BREAKING NEWS

CBI ने हेमंत बिस्व सरमा से पूछताछ नहीं की , राजीव कुमार ने कलकत्ता HC से कहा◾कुमारस्वामी सरकार का हटना कर्नाटक की जनता के लिए खुशखबरी : BJP◾लोकतंत्र, ईमानदारी और कर्नाटक की जनता हार गई : राहुल ◾अमित शाह ने कर्नाटक को लेकर पार्टी नेताओं से किया मशविरा◾कुमारस्वामी ने राज्यपाल वजूभाई वाला को सौंपा अपना इस्तीफा ◾BJP के शीर्ष नेताओं से सलाह के बाद राज्यपाल से मिलूंगा : येदियुरप्पा ◾अब 5 राज्यों-केंद्रशासित प्रदेशों में ही बची कांग्रेस की सरकार ◾‘किंगमेकर’ माने जाने वाले कुमारस्वामी बने ‘किंग’, लेकिन राजगद्दी जल्दी ही हाथ से निकली ◾कर्नाटक में गिरी कुमारस्वामी सरकार, विश्वास प्रस्ताव के पक्ष पड़े 99 वोट , BJP पेश करेगी सरकार बनाने का दावा ◾येदियुरप्पा के शपथ लेने के बाद मुम्बई से लौटेंगे कर्नाटक के बागी विधायक◾कश्मीर के बारे में ट्रंप के प्रस्ताव पर भारत की प्रतिक्रिया से चकित हूं : इमरान खान ◾खुशी से पद छोड़ने को तैयार हूं : कुमारस्वामी ◾बोरिस जॉनसन बने ब्रिटेन के नए PM, यूरोपीय संघ से देश को बाहर निकालना होगी बड़ी चुनौती◾कश्मीर मुद्दे पर नरेंद्र मोदी और इमरान खान को मिलकर करनी चाहिए पहल - फारुख अब्दुल्ला◾Top 20 News 23 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾भाजपा ने ट्रंप के दावे पर विपक्ष के रूख को गैर जिम्मेदाराना बताया ◾कर्नाटक संकट: भाजपा ने कुमारस्वामी पर करदाताओं का पैसा बर्बाद करने का लगाया आरोप◾गृह मंत्रालय ने घटाई लालू यादव, चिराग पासवान समेत कई बड़े नेताओं की सुरक्षा◾SC ने NRC प्रकाशन की समय सीमा बढ़ाई, 20 फीसदी नमूनों के पुन: सत्यापन का अनुरोध ठुकराया◾PM मोदी देश को बताएं कि उनकी ट्रंप से क्या बात हुई थी : राहुल गांधी◾

दिलचस्प खबरें

शादी के मंडप में बीवी ने चप्पल से की दूल्हे की धुनाई, बाराती भी चुपचाप भाग निकले

हाल ही में बिहार के मुजफ्फरपुर से एक बेहद अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। यहां पर जब दूल्हा शादी करने के लिए पहुंचा तब दूल्हे की शादी के मंडप में ही जमकर धुनाई हो गई। पीटने वाला कोई और नहीं बल्कि इसी आदमी की पहली पत्नी ने जमकर पीटा। इससे पहले की शादी में आए बाराती कुछ समझ पाते कि वह पहले ही चुपचाप वहां से भाग गए। लेकिन वहां के लोगों नें दूल्हे को नहीं छोड़ा।

क्या है पूरी घटना

सूत्रों के मुताबिक ये मामला मुजफ्फरनगर के मिठनपुरा के मलीघाट का है। हुआ कुछ यूं कि यहां पर दूल्हा अपनी पहली पत्नी के होते हुए भी बारात लेकर दूसरी शादी करने के लिए जब बारात लेकर पहुंचा तब उसका सारा सच सामने आ गया और आखिर में दूल्हे की पहली पत्नी ने यहां पर ऐन मौक पर पहुंच कर शादी रूकवा दी और फिर मंडप में ही उसकी जमकर धुनाई भी की।

अपने परिवार वालों के साथ विवाह स्थल पर पहुंची रिंकी कुमारी ने बताया कि दुल्हा अशोक कुमार पासवान के साथ उसकी शादी करीब ढाई साल पहले हुई थी। इन दोनों की शादी आरडीएस कॉलेज के पास में स्थित मुक्तिनाथ मंदिर में विवाह संपन्न हुआ था। वहीं रिंकी ने खुद को तीन महीने की गर्भवती भी बताया है।

शादी करने की मिली थी जानकारी

रिंकी ने बताया है कि अशोक उन्हें उसके मायके में छोड़कर नौकरी करने का चकमा देकर बाहर चला गया था। दोनों पति-पत्नी सिर्फ फोन पर ही बात किया करते थे। दो दिन से अशोक ने रिंकी को फोन नहीं किया तो उसे चिंता हुई तो रिंकी ने अपने मामा को अशोक के बारे में बताया। तब रिंकी के मामा को जानकारी मिली की अशोक की शादी होने वाली है। ये बात सुनने के बाद रिंकी काफी ज्यादा हैरान रह गई। तब वह पूछताछ करने के बाद मुजफ्फरपुर पहुंच गई। वहां पहुंच कर उसे मालूम हुआ कि अशोक की मुशहरी नाम की एक लड़की से शादी होने जा रही है।

मंडप में करी पिटाई

जब रिंकी मालीघाट में स्थित उसी जगह जहां शादी हो रही तब पहुंची तो पंडाल में पहुंच कर रिंकी ने खूब हंगामा करना शुरू कर दिया। रिंकी ने सरेआम दूल्हा बने अशोक की पिटाई करनी शुरू कर दी। जब लड़की वालों को पूरी बात पता चली तब उन्होंने दूल्हे को बंधक बना लिया और हालात बिगड़ते देख कर वहां से सभी बाराती गायब हो गए। वहीं लड़की पक्ष ने यह दूल्हे को भगाने नहीं दिया कि शादी के नाम पर जो भी दहेज लिया है। वह सारा वापस करो। लगभग पूरी रात विवाह भवन में ये ड्रामा चलता रहा।

दलितों को गाली देती युवती का वीडियो वायरल,कहा-च*** हमारे सिर पर बैठे हैं