BREAKING NEWS

TOP 20 News 26 MAY : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी, करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की अर्थी को दिया कंधा◾राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में पार्टी के सफाए से राहुल गांधी ज्यादा नाराज !◾अमेठी : सुरेंद्र सिंह के भाई ने बताया- राजनीतिक रंजिश में हुई हत्या◾शारदा घोटाला : सीबीआई ने जारी किया राजीव कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस ◾ISIS की नौकाओं को लेकर खुफिया सूचना के बाद केरल के तटवर्ती इलाकों में हाई अलर्ट ◾मंत्री बनना चाहती हैं हेमा मालिनी◾मोदी की जीत पर विश्व नेताओं की बधाई का जारी है सिलसिला◾ये नए भारत का, नया उत्तर प्रदेश बनाने का जनादेश : योगी आदित्यनाथ◾नरेंद्र मोदी ने उपराष्ट्रपति नायडू से की मुलाकात, बताया शिष्टाचार भेंट◾बिहार : राजद को अब बदलनी होगी जातिवाद की रणनीति !◾प्रचंड जीत के बाद मां हीराबेन से मिलने जाएंगे मोदी, पटेल की मूर्ति पर करेंगे माल्यार्पण◾नरेंद्र मोदी की सांसदों को नसीहत, बोले- छपास एवं दिखास से बचिए, मिठास रखिए ◾केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या◾भाजपा बंगाल में सांप्रदायिक जहर फैलाकर जीती : ममता◾मतदाताओं और कार्यकर्ता का धन्यवाद करने वायनाड जायेंगे राहुल◾केरल के तटों पर हाई अलर्ट, ISIS के 15 आतंकवादी भारत में घुसने की फिराक में - खुफिया रिपोर्ट◾ममता के इस्तीफे की पेशकश को बीजेपी ने बताया 'नाटक' ◾सोनिया गांधी ने जीत के लिए अपने संसदीय क्षेत्र की जनता एवँ सपा-बसपा के कार्यकर्ताओं का आभार किया व्यक्त◾राज्य के विशेष दर्जा को बरकरार रखने के लिए एनसी लड़ेगी लड़ाई : फारूक अब्दुल्ला◾

दिलचस्प खबरें

दलितों को गाली देती युवती का वीडियो वायरल,कहा-च*** हमारे सिर पर बैठे हैं

भारत का संविधान लागू हुए 69 साल हो चुके हैं। संविधान में सभी जाति और वर्गों को समानता के अवसर प्रदान करने की बोली गई है। इसके साथ ही सभी धर्मों का आदर करने की बात भी संविधान कहता है। इसके बावजूद भारत में सदियों से चली आ रही जातिवादी रूढ़ता अभी भी बहुतायत में दिखाई देती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवती हिकारत के साथ एक जाति के लोगों को उनकी औकात बताती हुई दिख रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में यह लड़की रिजर्वेशन के मुद्दे पर जाति विशेष को तंज कसते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कुछ लोगभी उसके साथ हैं जिसमेें वह बता रही हैं कि उसने अपने सीनियर के मुंह पर भी रिजर्वेशन को लेकर काफी भला-बुरा कहा था। लेकिन ये युवती मोदी जी की तारीफों के पुल बंधती हुई नजर आई। इंटरनेट की दुनिया में लोग इस युवती की काफी आलोचना कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने संविधान समझाते हुए लिखा है कि आज यह लड़की तो किसी कंपनी में काम कर पा रही है तो वो सिर्फ और सिर्फ भारत गणराज्य के संविधान के बदौलत ही है। संविधान में महिलाओं को बराबरी का दर्जा और आजादी की बात बोली गई है जिस वजह से महिलाओं को एक तरह की दासता भरी जिंदगी से निजात मिल गया है।

यहाँ देखें वीडियो...

वीडियो में युवती का मानना है कि एससी,एसटी,ओबीसी को सरकारी नौकरी के ज्यादा अवसर दिए जाते हैं। इसीलिए वह च*** जाति में पैदा होने की बात कह रही है। इसके साथ ही उसने ये भी बोला की च***आज हमारे सिर पर बैठे हुए हैं। इसके साथ ही युवती कहती है कि च***च***ही होते हैं इनकी कोई औकात नहीं होती है। इस युवती की इन्हीं हरकतों की वजह से ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो देखने के बाद कुछ यूज़र्स ने दिया ऐसा रिएक्शन...

मुकेश अंबानी की जिंदगी से ये 6 बातें सीख कर आप भी हो सकते हैं कामयाब