BREAKING NEWS

चिदंबरम का सरकार पर कटाक्ष, बोले- अब हमें गीता गोपीनाथ पर मंत्रियों के हमले के लिए तैयार हो जाना चाहिए◾साईं बाबा के जन्मस्थान का विवाद बेवजह, CM ठाकरे को दोष नहीं दे सकते : शिवसेना ◾प्रधानमंत्री मोदी और नेपाली प्रधानमंत्री ने जोगबनी-विराटनगर निगरानी चौक का किया उद्घाटन◾जम्मू-कश्मीर जा रहे मंत्रियों को मणिशंकर अय्यर ने बताया 'डरपोक', बोले- 36 में से सिर्फ 5 जा रहे हैं घाटी◾दिल्ली चुनाव: केजरीवाल बोले- 'मेरा उद्देश्य भ्रष्टाचार खत्म करना, दिल्ली को आगे ले जाना'◾लखनऊ में आज अमित शाह करेंगे रैली, CAA विरोधियों को देंगे जवाब ◾दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए JDU ने स्टार प्रचारकों की सूची की जारी, प्रशांत किशोर और पवन वर्मा का नाम गायब◾AAP ने भाजपा उम्मीदवारों की दूसरी सूची पर कसा तंज, कहा- चुनाव से पहले ही मानी हार◾सूरत के रघुवीर मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक◾दिल्ली विधानसभा चुनाव : भाजपा ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची की जारी, केजरीवाल को टक्कर देंगे सुनील यादव◾कोहरे ने 25 ट्रेनों की रफ्तार पर लगाई ब्रेक, दिल्ली आने वाली ये ट्रेनें 1 से 6 घंटे तक लेट◾अकाली दल नहीं लड़ेगा दिल्ली चुनाव : मनजिंदर सिंह सिरसा◾दविंदर सिंह का डीजीपी पदक और प्रशस्ति पत्र जब्त ◾CAA को लेकर कपिल सिब्बल बोले- इसे लेकर मेरे रुख में कोई बदलाव नहीं ◾राष्ट्रपति कोविंद ने कहा- पत्रकारिता ‘कठिन दौर’ से गुजर रही है, फर्जी खबरें नये खतरे के तौर पर सामने आई हैं◾कपिल सिब्बल ने ''परीक्षा पे चर्चा' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना ◾सीडीएस बिपिन रावत बोले- पाक के साथ युद्ध की परिस्थिति उत्पन्न होगी या नहीं, अनुमान लगाना मुश्किल◾भाजपा के नये अध्यक्ष बने नड्डा, नरेंद्र मोदी समेत इन नेताओं ने दी शुभकामनाएं ◾TOP 20 NEWS 20 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भाजपा के नये अध्यक्ष नड्डा बोले- जिन राज्यों में भाजपा मजबूत नहीं, वहां कमल पहुंचाएं◾

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के बॉयफ्रेंड की तस्वीरें देखकर आप भी चौंक जायेंगे

बॉलीवुड की सुपरस्टार के नाम से जाने जानी वाली श्रीदेवी भले ही आज हम सब के बीच में नहीं है लेकिन उनकी यादे सदा हमारे दिल में रहेंगी। श्रीदेवी के निधन के बाद बड़ी बेटी जाहनवी काफी टूट सी गई थी और उनकी आने वाली डेब्यू फिल्म की शूटिंग को भी रोक दिया था।Janhvi Kapoorहालांकि अब फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो गई है। और फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि जानहवी अपनी मां श्रीदेवी की तरह बेहद खूबसूरत हैं उनके सोशल मीडिया पर भी लाखों लोग दीवाने हैं। लेकिन जाहनवी के साथ-साथ उनके बॉयफ्रेंड की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

Janhvi Kapoor

दरअसल ये मौका था श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी का जन्मदिन,जिसे श्रीदेवी धूमधाम से मनाना चाहती थीं। श्रीदेवी की इच्छा को पूरा किया गया और 6 मार्च के दिन कपूर परिवार में सेलिब्रेशन का माहौल देखने को मिला।

Janhvi Kapoor

इस मौके पर जाह्नवी को अपने करीबियों और फैन्स से ढ़ेरों बधाई संदेश मिले, इसी बीच जाह्नवी के कथि‍त बॉयफ्रेंड अक्षत रंजन ने भी उन्हें बर्थडे विश किया। जाह्नवी ने अक्षत को इसका मजेदार रिप्लाई भी दिया।

Janhvi Kapoor

अक्षत रंजन ने इंस्टाग्राम पर जाह्नवी को हार्ट आइकन के साथ हैप्पी बर्थडे लिखकर बधाई दी। जाह्नवी ने उन्हें रिप्लाई में लिखा- ILY यानी ‘आई लव यू’. . बता दें जाह्नवी और अक्षत का अफेयर खूब चर्चा में रहा।

Janhvi Kapoor

जाह्नवी का यह रिलेशन लोगों के सामने उस समय चर्चा में आया, जब ये दोनों फिल्म ‘डियर जिंदगी’ की स्क्रीनिंग पर साथ में दिखाई दिए थे। इसके अलावा दोनों की इंस्टाग्राम पर तस्वीरें देखकर तो यही लगा कि दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं।

Janhvi Kapoor

अक्षत को जाह्नवी के परिवार के करीब भी कई बार स्पॉट किया गया है। यही नहीं श्रीदेवी की मौत के बाद अक्षत ने इंस्टाग्राम पर श्रीदेवी के साथ डांस करते हुए एक तस्वीर भी शेयर की थी। बता दें अक्षत अमेरिका में Tufts University से इंटरनेशनल रिलेशंस का कोर्स कर रहे हैं।

Janhvi Kapoor

अक्षत से पहले जाह्नवी का नाम पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती शिखर पहाड़िया के साथ भी जुड़ा था।

Janhvi Kapoor

हलाकि जाह्नवी बॉलीवुड में अपनी डेब्यू फिल्म ” धड़क ” की वजह से भी सुर्खिओ में छायी हुई है। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ शहीद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नज़र आने वाले है।

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ