BREAKING NEWS

पार्टी की समर्पित कार्यकर्ता और कर्तव्यनिष्ठ प्रशासक थीं शीला दीक्षित : रणदीप सुरजेवाला ◾सोनभद्र घटना : ममता ने भाजपा पर साधा निशाना ◾मोदी-शी की अनौपचारिक शिखर बैठक से पहले अगले महीने चीन का दौरा करेंगे जयशंकर ◾दीक्षित के बाद दिल्ली कांग्रेस के सामने नया नेता तलाशने की चुनौती ◾अन्य राजनेताओं से हटकर था शीला दीक्षित का व्यक्तित्व ◾जम्मू कश्मीर मुद्दे के अंतिम समाधान तक बना रहेगा अनुच्छेद 370 : फारुक अब्दुल्ला ◾दिल्ली की सूरत बदलने वाली शिल्पकार थीं शीला ◾शीला दीक्षित के आवास पहुंचे PM मोदी, उनके निधन पर जताया शोक ◾शीला दीक्षित कांग्रेस की प्रिय बेटी थीं : राहुल गांधी ◾जीवनी : पंजाब में जन्मी, दिल्ली से पढाई कर यूपी की बहू बनी शीला, फिर बनी दिल्ली की मुख्यमंत्री◾शीला दीक्षित ने दिल्ली एवं देश के विकास में दिया योगदान : प्रियंका◾शीला दीक्षित के निधन पर दिल्ली में 2 दिन का राजकीय शोक◾Top 20 News 20 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने शीला दीक्षित के निधन पर जताया दुख ◾दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का निधन, PM मोदी सहित कई नेताओं ने जताया दुख◾दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का 81 साल की उम्र में निधन◾लाशों पर राजनीति करना कांग्रेस की पुरानी परंपरा : स्वतंत्र देव सिंह◾प्रियंका की हिरासत पर पंजाब के CM अमरिंदर सिंह ने जताया विरोध◾सोनभद्र हत्याकांड : पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने खत्म किया धरना ◾हम हथकंडों से डरने वाले नहीं, दलितों और आदिवासियों के लिए लड़ाई जारी रहेगी : राहुल◾

दिलचस्प खबरें

दलितों को गाली देती युवती का वीडियो वायरल,कहा-च*** हमारे सिर पर बैठे हैं

भारत का संविधान लागू हुए 69 साल हो चुके हैं। संविधान में सभी जाति और वर्गों को समानता के अवसर प्रदान करने की बोली गई है। इसके साथ ही सभी धर्मों का आदर करने की बात भी संविधान कहता है। इसके बावजूद भारत में सदियों से चली आ रही जातिवादी रूढ़ता अभी भी बहुतायत में दिखाई देती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवती हिकारत के साथ एक जाति के लोगों को उनकी औकात बताती हुई दिख रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में यह लड़की रिजर्वेशन के मुद्दे पर जाति विशेष को तंज कसते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कुछ लोगभी उसके साथ हैं जिसमेें वह बता रही हैं कि उसने अपने सीनियर के मुंह पर भी रिजर्वेशन को लेकर काफी भला-बुरा कहा था। लेकिन ये युवती मोदी जी की तारीफों के पुल बंधती हुई नजर आई। इंटरनेट की दुनिया में लोग इस युवती की काफी आलोचना कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने संविधान समझाते हुए लिखा है कि आज यह लड़की तो किसी कंपनी में काम कर पा रही है तो वो सिर्फ और सिर्फ भारत गणराज्य के संविधान के बदौलत ही है। संविधान में महिलाओं को बराबरी का दर्जा और आजादी की बात बोली गई है जिस वजह से महिलाओं को एक तरह की दासता भरी जिंदगी से निजात मिल गया है।

यहाँ देखें वीडियो...

वीडियो में युवती का मानना है कि एससी,एसटी,ओबीसी को सरकारी नौकरी के ज्यादा अवसर दिए जाते हैं। इसीलिए वह च*** जाति में पैदा होने की बात कह रही है। इसके साथ ही उसने ये भी बोला की च***आज हमारे सिर पर बैठे हुए हैं। इसके साथ ही युवती कहती है कि च***च***ही होते हैं इनकी कोई औकात नहीं होती है। इस युवती की इन्हीं हरकतों की वजह से ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो देखने के बाद कुछ यूज़र्स ने दिया ऐसा रिएक्शन...

मुकेश अंबानी की जिंदगी से ये 6 बातें सीख कर आप भी हो सकते हैं कामयाब