मलयाली फिल्म एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर के दीवानों की कमी नहीं है सोशला मीडिया पर उनका वीडियो आते ही वायरल हो जाता है। कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर प्रिया के वीडिया लगातार वायरल हो रहे हैं। प्रिया के वीडियो लिस्ट में एक ओर नया वीडियो आ गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में प्रिया ने एक चॉकलेट ब्रांड की ऐड की है। प्रिया लोगों के बीच में वायरल गर्ल से मशहूर है लेकिन इस वीडियो में वह निगाहों से खेलती हुर्ई नहीं नजर आ रही हैं। बल्कि प्रिया इस वीडियो में अपने एटीट्यूड दिखा रही है।

बता दें, प्रिया पहली बार किसी ऐड में नजर आई हैं और उनके इस ऐड के वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रिया ने अपने वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम से कमाई करने वाली कई सेलिब्रिटी को पीछे छोड़ दिया है।

दरअसल, प्रिया प्रकाश के कई वीडियो वायरल होने के बाद उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 50 लाख से भी ज्यादा हो चुकी है। इतनी बड़ी संख्या में फॉलोअर होने के बाद प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई बड़े ब्रैंड का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है। इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार प्रिया प्रकाश एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 8 लाख रुपये चार्ज लेती हैं।

प्रिया प्रकाश के इंटरनेट स्टार बनने के बाद जब मीडिया ने उनसे बात की थी तो उन्होंने कहा था, ‘मेरे लिए यह बहुत सुखद है। मुझे नहीं पता कि मैं अपनी खुशी का इजहार कैसे करूं। उन्होंने बताया इस कामयाबी के बाद खुशी मनाने के लिए मेरे कॉलेज में एक इवेंट आर्गेनाइज किया गया था।

यह मेरे लिए नया अनुभव है। मैं यही उम्मीद करती हूं कि सभी लोगों का सपोर्ट मेरे साथ बना रहे।’ बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद प्रिया को कई बड़ी फिल्मों के ऑफर की गईं, लेकिन उन्होंने उस फिल्म का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया। प्रिया प्रकाश जल्द ही मलयालम फिल्म ‘उरु अदार लव (Oru Adaar Love)’ में नजर आने वाली हैं।

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ