BREAKING NEWS

राजस्थान : विधायक दल की बैठक के बाद कांग्रेस ने कहा- सभी विधायकों ने भाजपा का षड्यंत्र विफल करने का लिया संकल्प ◾नहीं थम रहा महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, संक्रमितों का आंकड़ा 5.60 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 11,813 नए केस◾आंध्र प्रदेश में कोरोना का प्रकोप जारी, 24 घंटों में 82 लोगों की मौत, 9996 नए मामले◾राजस्थान: विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री गहलोत बोले- कांग्रेस खुद लाएगी विश्वास प्रस्ताव ◾कोविड-19 : राहुल का PM मोदी पर वार, कहा- कोरोना की यह ‘संभली हुई स्थिति’ है तो ‘बिगड़ी स्थिति’ किसे कहेंगे ◾कोविड-19 : स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- देश में मृत्यु दर घटकर 1.96 % हुई, कुल 27 प्रतिशत लोग ही संक्रमित◾राजस्थान : CM आवास पर शुरू हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक, गहलोत से मिले पायलट◾राजस्थान की गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी BJP◾उत्तर प्रदेश में कोरोना के 4 हजार 603 नए मामले की पुष्टि, 50 लोगों की मौत◾रक्षा उत्पादन में घरेलू उद्योगों को पांच वर्षों में चार लाख करोड़ रूपये के दिए जायेंगे आर्डर: राजनाथ◾फेसलेस जांच और अपील से करदाताओं की शिकायतों का बोझ कम होगा, निष्पक्षता बढ़ेगी : सीतारमण ◾PM मोदी ने लांच किया 'ट्रांसपेरेंट टैक्सेशन ऑनरिंग द ऑनेस्ट', देशवासियों से की आगे बढ़कर कर भुगतान की अपील ◾श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास कोरोना वायरस से संक्रमित◾देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 66,999 नए केस, मृतकों का आंकड़ा 47 हजार पार◾प्राइवेट ट्रेन चलाने के लिए इन 23 कंपनियों ने दिखाई दिलचस्पी, जानें क्या है रेलवे की डिमांड ◾कोविड 19 - दुनियाभर में वायरस संक्रमण से मौतें 7.47 लाख और मामले 2 करोड़ से अधिक◾प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगॉर्ड को भेजा समन, पूछताछ के लिए बुलाया ◾दिल्ली - एनसीआर में रातभर हुई मूसलाधार बारिश से जगह - जगह जलभराव, आज दिन भर का अलर्ट◾कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी के निधन पर प्रियंका ने जताया दुख, राहुल बोले : पार्टी ने ‘बब्बर शेर’ खो दिया◾कोरोना वायरस के कारण फीका-फीका रहा ब्रज में कृष्ण जन्मोत्सव, भक्तों ने ऑनलाइन किये दर्शन ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के बॉयफ्रेंड की तस्वीरें देखकर आप भी चौंक जायेंगे

बॉलीवुड की सुपरस्टार के नाम से जाने जानी वाली श्रीदेवी भले ही आज हम सब के बीच में नहीं है लेकिन उनकी यादे सदा हमारे दिल में रहेंगी। श्रीदेवी के निधन के बाद बड़ी बेटी जाहनवी काफी टूट सी गई थी और उनकी आने वाली डेब्यू फिल्म की शूटिंग को भी रोक दिया था।Janhvi Kapoorहालांकि अब फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो गई है। और फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि जानहवी अपनी मां श्रीदेवी की तरह बेहद खूबसूरत हैं उनके सोशल मीडिया पर भी लाखों लोग दीवाने हैं। लेकिन जाहनवी के साथ-साथ उनके बॉयफ्रेंड की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

Janhvi Kapoor

दरअसल ये मौका था श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी का जन्मदिन,जिसे श्रीदेवी धूमधाम से मनाना चाहती थीं। श्रीदेवी की इच्छा को पूरा किया गया और 6 मार्च के दिन कपूर परिवार में सेलिब्रेशन का माहौल देखने को मिला।

Janhvi Kapoor

इस मौके पर जाह्नवी को अपने करीबियों और फैन्स से ढ़ेरों बधाई संदेश मिले, इसी बीच जाह्नवी के कथि‍त बॉयफ्रेंड अक्षत रंजन ने भी उन्हें बर्थडे विश किया। जाह्नवी ने अक्षत को इसका मजेदार रिप्लाई भी दिया।

Janhvi Kapoor

अक्षत रंजन ने इंस्टाग्राम पर जाह्नवी को हार्ट आइकन के साथ हैप्पी बर्थडे लिखकर बधाई दी। जाह्नवी ने उन्हें रिप्लाई में लिखा- ILY यानी ‘आई लव यू’. . बता दें जाह्नवी और अक्षत का अफेयर खूब चर्चा में रहा।

Janhvi Kapoor

जाह्नवी का यह रिलेशन लोगों के सामने उस समय चर्चा में आया, जब ये दोनों फिल्म ‘डियर जिंदगी’ की स्क्रीनिंग पर साथ में दिखाई दिए थे। इसके अलावा दोनों की इंस्टाग्राम पर तस्वीरें देखकर तो यही लगा कि दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं।

Janhvi Kapoor

अक्षत को जाह्नवी के परिवार के करीब भी कई बार स्पॉट किया गया है। यही नहीं श्रीदेवी की मौत के बाद अक्षत ने इंस्टाग्राम पर श्रीदेवी के साथ डांस करते हुए एक तस्वीर भी शेयर की थी। बता दें अक्षत अमेरिका में Tufts University से इंटरनेशनल रिलेशंस का कोर्स कर रहे हैं।

Janhvi Kapoor

अक्षत से पहले जाह्नवी का नाम पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती शिखर पहाड़िया के साथ भी जुड़ा था।

Janhvi Kapoor

हलाकि जाह्नवी बॉलीवुड में अपनी डेब्यू फिल्म ” धड़क ” की वजह से भी सुर्खिओ में छायी हुई है। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ शहीद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नज़र आने वाले है।

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ