एलविश का एक नया सॉन्ग लांच हुआ है, जिसका टाइटल ‘हॉली-हॉली है। यह सॉन्ग एक जिम के अंदर शूट किया गया है, जिसमें कुछ लड़कों को एक लड़की को अपने प्यार में फंसाना होता है। एलविश के अनुसार महंगी गाडिय़ों के ट्रेंडिंग सांग से यह काफी हटकर है।

सॉन्ग के बारे में पूछने के बाद जब एलविश से पूछा गया कि आखिर उनके चाचा इतने बदनाम और फूफा इतने बदमाश क्यों हैं तो उन्होंने कहा कि असल जिंदगी में मेरे कोई चाचा नहीं हैं और फूफा भी बदमाश नहीं है। ये डॉयलॉग है जो लोग नॉर्मल बेसिस पर यूज करते हैं एलविश सभी विडियोज में कोई न कोई मैसेज जरूर देते हैं, जिससे दर्शकों को भी सीख मिलती है। विडियोज बनाने का इंस्पिरेशन कहां से मिला?

बात 2016 की है जब मैं और कीर्ति कॉलेज में पढ़ते थे तो मैं इंस्टाग्राम में आशिष चलचलानी और हर्ष की विडियो देखता था तो तभी  विडियो बनाने के बारे में सोचा। बतां दूं कि एलविश ने पहले इंस्टाग्राम पर भी विडियोज बनाई थी परंतु वहां से इतना फेम नहीं मिल पाया तो यू-ट्यूब पर शुरू कर दिया और आज एलविश टॉप यू ट्यूब की लिस्ट में शामिल है।

हर कदम पर पापा ने किया सपोर्ट

पापा भी मुझे पूरा सपोर्ट कर रहे हैं।  जैसे-जैसे मैं कामयाब हो रहा हूं तो पापा का साथ मिल रहा है। शायद आज यू-ट्यूब पर इतना कामयाब नहीं हो पाता तो इसमें पापा का सपोर्ट भी बहुत ज्यादा नहीं मिल पाता। मैंने कभी भी मॉडलिंग और एक्टिंग में जाने का नहीं सोचा, मैं सिर्फ यू-ट्यूब पर काम करना चाहता था। जो  दर्शकों को विडियोज में देखने को मिलता है वहीं मैं रियल लाइफ में भी हूं।

देखें विडियो