BREAKING NEWS

उत्तर प्रदेश : फतेहपुर में दोहराया गया 'उन्नाव कांड', बलात्कार के बाद पीड़िता को जिंदा जलाया ◾साबित हो गया कि मोदी ने झूठे वादे किए थे : मनमोहन सिंह◾जम्मू-कश्मीर : फारुक अब्दुल्ला की हिरासत अवधि 3 महीने और बढ़ी◾कानपुर : नमामि गंगे की बैठक के बाद PM मोदी ने नाव पर बैठकर गंगा की सफाई का लिया जायजा ◾झारखंड : अमित शाह बोले- CAB कानून के खिलाफ कांग्रेस भड़का रही है हिंसा◾मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, कभी माफी नहीं मांगने वाला : राहुल गांधी◾'भारत बचाओ रैली' में बोलीं सोनिया गांधी- भारत की आत्मा को तार-तार कर देगा नागरिकता संशोधन कानून◾संविधान और देश को विभाजन से बचाने के लिए पूरा देश आवाज उठाए: प्रियंका गांधी ◾'भारत बचाओ' रैली से पहले राहुल गांधी का ट्वीट, कहा- BJP सरकार की तानाशाही के खिलाफ बोलूंगा◾पीएम मोदी निर्मल गंगा के दर्शन करने पहुंचे कानपुर, एयरपोर्ट पर CM योगी ने किया स्वागत ◾केजरीवाल को मिला प्रशांत किशोर की कंपनी आई-पैक का साथ, विधानसभा चुनाव में AAP के लिए करेंगे काम◾पति ने मेट्रो के आगे कूदकर की आत्महत्या, पत्नी ने बेटी को फांसी लगाने के बाद की खुदकुशी ◾CAB : असम के गुवाहाटी में सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक कर्फ्यू में दी गई ढील◾दिल्ली के मुंडका में लकड़ी के गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर मौजूद◾भारत में CAB से पड़ने वाले असर को लेकर चिंतित है अमेरिका◾आज कानपुर दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अविरल-निर्मल गंगा पर करेंगे मंथन◾एनएसएफ ने CAB विधेयक के खिलाफ आज छह घंटे का बंद का आह्वान किया ◾बजट 1 फरवरी को हो सकता है पेश : सूत्र ◾BJP की महिला सांसदों ने चुनाव आयोग से की राहुल गांधी की शिकायत ◾दिल्ली में अभी चुनाव हुए तो भाजपा को मिलेंगी 42 सीटें◾

दिलचस्प खबरें

शादी के मंडप में बीवी ने चप्पल से की दूल्हे की धुनाई, बाराती भी चुपचाप भाग निकले

 marrige2

हाल ही में बिहार के मुजफ्फरपुर से एक बेहद अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। यहां पर जब दूल्हा शादी करने के लिए पहुंचा तब दूल्हे की शादी के मंडप में ही जमकर धुनाई हो गई। पीटने वाला कोई और नहीं बल्कि इसी आदमी की पहली पत्नी ने जमकर पीटा। इससे पहले की शादी में आए बाराती कुछ समझ पाते कि वह पहले ही चुपचाप वहां से भाग गए। लेकिन वहां के लोगों नें दूल्हे को नहीं छोड़ा।

क्या है पूरी घटना

सूत्रों के मुताबिक ये मामला मुजफ्फरनगर के मिठनपुरा के मलीघाट का है। हुआ कुछ यूं कि यहां पर दूल्हा अपनी पहली पत्नी के होते हुए भी बारात लेकर दूसरी शादी करने के लिए जब बारात लेकर पहुंचा तब उसका सारा सच सामने आ गया और आखिर में दूल्हे की पहली पत्नी ने यहां पर ऐन मौक पर पहुंच कर शादी रूकवा दी और फिर मंडप में ही उसकी जमकर धुनाई भी की।

अपने परिवार वालों के साथ विवाह स्थल पर पहुंची रिंकी कुमारी ने बताया कि दुल्हा अशोक कुमार पासवान के साथ उसकी शादी करीब ढाई साल पहले हुई थी। इन दोनों की शादी आरडीएस कॉलेज के पास में स्थित मुक्तिनाथ मंदिर में विवाह संपन्न हुआ था। वहीं रिंकी ने खुद को तीन महीने की गर्भवती भी बताया है।

शादी करने की मिली थी जानकारी

रिंकी ने बताया है कि अशोक उन्हें उसके मायके में छोड़कर नौकरी करने का चकमा देकर बाहर चला गया था। दोनों पति-पत्नी सिर्फ फोन पर ही बात किया करते थे। दो दिन से अशोक ने रिंकी को फोन नहीं किया तो उसे चिंता हुई तो रिंकी ने अपने मामा को अशोक के बारे में बताया। तब रिंकी के मामा को जानकारी मिली की अशोक की शादी होने वाली है। ये बात सुनने के बाद रिंकी काफी ज्यादा हैरान रह गई। तब वह पूछताछ करने के बाद मुजफ्फरपुर पहुंच गई। वहां पहुंच कर उसे मालूम हुआ कि अशोक की मुशहरी नाम की एक लड़की से शादी होने जा रही है।

मंडप में करी पिटाई

जब रिंकी मालीघाट में स्थित उसी जगह जहां शादी हो रही तब पहुंची तो पंडाल में पहुंच कर रिंकी ने खूब हंगामा करना शुरू कर दिया। रिंकी ने सरेआम दूल्हा बने अशोक की पिटाई करनी शुरू कर दी। जब लड़की वालों को पूरी बात पता चली तब उन्होंने दूल्हे को बंधक बना लिया और हालात बिगड़ते देख कर वहां से सभी बाराती गायब हो गए। वहीं लड़की पक्ष ने यह दूल्हे को भगाने नहीं दिया कि शादी के नाम पर जो भी दहेज लिया है। वह सारा वापस करो। लगभग पूरी रात विवाह भवन में ये ड्रामा चलता रहा।

दलितों को गाली देती युवती का वीडियो वायरल,कहा-च*** हमारे सिर पर बैठे हैं