BREAKING NEWS

नितिन गडकरी बोले- सिर्फ आरक्षण से किसी समुदाय का विकास सुनिश्चित नहीं हो सकता ◾TOP 20 NEWS 16 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर बोले- जल्द ही पूरी दुनिया में उपलब्ध होगा दूरदर्शन इंडिया◾योगी सरकार को इलाहाबाद HC से झटका, 17 OBC जातियों को SC में शामिल करने पर रोक◾शरद पवार का ऐलान- महाराष्ट्र में 125-125 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी NCP और कांग्रेस◾हिंदी को लेकर अमित शाह के बयान पर बोले कमल हासन - कोई 'शाह' नहीं तोड़ सकता, 1950 का वादा◾CJI रंजन गोगोई बोले-जरूरत हुई तो मैं खुद जाऊंगा जम्मू-कश्मीर हाई कोर्ट◾गंगवार के बयान पर प्रियंका का वार, कहा-मंत्री जी, 5 साल में कितने उत्तर भारतीयों को दी हैं नौकरियां◾SC ने गुलाम नबी आजाद को कश्मीर जाने की दी अनुमति, कोई राजनीतिक रैली न करने का दिया आदेश◾हिंद महासागर में दिखा चीनी युद्धपोत जियान-32, अलर्ट पर भारतीय नौसेना◾कश्मीर में स्थिति सामान्य करने के लिए हरसंभव प्रयास करें केंद्र : सुप्रीम कोर्ट◾SC ने फारूक अब्दुल्ला को पेश करने संबंधी याचिका पर केंद्र को जारी किया नोटिस ◾जन्मदिन पर चिदंबरम को बेटे कार्ति का पत्र, लिखा-कोई 56 इंच वाला आपको रोक नहीं सकता◾Howdy Modi कार्यक्रम में शामिल होने के ट्रंप के फैसले की PM ने की प्रशंसा, ट्वीट कर कही यह बात◾अयोध्या विवाद में सुन्नी वक्फ बोर्ड और निर्वाणी अखाड़े ने सुप्रीम कोर्ट के मध्यस्थता पैनल को लिखा पत्र◾पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम तिहाड़ जेल में मनाएंगे अपना 74वां जन्मदिन◾‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में शामिल होंगे ट्रम्प, भारतीय-अमेरिकी लोगों को एक साथ करेंगे संबोधित◾पुंछ: पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, तीन जवान घायल◾अखिलेश यादव बोले- तानाशाही से सरकार चलाकर अपना लोकतंत्र चला रही है भाजपा◾शरद पवार ने NCP छोड़ने वाले नेताओं को बताया ‘कायर’◾

दिलचस्प खबरें

Youtube के एक स्टार ने एक बेघर को खिलाया टूथपेस्ट भरा बिस्कुट, कोर्ट ने दी 15 महीने की सजा

बहुत बार इंसान मामूली वीडियो बनाने के लिए हैवानियत की सारी हदें पार कर जाता है। हाल ही में एक स्पेन का ऐसा ही मामला सामने आया है। स्पेन में यू-ट्यूब वीडियो बनाने वाला एक व्यक्ति ने गरीब बच्चे के साथ काफी बुरा बर्ताव किया है। उसे उसकी इसी करतूत के लिए कोर्ट ने उसे सजा सुनाई है। 

खबरों के अनुसार यू-ट्यूब स्टार कंघुआ रेन एक इस तरह का वीडियो बनाने का प्रयास कर रहे थे जिसे एक बार नहीं बल्कि अनेकों बार देखा सा सके । इसी के चलते कंघुआ रेन क्रीम वाली बिस्किट की सहायता से गरीब बच्चे के साथ बहुत बुरा बर्ताव कर दिया। 

कंघुआ क्रीम वाली बिस्कुट की सारी क्रीम को निकाल लिया और उसमें बीच में टूथपेस्ट लगा दिया। टूथपेस्ट लगे बिस्टिक को कंघुआ ने एक गरीब बच्चे को खिला दिया। बच्चे को लगा कि बिस्कुट में क्रीम लगी हुई है। बता दें कि इस पीडि़त बच्चे का नाम जॉर्ज है और उसके पास रहने के लिए घर तक नहीं है। 


वहीं जॉर्ज टूथपेस्ट वाला बिस्कुट खाते ही जमीन पर गिर पड़ा और उसकी तबियत खराब हो गई। कंघुआ इस पूरे मामले को कैमरे में कैद कर रहा था। लेकिन बच्चे के नीचे गिरते ही कंघुआ को ऐसा महसूस हुआ कि वे प्रैंक वीडियो बनाने के दौरान काफी बड़ी गलती कर बैठा। बच्चे को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां ईलाज से उसकी जान बच गई है।  

वीडियो में गरीब का मजाक उड़ाया

रीसेंट  के हैं 12 लाख सब्सक्राइबर 

जब ये पूरा मामला कोर्ट पहुंचा तब जज ने इसे गंभीर अपराध ठहराया। इसके बदले में कोर्ट ने कंघुआ को 1.5 साल की जेल की सजा भी सुनाई है। इसके साथ ही 22 हजार डॉलर यानि 15 लाख रुपए उसे हर्जाने के देने पड़ेंगे। इतना ही नहीं कंघुआ यूट्यूब अकाउंट को भी पांच साल के लिए बंद कर दिया गया है। 

खबरों के अनुसार कंघुआ ने इस प्रैंक वीडियो के  बदले जॉर्ज को 1500 रुपए दिए थे। लेकिन कोर्ट ने अपने फैसले में कहा वीडियो से 1.71 लाख रुपए की कमाई हुई है। बता दें कि कंघुआ ने प्रैंक वीडियो बनाने की शुरूआत 2017 से की थी। उसे समय वह सिर्फ 19 साल की थी। इस समय कंघुआ के यू-ट्यूब के करीब 12 लाख सब्सक्राबर हैं।  कंघुआ ऐसे ही अजीबो-गरीब वीडियो बनाकर यू-ट्यूब पर अपलोड करते रहे हैं वो इसी के जरिए अच्छी खासी मोटी कमाई कर लेते हैं।