BREAKING NEWS

राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾CWC की बैठक खत्म, महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर शाम 4 बजे होगा फैसला◾कांग्रेस का महाराष्ट्र पर मंथन, संजय निरुपम ने जल्द चुनाव की जताई आशंका◾महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर कांग्रेस-NCP ने नहीं खोले पत्ते, प्रफुल्ल पटेल ने दिया ये बयान◾BJP अगर वादा पूरा करने को तैयार नहीं, तो गठबंधन में बने रहने का कोई मतलब नहीं : संजय राउत◾महाराष्ट्र सरकार गठन: NCP ने बुलाई कोर कमेटी की बैठक, शरद पवार ने अरविंद के इस्तीफे पर दिया ये बयान ◾संजय राउत का ट्वीट- रास्ते की परवाह करूँगा तो मंजिल बुरा मान जाएगी◾शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने मंत्री पद से इस्तीफे की घोषणा की◾

दिलचस्प खबरें

आतंकी ओसामा बिन लादेन का 'चेहरा' मिला समुद्र किनारे, सब हो गए हैरान

सोशल मीडिया पर इन दिनों ओसामा बिन लादेन जैसे दिखने वाली सीप खूब वायरल हो रही है। ओसामा बिन लादेन के चेहरे जैसी सीप इंग्लैंड की एक महिला को समुद्र के किनारे से मिली है। महिला ने ही इस बात का दावा भी किया है। 

ओसामा बिन लादेन के चेहरे जैसी सीप पूर्वी ससेक्स के विनचेल्सिया के समुद्र तट पर महिला को मिली। दरअसल यह महिला वहां पर अपने पति के साथ घूमने गई थी उसी दौरान समुद्र तट पर महिला को यह सीप मिली। बता दें कि ओसामा बिन लादेन जैसी शक्ल इस सीप को देखने पर दिखाई दे रही है। 

60 साल की डेब्रा ओलिवर को समुद्र तट पर यह सीप मिली है। डेब्रा ओलिवर के पति मार्टिन 62 साल के हैं और दोनों पश्चिमी लंदन के ब्रेंटफोर्ड शहर में रहते हैं। इस पर बात करते हुए डेब्रा ने कहा कि उनकी शादी की 42वीं सालगिरह बुधवार को थी। 

पूर्वी ससेक्स के विनवेल्सिया के समुद्र तट पर डेब्रा और मार्टिन इस खास अवसर पर गए थे। समुद्र तट से अलग-अलग तरह की सीप डेब्रा को इकट्ठा करना बहुत पसंद है। इस बार भी वह सीप ही समुद्र तट पर पकड़ रही थीं  उसी दौरान उन्हें यह सीप मिली। जब समुद्र तट से यह सीप डेब्रा ने उठाकर देखा तो वह चौंक गईं। 

डेब्रा ने कहा कि एक चेहरा उभरा हुआ इस सीप में नजर आ रहा था। इसमें चेहरा जो उभकर आ रहा था वह बिल्कुल ही ओसामा बिन लादेन जैसा था। डेब्रा ने मजाक में बताया, मजेदार बात ये है कि उसे समुद्र में भी दफनाया गया था। 

डेब्रा ने आगे कहा कि ऐसी सीप भी मिलना अपने में ही अद्भुत बात है। ऐसी सीप हमेशा आपको नहीं मिल सकती हैं। हजाराें की संख्या में सीप और चमकीले पत्‍थर समुद्र तट के किनारे मिलते हैं। ऐसी सीप इनमें से मिल जाना बहुत ही खास बात हो जाती है जो आपके लिए एक दम अनमोल है। 

ओसामा बिन लादेन था अल कायदा का मुखिया


ओसामा बिन लादेन अल कायदा का मुखिया था। साल 2001 में अमेरिका में 9/11 आतंकी हमला हुआ था उसका मास्टरमाइंड ओसामा बिन लादेन ही था। पाकिस्‍तान के एबटाबाद में अमेरिकी नेवी सील कमांडोज ने साल 2011 में ओसामा बिन लादेन को मार दिया था।