BREAKING NEWS

नोबेल विजेता कैलाश सत्यार्थी ने कहा- शुद्ध हवा सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री को ठोस कदम उठाने चाहिए◾TOP 20 NEWS 14 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾RSS-भाजपा को सबरीमाला पर न्यायालय का फैसला मान लेना चाहिए : दिग्विजय सिंह ◾महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने को लेकर CM ममता ने राज्यपाल कोश्यारी पर साधा निशाना ◾प्रधानमंत्री की छवि बिगाड़ने के लिए कांग्रेस ने लगाए थे राफेल सौदे पर भ्रष्टाचार के आरोप : राजनाथ◾राफेल मामले में SC के फैसले को रविशंकर ने बताया सत्य की जीत, राहुल गांधी से की माफी की मांग ◾हरियाणा सरकार के मंत्रीमंडल का हुआ विस्तार, 6 कैबिनेट और 4 राज्यमंत्रियों ने ली शपथ◾अमेठी : अभद्रता का वीडियो वायरल होने के बाद DM पद से हटाए गए प्रशांत शर्मा◾कर्नाटक के अयोग्य घोषित विधायक बीजेपी में हुए शामिल, CM येदियुरप्पा ने किया स्वागत◾शिवसेना के सांसद संजय राउत ने BJP से कहा- हमें डराने या धमकाने की कोशिश न करें ◾अवमानना मामले में राहुल गांधी को मिली राहत, सुप्रीम कोर्ट ने माफीनामा किया स्वीकार◾सबरीमाला मामले में SC ने पुनर्विचार के लिए समीक्षा याचिकाएं 7 न्यायाधीशों की पीठ के पास भेजी◾ब्रिक्स सम्मेलन में बोले PM मोदी- भारत दुनिया की सबसे खुली और निवेश के अनुकूल अर्थव्यवस्था है◾राफेल मामले में केंद्र सरकार को मिली राहत, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की पुनर्विचार याचिका◾पेट्रोल के दाम में एक बार फिर हुआ इजाफा, डीजल के भाव स्थिर ◾दिल्ली में हवा फिर हुई जहरीली, लोधी रोड इलाके में 500 के पार पहुंचा AQI◾देश के प्रथम PM पंडित जवाहरलाल नेहरू की 130वीं जयंती, सोनिया सहित कांग्रेस के बड़े नेताओं ने दी श्रद्धांजलि◾सुप्रीम कोर्ट आज सबरीमाला-राफेल और राहुल गांधी के बयान पर सुनाएगा फैसला ◾PM मोदी ने चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग से की भेंट ◾ भाजपा के शीर्ष नेताओं ने दिल्ली इकाई के नेताओं के साथ विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की ◾

दिलचस्प खबरें

दलितों को गाली देती युवती का वीडियो वायरल,कहा-च*** हमारे सिर पर बैठे हैं

भारत का संविधान लागू हुए 69 साल हो चुके हैं। संविधान में सभी जाति और वर्गों को समानता के अवसर प्रदान करने की बोली गई है। इसके साथ ही सभी धर्मों का आदर करने की बात भी संविधान कहता है। इसके बावजूद भारत में सदियों से चली आ रही जातिवादी रूढ़ता अभी भी बहुतायत में दिखाई देती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवती हिकारत के साथ एक जाति के लोगों को उनकी औकात बताती हुई दिख रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में यह लड़की रिजर्वेशन के मुद्दे पर जाति विशेष को तंज कसते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कुछ लोगभी उसके साथ हैं जिसमेें वह बता रही हैं कि उसने अपने सीनियर के मुंह पर भी रिजर्वेशन को लेकर काफी भला-बुरा कहा था। लेकिन ये युवती मोदी जी की तारीफों के पुल बंधती हुई नजर आई। इंटरनेट की दुनिया में लोग इस युवती की काफी आलोचना कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने संविधान समझाते हुए लिखा है कि आज यह लड़की तो किसी कंपनी में काम कर पा रही है तो वो सिर्फ और सिर्फ भारत गणराज्य के संविधान के बदौलत ही है। संविधान में महिलाओं को बराबरी का दर्जा और आजादी की बात बोली गई है जिस वजह से महिलाओं को एक तरह की दासता भरी जिंदगी से निजात मिल गया है।

यहाँ देखें वीडियो...

वीडियो में युवती का मानना है कि एससी,एसटी,ओबीसी को सरकारी नौकरी के ज्यादा अवसर दिए जाते हैं। इसीलिए वह च*** जाति में पैदा होने की बात कह रही है। इसके साथ ही उसने ये भी बोला की च***आज हमारे सिर पर बैठे हुए हैं। इसके साथ ही युवती कहती है कि च***च***ही होते हैं इनकी कोई औकात नहीं होती है। इस युवती की इन्हीं हरकतों की वजह से ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो देखने के बाद कुछ यूज़र्स ने दिया ऐसा रिएक्शन...

मुकेश अंबानी की जिंदगी से ये 6 बातें सीख कर आप भी हो सकते हैं कामयाब