पता चला की ये बुजुर्ग व्यक्ति असम के बड़े बिज़नेस मैन की है जिनका नाम राजेश कुमार हिमतसंग्का है पर ये अपोलो हॉस्पिटल के डायरेक्टर नहीं है।

बुजुर्ग से शादी

मैनेजिंग डायरेक्टर: आपको बता दें की तस्वीर में दिखने वाले शख्स राजेश कुमार1987 में हिमतसंग्का ऑटो एंटरप्राइजेज लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर के पद पर नियुक्त किये गए थे। उनके साथ साथ उनके परिवार के अन्य सदस्य भी भी उनके साथ बिज़नेस संभाल रहे है।

बुजुर्ग से शादी

शादी की बात सच है :

जब राजेश कुमार से उनकी शादी के बारे में पुछा गया तो उन्होंने बताया की सोशल मीडिया पर उनकी शादी का भले ही विरोध कर रहे हो पर ये उनका निजी फैसला है और लड़की को कोई दिक्कत नहीं है की वो बुजुर्ग से शादी  कर रही है ।

बुजुर्ग से शादी

उन्होंने अपनी पत्नी के देहांत के बाद अपने से आधी उम्र की युवती से शादी कर अपना जीवन बिताने का फैसला लिया है । लोग उनकी शादी का विरोध करते है तो करें उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जलती सिगरेट मुंह में दबाये महिला को नदी से बचाने का विडियो