हाल ही में हुए पुलवामा हदसे के बाद गूगल पर एक फनी चीज देखने को मिली है। पुलमावा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए है। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स पाकिस्तान का मजाक उड़ा रहे हैं। पाकिस्तान के बारे में इंटरनेट पर एक नया टेंड्र चल रहा है। यदि आप गूगल पर दुनिया का सबसे अच्छे टॉयलेट पेपर को सर्च करते हैं तो आपको सर्च में पाकिस्तान का झंडा दिखाई देगा।

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने दावा किया है कि यादि आप गूगल पर ‘बेस्ट टॉयलेट पेपर इन द वल्र्ड’ सर्च करेंगे तो आपको पाकिस्तान के झंडे की फोटो दिखाई देगी। ट्विटर पर इसे लेकर #besttoiletpaperintheworld भी ट्रेंड कर रहा है।लोग अपने सर्च रिजल्ट के स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहें हैं। वहीं,भिखारी शब्द सर्च करने पर गूगल पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो दिखाता था।

नीचे दिए कुछ मजाकिया ट्वीट्स में आप कुछ वायरल हो रहे स्क्रीनशॉट्स को देख सकते हैं…

1#

यहाँ पढ़े ये ट्वीट

 

बता दें कि बीते 3 दिन पहले गुरूवार के दिन पाकिस्तान के पुलवामा हुए आतंकी हमले के बाद पूरे देश में आक्रोश है। इस आत्मघाती हमले के दौरान एक आतंकी ने बारूद से भरा ट्रक सेना के सीआरपीएफ के काफिले से टकरा दिया और इस घटना में 40 जवान शहीद हो गए।

वहीं करीब 45 से ज्यादा जवान घायल हो गए थे। पाक द्वारा संरक्षित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी।वहीं प्रधानमंत्री मोदी जी ने भी कहा है कि इस हमले के बाद अब पाकिस्तान को मुहंतोड़ जवाब देने का समय आ गया है।

18 साल बाद हुआ था पुलवामा हमले में शहीद हो गए जयमाल सिंह का बेटा, बोला- पापा जम्मू में ड्यूटी पर हैं